Dono car me beth ke ghar jaane keliye nikalte hai.
Unnati : Thanks Manav uss Rohit ke saath jaane se merko bachane keliye.
Manav : Are isame thanks kesa. Merko tumhe dekhke saaf saaf pata chal gaya tha ki tumhe nahi jaana. Aur tumhe nahi jaana tha to saaf saaf bata deti usse ki me nahi chal rahi tere saath.
Unnati : Me bolti but agar wo koi aur hota. But me Rohit ke saamne nahi bol sakti. Agar Rohit merse naraz ho gaya to me kabhi bhi coll level ke dance compitition me oart nahi le paungi. Iss wajah se merko wo pasand na hote bhi usske saath rehna padta hai.
Manav : Han to kya hua. Wo just college ke Dance section ka head hia na ki pure college ka. Tum uss se kyu darti ho itna. Agar wo nikal ta hai tumhe to principal se complain karo na tum.
Unnati : Are wo me nahi kar sakti na. Mere me itni himmat nahi warna to kabka usse dhakka mar diya hota meri life se.
Manav aur Unnati yhai baat hi kar rahe hote hai utni derme Manav ka ghar aajata hai.
Manav car se utar jaata hai. Unnati jaane ki taiyari karti hai tab hi....
Manav : Uannti suno.
Unnati : Han bol. Kya hua?
Manav : Me kya keh raha tha ki kal sachme mere mummy aa rahe hai panjab se to mere pass time nahi rahega kuchh aur karne ka. To me yeh keh raha tha ki agar tum aaj free ho to aaj hi hum apna presentation kar lete hai. Fir kab time mile pata nahi. Rohit se bole huae juth ko sach kar dete hai.
He smiled.
Unnati : Umm wese to aaj me free hi hu. Kuchh kaam to nahi hai muje.
Thik hai chal hum aaj hi kar lete hai.They went to Manav's house.
Manav : Unnati tum idhar betho me pani peke aata hu.
Unnati : Han ok.
Manav brings water for Unnati.
Unnati : Thankyou. Wese Manav tumhara Ghar bohat achha hai. Aur kafi bada bhi.
Manav : Thankyou. Achha chalo let's start our work.
Unnati : Yes yes let's start.
They starts their work.
After some time....
Manav : Chalo finally humne pure din ka kaam kuchh hi ghanto me complete kar diya.
Unnati : Han yaar kitni jaldi ho gaya. Merko laga aaj complete nahi hoga pura. Wese kitne baj gaye?
Are 8 baj gaye. And merko abhi bohat hi bhookh lag rahi hai. Chal na bahar kuchh khane chalte hai.Manav : Are bahar kyu? Jab chef ho to bhar jaane ki kya baat?
Unnati: Tu banayega?
Manav : Actually aap kuchh bhool rahi ho ki iaa gharme me akela rehta hu. Aur me mera khana khud hi banata hu.
Unnati : Han to? Akele to Arsh aur Sanket bhi rehte hai lekin majal hai jo khud ek chai bhi bnaaye.
Dono has ne lagte hai aur baat karte karte kitchen me jaate hai.
Manav : Merko bachpan se hi cooking ka shoukh tha. Jab bhi mummy kitchen me hoti thi na to me bhi saath me waha chala jaata tha. Aur mummy kese khana banati hai yeh dekhta tha aur sikhta tha.
Unnati : Oh wow! Intresting han. I am impressed.
Manav(smirked) : professional chef hu, lekin kabhi ghamand nahi kiya.
Unnati : ohhhooo. Chalo aaj dekh hi lete hia aap kitne professional chef ho.
Manav : then let's see.
Unnati helped Manav for chopping vegitables.
Manav : Are unnati issko aese nahi aese karte hai.
Tabhi suddenly dono ka eye contact hota hai. Dono jese dusre ki nigaho me kho hi gaye the.
Suddenly knife fall out from unnati's hand.
And exectly at that time Doorbell rang. And Manav came in present from the past.
Manav opened the door. And he shocked. And he screamed.....
"Surprisssssseeeeeeee"
______________________________________
So will upload next part super soon.
Tab tak guess Karo kon aaya hoga ki jisse dekh ke Manav surprise ho gaya.And I hope you are enjoying this.
YOU ARE READING
Never wanna lose you
FanfictionThis is the story of two people who loves eachother so much but because of their career and other things, they can't adjust time for eachother and that's why they are always fighting with eachother. so they decided that they should separate now and...