PART - 3

1.9K 152 3
                                    

SHE ENTERED THE OFFICE AND SAW THAT EVERYONE IN THE OFFICE WISHES KD  AS IT IS THE LAST DAY KD IN THE OFFICE AFTER THAT HE WILL RETIRE......

TEJA :- Good morning sir......And sorry sir late ho gya aaj abse nhi hoga.....

KD :- Koi baat nahi lakin kalse dhayan rakhna kalse new boss aane wale hai na to sayad maaf na kre .......

TEJA :- Ok sir mein abse dhayan rakhungi.....By the way sir congratulations 🎉 and best of luck for your future......

KD :- Thank you teja beta 😊.....Accha suno sab ek announcement hai.....

TEJA :- Kya sir.....

KD :- Aaj mere retired hone ki khushi mein or mera beta kalse office join karega iss khushi aaj Kundrra's palace pe party ha sam ko....so you all are invited....

EVERY ONE :- Wow...... Kundrra's palace pe....🥰

KD :- Ji haa or aap sabko kapde diye jayenge wahi pehen ke party mein aana hai....

TEJA :- But sir kapde kyu.. hamloge ke pass to already ha apne apne kapde to fir kyu.....

KD :- Well ye mera nhi mere bete ka order ha .....

TEJA :- Ok sir😊

KD :- Thik sam ko 7 bje sab pohoch jana ....ok bye everyone....

TEJA POV

Chal teja jaldi se kam start karde phir sam ko jaldi Kam khatm karke jana bhi ha sir ke party...

POV END

TWO THREE GIRLS WERE TALKING.....

G1 :- Yaar Kundrra palace me part me party soch rhi hai yrr.....

G2 :- ha yrr lakin use bhi jada exciting yeh ha ki karan sir ko dekhne milega....

G3 :- ha yrr bada hi hot Munda ha man to karta hai kha jau....

TEJA HEARING ALL THESE THINGS ......

TEJA POV

Aesa bhi kya ha karan me jo sari ladkiya inke piche pade rehte..... chorro mujhe kya...jada soch mat jaldi se kam khatam kar ...

POV END

AT THE KUNDRRA'S PALACE....

KK :- Omi sari tayari ho gyi sam ke liye kuch problem to nhi hua ha na .....

OMI :- Ha bhai koi problem nahi hua sab thik ha tu chill reh...

KK :- Ok ok....Tu niche ja mein umar ko call karke aata hu....

IN THE CALL....

KK:- Hi saale....
 
UMAR :- Ha bhai bol...

KK :- Kya bolu tu aaj kal kitna busy ho gya....2min tere pas time nhi ha mere se baat karne ke liye...

UMAR. :- Nhi bhai aesa nhi hai....tujhe to pta hi ha ham doctoro ki Zindagi...hamare liye to Sunday ko bhi Holiday nhi hota hai...

Kk:- ha bhai...accha sun aaj mere ghar me ek party kalse mein join kar rha hu us khushi mein or papa aaj retirement le liye iss khushi me....toh tujhe aana padega mein kuch nahi suna chahta....

UMAR :- Thik ha bhai mein Puri kosis karunga aane ka....

KK :- Kosis nhi tujhe aana hi padega mein ek nhi sune wala....

UMAR :- Ok bro mein time se aa jaunga....chal phir sam ko milte ha byee .....

KK :- OK bye.....

IN THE OFFICE... TEJA IN THE CALL....

TEJA :- Hi vidhu kkrh....

VIDHI :- Kuch nhi bs office ke kam...tu bta kyu call Kiya iss waqt kuch kam tha....

TEJA :- Hmmm kam to tha Tera office ka over timing kya...

VIDHI :- 5 Bje kyu...

TEJA :- Ok great then tu 6 bje tk ready rehna...or mere ghar ke pass aa jana waha se hamloge jayenge Kundrra's palace...

VIDHI :- Kundrra's palace kyu....mein kyu jau ..

TEJA :- Are jo Hamare boss ha unka aaj retirement hua or kl jo naye boss aane wale unke khushi mein ek chota sa party hai toh tu mere sath jayegi .....

VIDHI :- Wo sab to thik ha lakin mein kyu jau mujhe to invite nhi kiya or mein aese hi chali jaungi to wo log kya sochenge....nhi yr tu ja ...

TEJA :- Nhi yrr aesa kuch nhi hota or wo loge bohot ache ha kuch nhi bolenge tu bs chalna mere sath bs....mein or kuch nhi suna chahti....

VIDHI :- Ok thik hai phir....chal bye bad mein baat karte hai...

TEJA :- Hmm ok bye....

AT NIGHT IN THE KUNDRRA'S PALACE....

KK :- Ramu chacha sb thik ha na loge aane suru ho gye...

RAMU :-Ha karan baba sb thik...

KK :- Ok great 👍

KM :- Ab ja beta tu bhi ready hole...7 baj gye....

KK :- Thik ha mummy mein ready hoke aata hu....

TEJA AND REACH THE KUNDRRA'S PALACE....

VIDHI :- Yaar mein aa to gyi pta nhi kaisi lg rhi hu...tu dekh kitni hot lg rhi ha iss black gown or diamond earrings mein....

TEJA :- Aesa kuch nahi hai vidhu yrr tu bhi mst lg rhi hai....

After entering in the house.... vidhi is shocked after seeing the house....

TEJA :- kya hua vidhu kya dekh rahi ha....

VIDHI :- Yaar Ghar to dekh...ghar nhi Mahal ha Mahal .....kitna sunder hai ( vidhi door ke bich me khadi ho jati ha or ghar dekhti ha)

SM1 :- Excuse me kya aap Thora side honge mujhe ander jana hai...

VIDHI :- NO RESPONSE

TEJA :- Vidhu yrr hatt use ander jane de.... vidhi

VIDHI :- NO RESPONSE..

TEJA :- VIDHIIIII.......(loudly)

VIDHI :- Haa haa kya hua chila kyu rhi hai..

TEJA :- Kya..kya hua use ander to jane de kaha kho gyi thi....

VIDHI :- oh sorry aap Jaa sakte hai....

SM1 :- thank you 😏

VIDHI :- Excuse me....

SM1 :- Haa..

VIDHI :- sorry actually mera dhayan nhi sorry... HI myself vidhi

SM1 :- It's ok hello myself umar....

VIDHI :- Oh aap kya office me kam karte ho ...

UMAR :- No no mein karan ka dost hu usne invite Kiya ha mujhe mein to ek doctor hu... surgen 😊

VIDHI :- Oh nice...me bhi mere freind ke sath  aayi hu wo new boss ki PA ha...

UMAR :- oh mtlb karan ki....

VIDHI :- Yeah...

TEJA :- Hi umar myself tejasswi prakash.... tumloge baat karo mein sir se milke aati hu ...

U&V :- ok ..😊

While going to KD suddenly...........



Bas tum tak...❣️Where stories live. Discover now