Arsh and Manav, both are friends since childhood. Bachpan se dono ek hi saath rahe hai. Dono ne apni school saath me hi complete ki thi. Lekin college studies ke liye Arsh ko Mumbai aana padha tha and Manav ne Chandigarh ke hi rehke study ki thi.
Arsh and Manav dono ek dusre ko pyaar se deenu bulate hai. Han lekin dono ka nature ek dusre se bilkul alag hai. Manav bohat shant ladka hai. Usse gussa bohat kam aata hai jabki Arsh bilkul ulta hai uss se. Usse chhoti chhoti baatooe bhi bihat gussa aata hai jiski wajah se hamesha Manav Arsh ko tokta rehta hai.
Ab dono firse ek saath ho gaye jiski wajh se dono bohat hi khush hai.
Dono raaste pe chalte chalte baate kar rahe hote hai.
Arsh : Yaar deenu tuje pata hai yaha tere bina 3 saal kese bitaye hai. Bihat yaad aati thi tere.
Manav : Muje bhi yaar bihat yaad aati thi teri.
Arsh : Tuje yaad hai bachpan me me Masti karta tha aur maar tuje padti thi.
Manav : Yeh to me kese bhool sakta hu. Teri wajah se bihat maar khaya hai mene. Tu to har baar shararate karke bhaag jaata tha me fas jaata tha teri wajah se.
Arsh : Yaar Bachpan ki wo bhi kya yaade thi na. Hum dono pure time bas ek dusre ke saath hi pade rehte the. Saath me hote the to khana khana bhi bhool jaate the.
Manav : Wo din ko to me bohat miss karta hu yaar. Wo bhi kya din the.
Arsh : Kash wo din wapis aa jaye(suddenly usse yaad aajata hai ki wo ghar dhundne jaa rahe hai)Achha chal ab jaldi warna fir deri ho jaayegi hume.
Manav : Han chal baato baato me yeh cheez to bhool hi Gaye the.
**********************************
Dono wo flat tak pohachte hai.Arsh : Wah yaar Manav yeh to bahar se dekhne me bihat achha lag raha hai.
Manav : I hope andar se bhi achha ho.
Arsh : Are deenu don't worry muje lagta hai yeh tuje pasand aa hi jaayega.
Tabhi wahape Broker aata hai
Broker : Hello sir. My name is Rajesh.
Arsh : Han han pata hai bhai tumhara naam Rajesh hai yaar. Phone par to bata chuke ho tum. Ab chalo hume Ghar dikhao.
Rajesh : Han han chaliye sir me dikhata hu aap ko.
Sab flat ke andar jaate hai.
Arsh : Are wah yeh to bohat achha hai Manav.
Manav : Han muje bhi achha laga yeh wala.
Rajesh : Sir yeh flat iss area me sabse best hai isse haath se mat jaane Dena aur upar se aapko Kam kimat me bhi mil raha hai.
Dono ko yeh Ghar bohat pasand aata hai and yeh final kar dete hai. Manav bhi ussi din hi payment bhi kar deta hai.
Next day........
Manav : Arsh yaar uth jaa late ho jaayege hum.
Arsh : Manav thodi der aur sone de na.
Manav : Are kitna soyega uth jaa ab.
Arsh : Tu nahi manega. Le uth gaya.
Manav : Shabaash chal ab nahane Jaa.
Arsh : Han han jaata hu bhai.
After some time.........
Manav : Achha Arsh yaha pe tere kitne friends hai?
Arsh : Mere? Mere to 3 friends hai. Aaj college jaayege na tab sabse me milvaya hu tuje.
Manav : Han to chal.
Arsh : Kaha?
Manav : Abey pagal college aur kaha?
Arsh : Oh han 11 baj gaye hai chal ab.
They reach college.
At the college gate.....
Manav : Wow yeh to bohat achhi hai. Photo me dekha tha uss se bhi bohat achhi.
Arsh : Ab andar bhi chalega ki yaha pe hi khad kar tarif karega.
Manav : Han to chalo.
They are entering in the college.
A girl : Hey wo ladka dekh yaar. Wow kitna handsome hai yaar.
Second girl : Han yaar lagta hai New student hai yaha pe.
First girl : Han muje bhi lagta hai kyuki pehle kabhi nahi dekha college me isse. Haayyy kash yeh mera boyfriend ban jaaye.
College ki har ladki ka dhyan Manav pe hi tha. Aur kyu na ho akhir wo itna good looking tha.
Dono Arsh campus me Arsh ke friends ko dhund rahe hote hai and Tabhi....
Arsh : Deenu wo dekh mil gai. Wo Jo aa rahi hai na itni khoobsurat sundri wo hi hai meri friend.
(uss ke pass jaake)
Arsh : Manav iss se mil. Yeh hai meri pehli friend Aashna.
Manav : Hii. I am Manav.
Aashna : Ohh to wo Manav tum hi ho.
Manav : Wo Manav matlabm me kuchh samja nahi.
Aashna : Are Arsh humesh tumhare baare me bata ta rehta hai. Kafi kuchh suna hai tumhare baare me. Tum dono ki dosti ke baare me.
Wo sab yahi baat kar rahe hote hai tabhi waha pe Arsh ka dusra friend aata hai.
Arsh : Are lalaji kese ho? Manav yeh hai Sanket. Lekin hum ek dusre ko pyaar se lala bulate hai. Kyu hai na lala?
Sanket : Han han bilkul lala ji.
Manav : Hii sanket. I am Manav.
Sanket : Achha to aap ho Manav. Bohat suna hai lala ji se Tumhare baare me.
Manav : Achha tumhara aur koi friend hai?
Arsh : Han han bilkul hai ek aur. Wo to iss college ki jaan hai. Sabse prettiest ladki hai woto iss college ki.
Manav : Achha to kahape hai wo?
Arsh : Are wo dekh aa bhi gai. Naam liya aur humari queen hazir.
Manav uss side dekhta hai to wo bas usse dekhte hi reh jaata hai.
______________________________________
YOU ARE READING
Never wanna lose you
FanfictionThis is the story of two people who loves eachother so much but because of their career and other things, they can't adjust time for eachother and that's why they are always fighting with eachother. so they decided that they should separate now and...