5

208 20 9
                                    

Next day............

At Manav's House...

Doorbell bajti hai and Manav door open karta hai.

Manav : Are Arsh tu.

Arsh : Han wo college jaane keliye tere gharke pass se hi jaana padta hai to me tuje lene aa gaya. Wo tere pass bike nahi hai na to iss liye.

Manav : Lekin Arsh me aajaata yaar. And muje ek baat bata college to uss side hai na to idhar se kese jaata hai tu han? Jutha.

Arsh : Yaar wo kya hai na ki tere pass aane keliye bike nahi thi to mene socha tuje lene aa jau.

Manav : Are Arsh me aajata tuje koi taklif uthaneki jaroorat nahi thi.

Arsh : Issme taklif kesi han? Tere liye to me kuchh bhi kar sakta hu.

Manav : Yaar but aesa nahi karte meri wajah se tu itni door muje lene aaya hai aesa nahi chalta Deenu.

Arsh : Are ab to yaha aa gaya na. Ab lecture na do sirji. Aur chalo ab late ho jaayege.

Manav : Han chal but kalse yaha mat aaiyo lene me aajaunga khud se.

Arsh : Achha baba thik hai. Chal ab.

Manav : Han.

They reach college.....

Arsh : Are sanku hello. Kesa hai bhai.

Sanket : Hii lalaji. Me thik aap batao.

Arsh : Me bhi thik. Achha yeh bata humari ladkiya kidhar hai? Kahi dikh nahi Rahi.

Sanket : Han bas abhi aate hi honge.

Issi time Unnati and Aashna aate hai.

Sanket : Lo aagaye dono.

Unnati : Hello everyone. Kya baat hai Arsh aaj tu jaldi college aa gaya.

Arsh : Saath me Manav ho and me late ho jaau aesa kabhi ho sakta hai kya.

Sabhi log hasne lagte hai.

Sanket : Manav yaar tu jyada bolta hi nahi hai humare saath me. Kuchh tu bhi bol liya kar. Aage se hume saath hi rehna hai.

Manav : Are lekin me kya bolu. Tum sabko me thik se jaanta tak nahi hu.

Aashna : Dheere dheere jaan jayega. Baate karega tabhi to jaan payega na.

Manav : Ok done.

Unnati : Are chalo sab warna late ho jaayege.

Sabhi log class me jaate hai.

Professor : Good morning students. Ek announcement karni hai.
Kalse aapke class change hone wale hai. So please co-operate with us. And I hope you will understand this. Aapke class arrangement ki notice notice bord pe laga di gai hai so you can see that after your lecture. And let's begun our lecture now.

Arsh : Are yaar aesa kese ho sakta hai. I hope humare class change na ho. Hum sab ek hi class me ho.

Unnati : Nahi yaar nahi karna chahiye tha yeh inko.

Sanket : Sahi hai bhai aese kese yeh log class change kar sakte hai. Hume compliant karni chahiye

Aashna : Are hum thodi na college ke trustee ke bachhe hai jo humari sunege pagal.

Sanket : Tu chup kar.

Aashan : Me kyu chup karu han?

Unnati : Are yaar tum dono fir shuru ho gaye. Chup ho jaao dono.

Manav : Mera change hua to meto tum logo ke alawa kisiko jaanta tak nahi yaha pe.

Arsh : Yaar humare class change na ho to achha hai.

Sanket : Ab to bahar jaake hi pata chalega kya hua hai.

Aashna : Han.

After the lecture......

Arsh : Chalo jaldi se dekhne jaate hai kya seen hai classroom ka.

Sanket : Han jaldi chalo.

Sab notice bord ke pass jaate hai.

Sanket : Me dekhta hu kya hai.

Aashna : Han jaa jaldi.

Sanket notice dekhke aata hai.

Unnati : Kya hua sanket humare class change huae hai ki nahi?

Sanket : Yaar unnati huae hai humare class change.

Arsh : O shit yaar.

Sanket : Me, Arsh and Aashna same class me hai but Unnati and Manav dono alag class me hai.

Arsh : What!!

Sanket : Han hum teeno and wo dono ek class me hai. Humara 3 no. Ka division hai and unka 2 no. Ka.

Aashna : Jiska dar tha wahi hua. Him alag ho gaye.

Sanket: but atleast ekdum to alag nahi huae na.

Aashna : Han yeh to hai. But Unnati and Manav alag ho gaye yaar.

Arsh : Ab kya. Chhodo yeh jo hona tha wo ho gaya. Ab chalo next lecture start hi hone wala hai.

After the college.....

Unnati : Muje bihat dukh ho Raha hai ki me tum logo se dur ho gai.

Arsh : Muje bhi.

Sanket : Hum sabko hua hai. But achha hai Unnati tere saath Manav hai.

Manav : But hum dono to ek dusre ko thik se jaante tak nahi.

Arsh : Are koi na deenu ab dono saath me ho to jaan jaoge.

______________________________________

Never wanna lose youWhere stories live. Discover now