D - Aap jaante hai inhe ?
K - Ji , yeh meri wife hai.
D - Oh . Nurse , yeh saaman inhe dedo.
Nurse nodded and left.
K(fumbling) - Doctor , inhe hua kya hai ?
D - It is an accident case , left haath me fracture hai aur head injury bhi hai. Humne inhe operate kar diya hai , blood loss zyada hone ki vajah se , yeh abhi unconscious hai.
Karan nodded.
He went and sat besides Monami.
K(crying) - Monami , i am sorry , maine uss uss phone par beleive nhi kiya. Maine socha tum mere saath prank kar rhi ho. Yeh saari galti meri hai , agar main tumhare saath gya hota toh yeh sab nhi hota.
Nurse came with a prescription.
N- sir , yeh dawai please le aayiye .
Karan nodded and went to the chemist shop.
After a while ,
Karan came back and held her hand. He kept his head on the bed and slept caressing her head.In the morning :
Monami gains consciousness and looks at Karan.
She tries to get up , due to this movement , Karan also wakes up.K- Monami ! Monami , tum thik toh ho na ? Kahi zyada toh nhi lgi ? Dard ho rha hai kya kahi ? Main doctor ko bolao ?
M- nhi Karan , main thik ho.
She again tries to get up , while Karan helps her.
K - Rani Sahiba , aapka accident hua kaise ? Aur tum toh apne ghar gyi thi na , toh yaha ?
M(pouting) - Karan , voh main pahunchne wali thi ,par road cross karte hue , kisi car ne takkar mar di.
K- uss aadmi ko toh main chodunga nhi.
M(weeping) - tumhe kuch karne ki zaroorat nhi hai, tum khud toh abhi aaye ho. Jab raat ko mujhe tumhari zarurat thi tab kahan the tum ?
K- Monami , i am sorry . Mujhe sach me lga tumne phirse prank kiya.
M(sobbing) - Rehne do , Karan . Tumhe pta hai mujhe kitna dard ho rha tha . Jab mera accident hua toh sabse pehla naam tumhara nikla , par tum toh the hi nhi mere paas
K(guilty ) - Monami , i am sorry. Main janta ho main bahut bura pati ho , but please mujhe maaf kardo .
M - nhi Karan , iss baar nhi. Iss baar main tumhari baat nhi sunane wali.
K- Rani Sahiba , please na , main khud apne aap ko kabhi maaf nhi kar paonga. Tum mere saath aise mat karo na.
Monami turned his face the other side .
Karan sat there in guilt.Till the time , a nurse came .
N- Sir , aap please bahar jayenge . Mujhe inki patti change karni hai.
Karan nodded and was about to go out , but Monami held his hand.
M(eyes filled with tears) - Mat jao na, Karan.
Karan looked at the nurse , who agreed .
N - Sir , aap yahi ruk jayiye.
Karan nodded .
He stood besides Monami on the other side.The nurse was changing her dressing.
M- Aah !
She flinched and Karan turned his face the other side. He quickly wrapped his hand around her and tilted her face towards him.
आप पढ़ रहे हैं
Till you are with me - Moran Stories
Short StoryThis book will contain OS / TS on our favourite couple ' MORAN ' ❤️ Ranked 1 in #moran on 25th February. 💞