Let's begin the story!...
......................................................................................
2000 hours in Batra sir's Cabin !
Batra sir : Banta! Abhi jaake saare commandos ko bulao yaha mere cabin me !
Ustaad ji : ji sirji!
Ustaad ji knocks !
Monami opens the door Sanju was also there so she looked towards the door !Monami : Ustaad ji ?
Ustaad ji : Vo monami madam aap ko or Sanjana madam ko Batra sir ne bulaya hai !
Monami : umm.. Okay hum aate hain
Ustaad ji : ji!
Monami closes the door!
Monami : Sanju hume Batra sir ne cabin me bulaya hai!
Sanjana : iss samay?
Monami : ho sakta hai koi important baat ho!
Monami and sanjana reaches the cabin in their trainer uniform!
Monami & Sanjana : Sir!
Batra sir : Sanjana , monami?? Faizi kaha hai?
Monami : faizi ? No idea sir!
Ustaad ji comes running !
Ustaad ji : sirji! Faizi sirji nahi hai academy me!
Batra sir : what? Aisa kaise ho sakta hai?
Sanjana : na hai? Ka matlab na hai! Academy me he honge ..aap... Apne sahi se dekhi??
Ustaad ji : ha humne acche se dekha hai kahi nahi hain!
Monami : ha to ho sakta hai kisi kaam se bahar gaya ho faizi!
Batra sir : yess! It's not a big deal! Calm down!
Sanjana : sirji karan sirji ke jaane ke baad har cheez se kuch yu dar lagne lago hai ki har vo insaan jo humaara apna hai usko khoone ka dar baith gao hai humae andar!
Monami was looking down sadly While she sighs !
Batra sir : I understand sanju! Hum sab ka haal waisa he hai! But humko dil se nahi dimaag se kaam lena hoga! Hume karan shergill ke kaatilo tak pohachna hai unhe khatam karna hai! Or isme....
Monami : isme? Kya sir?
Batra sir : Monami isme hume uss balli ki madad leni hogi!
Monami *with anger in her eyes on hearing his name* : sir vo balli? No sir... No ways... Hum kuch bhi karenge... Kahi se bhi dhoonde ge unhe lekin uss good for nothing ... Greedy killer balli ki help nahi lenge!
Batra sir : monami relax! Mujhe pata hai ki tumhaare liye yeh sab itna aasaan nahi hai but you have to understand ki agar hume karan ke kaatilo tak pohachna hai.. Charu tak pohachna hai or desh ke dushmano ko khatam karna hai to hume uss balli ki madad leni he hogi!
Sanjana : Sirji lekin uss joker ki madad lena zaroori hai ka ??
Batra sir : ha sanju! Balli he hume charu tak pohacha sakta hai!
Monami : I highly doubt sir ki vo balli humaara kaam karega infact ho sakta hai vo charu se mila ho or hume dhoka dede! Vo insaan kabhi sudhar nahi sakta sir!
Batra sir : I know... I know monami ... Or mai uss balli pe trust karne ko keh bhi nahi raha hu! Bus is mission me hum uss balli ke zariye charu tak pohache ge that's it! And i hope ki tum log mera saath doge!
Sanjana : ha sirji ! Hum denge aapka saath!
Batra sir : monami??
Monami was still thinking!
Batra sir : look monami! Tum ab cadet nahi ho! You are a commando! Tum iss time wahi khadi ho jaha kabhi karan khada tha or mujhe nahi lagta ki karan ki jagah tumse accha koi le bhi sakta hai ... To tum jo bhi faisla leti ho vo tumhaara apna hoga..!
Monami *took deep breath* : yes sir mai tayyar hu!
Batra sir : good monami! Good decision!
Monami : sir ye baat desh ki or karan ki hai or karan humesha kehta tha jab baat desh ki hoti hai to dushman ko bhi kabhi kabhi dost banana padta hai !
Batra sir : karan ki training me koi kami nahi thi monami! And i can see it!
Monami : the best trainer and best commando indeed sir !
Batra sir : I agree! Okay so! Kal balli academy me aaega.. Karan mission pe hai yeh sabko pata hai or ye baat hume khulne nahi deni hai ki karan.......!! 😔 ... *sighs* ....Balli karan banke mission se waapas aaya hai.. We all have to make everyone accept it! Is that clear!
Monami was still in deep thoughts because she can never accept balli Or anyone else at karan's place!
Batra sir : monami? Sanju? Is that clear?
Monami & Sanjana : yess sir!
Batra sir : Good... Now you can Dismiss!
Monami & Sanjana : sir!
They both leaves the cabin and went to their room!
Sanjana : Monami tum sach me tayyar ho vo joker ko karan sirji banane ke laane?
Monami : dil se to nahi sanju! Lekin karan ne he sikhaya hai... Sabse pehle sabse aage apna desh!
Sanjana : hum tumhaae saath hai monami..!
Monami : thank you sanju!
Sanjana : hum.. Faizi sirji ko bhi inform kar deto hain!
Sanjana calls faizi but his phone was out of reach!
Sanjana : faizi sirji ka phone out of reach kae ke laane aa rao hai?? Academy me bhi naa dikh rahe hain?! Kaha hai sirji?
Monami : sanju faizi ka number trace kar lete hain!! Tumko bhi tasalli mil jaaegi!
Sanjana : je accha idea hai....haa chalo!
Monami and sanju reaches the cyber room and orders their cyber expert rahul to trace faizi's number !
Sanjana : Rahul faizi sirji ka number trace karo turant se pehle !
Rahul : ji madam !
They start tracing the number and it's still on process.....!!!
..........................................................................................
This part ends here the story will continue in the next part ie part 3 ... Let's see where our faizi is?? Do tell me your povs and feedback... Till then keep reading!
Part 2
Word : 875
Ff by Asna RiyazThanks for reading! ❤
_________________________________________________
YOU ARE READING
➷ THE REVENGE ➹
Hayran KurguTwo souls completely Broken apart after the tragedy , the whole life changed..a whole person transformed into a different person...the emotions changed , feelings changed after the tragedy..It broke monami apart and made her even more ferocious and...