10

137 14 5
                                    

Manav ek baar fir se apne past me kho gaya tha......

(Quick highlights: Manav ke ghar pe unnati and Manav apna presentation karne gaye the. Manav fir dono keliye khana banata hai and Unnati usse help kar rahi thi and vegetables ko cut karte karte dono ka eye contact hota hai)

Manav dinner bnaake laata hai.

Unnati : Wow it's smells good. Hmmm.

Manav : Are test karke to dekho. Ungliya chat ti rehjaaogi.

Unnati khana test karti hai.

Unnat : Wow it's amazing. I love it yaar. It's delicious Manav. Good job.

Manav : Are aese hi hume sab professional chef nhai bulate hai.

Unnati : Han professional chef ji, ab aap khana khane bethoge? Ki me akeli hi saara kha jau? Beth fat fat.

Manav : Han han aata hu.

Dono dinner karte hai.

After the dinner......

Unnati : Wahh Manav manana padega han terko, itna lajawab khana tha. Maza hi aagaya.

Manav : Are thankyou jii.

Unnati : Achha sun ab me chalti hu han.

Manav : Achha thik hai. Me neeche tak chhod deta hu chalo.

Unnati : Are me chali jaungi na Manav.

Manav : Mene bola na me chhod deta hu.

Unnati : Achha baba thik hai. Chal.

Manav : Han chalo.

Dono neeche jaate hai and raaste me baate karte hai.

Unnati : Achha Manav merko ek baat bata.

Manav : Han bol.

Unnati : Teri koi girlfriend wagera kuchh hai?

Manav : Terko lagta hai ki meri koi girlfriend hogi?

Unnati : Are to itna good looking, dil ka itna sweet aur teri koi girlfriend nahi aesa kese ho sakta hai?

Manav : Wo to merko nahi pata. Shayd mene kabhi kisi se pyaar kiya hi nahi.

Unnati : Waahh yeh badi Kamal ki baat hai ki itne achhe ladke ki koi girlfriend nahi hai. Tu kisi ko bhi I love you boldega to wo pakka han hi bolegi.

Manav : Achha to tu dhundke dede merko.

Unnati : Dhudne ko to me tere liye hazaro dhund du. Lekin koi terse match nahi hoga usska kya?

Manav : Kyu bhai? Kyu match nahi hogi.meri wali jo bhi hogi na dekhlena wo lakho me ek hogi.

Unnati : sachi me terse jiski bhi shadi hogi na wo sabse lucky hogi.

Dono yeh baat karte karte unnati ki car ke pass aajate hai.

Unnati : Chal Manav bye. Kal milte hai ab.

Unnati ghar chali jaati hai.

Manav bhi apne ghar aajata hai

wo apni room me chala jaata hai. Apne bed pe let ke wo sochta hai...

Manav in his mind : Unnati ka dur jaana pata nahi kyu muje achha nahi lagta? Kyu uske saamne aate hi jese me usme kahi kho hi jaata hu? Kyu Usske saath waqt bitana ab aur bhi achha lagne laga hai? Kahi muje uss se.........

______________________________________

Sorry for late update but me sab ek saath nahi kar paati hu. Mera yt and ig dono pe go hai, BTS ka bhi mera fp hai to muje har jagah keliye thoda time dena padta hai so me itni jaldi new part nahi de sakti but from now I will try to be regular. Atleast 2 parts per week to pakka hi aayega.

Never wanna lose youWhere stories live. Discover now