Puzzled...

happy reading fellas...

Haseena opens her home door and gets inside by keeping her files and bag on the table....she is really exhausted and also confused about everything....the imagine is still on her mind about that two people which they found at the footage of the launch party so that means there are two killer who are roaming around the street...they still couldn't able to see the faces as they both were wearing the hoody and cap in order to protect themselves from the police...the real question is who are these guys and what they want...her events of thoughts were broken by hearing her father voice who is calling her from hall...she smiles and goes towards him and sits on the sofa on the opposite with thud...

F – tough day...

H – yeah...it's been roller coaster day for everyone...

F – ( keeping his book aside ) did you find anything...

H – yes we did....aur apne jo kaha ussi angle se aaj dekha and to our surprise we got our first strong lead in the case....the murder weapon...!!!

F – ( astonishingly ) kya baat kar rhai ho..

H – ji Abbu...aaj hum crime scene hi gaaye the aur vaha hum sab ne shuru se sab kuch kiya aur samjh ne ki koshish kar raha the hai...aur result hume vo murder weapon uss ghar ke bahar hi mila....( and tells him everything )

F – ye tho bahut hi badi baat hai..

H – ( rubs her face ) badi baat hai..par ab hume ye baat pata karna hoga ki vo log koun hai jo Shivani ke picha kar raha the...during the launch party....hum sab ka dhyaan tho sirf Karishma me hi tha in the footage par asal me vaha par do aur log the jo usse follow kar raha the...

F – hmm....thoda mushkil hai....iska solution nikal sakthe ho..

H – kaha se abbu..kisi ko kuch nahi pata....aagar Shivani ke past se related hai tho pata kasie kare...kyuki uske saath koi raha tha bhi nahi hai..uski family me koi bhi nahi hai...

F – family me koi nahi hai..par koi friend tho hoga na..jise usne kisi se koi baat share kiya hi hoga.....( getting up ) aksar aisa hotha hai jo baat hum apne family ya life partner se kaha nahi pate..vo hum apne dost se kaha dethe hai hai...shyd Shivani ka koi tho dost hoga....

H – according to my report...Shivani kahi logo se socialise nahi karthi...jo bhi karthi apne kaam se karthi thi...aur hume ye baat bhi pata chala ki jo baat hothi hai..personal ya professional related she used to share with her husband...aur ab tho vo bhi nahi hai....

F - are you sure about that....( asks her with question voice making Haseena think about it ) chalo tum fresh ho jaavo..fir dono khana kha the hai..

Haseena nods her head and goes to her room...after getting fresh up and she comes down and goes to the kitchen to take a plate but stops in her tracks when she sees her father looking at the files and also at the photos of Shivani and Karishma...he just staring at them...Haseena slowly walks towards him...

H – abbu...

F – no response...and keep staring at the photo with deep thoughts.

H – ( one more time ) abbu...( keeps her hand on his shoulder )

F – ( comes back from the reality and looks at her daughter and keep the photos down ) kya huva beta..

H – hovi tho hum bhi puch raha hai kya huva...aise kya dekh raha hai..iss file me..

F – ( again looking at photos ) baas kuch nahi..jis tarah se tumne iss case ke baare me baathaya na..hume Karishma ki firkar hone lagi hai....ek bacchi ne kithna kuch saha hai haina...( looking at her daughter ) ye jaanthe huva bhi usne kuch nahi kiya....bahut bura lag raha hai uss bacchi keliye...