Part :- 20

905 115 14
                                    

In the morning

Teja woke up first.....she saw that karan was sleeping peacefully while holding the pillow...

Teja pov

Uth ja Teja aaj tere sasural me pehla din ha .....pta nhi kya hoga or ye khadus kundrra pta nhi aaj mere pe kis chiz pe gussa nikalega....

Pov end

She got up from the couch and went to the washroom to freshen up.....and she took the bath also....got ready and came outside the washroom.....

( writer :- Have you guys watched Divya drishti serial in starplus....if you guys seen that serial then you must remember the washroom area it was inside the room only and very much big area....so it's almost like that only....Teja get ready there and came outside the washroom and inside the room )

She saw that kk us already woke up and he is using his phone texting someone....

Kk saw Teja.....she is looking very much beautiful in saree....

she is looking very much beautiful in saree

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kk pov

Kitni sohni lg rhi ha.....hayee...mein kithe javaa....

Pov end

Kk is continuously staring her.....

Teja :- kya....

Kk :-kya....

Teja :- kya, kya.....mujhe ghur kyu rhe hai....

Kk :- dekh rha hu...

Teja :- kya dekh rhe hai

Kk :- yahi ki....tum itne kiske liye ready hue ho...

Teja :- aaj meri yaha pehli rasoi ha.... isiliye aunty ne kaha jaldi ready hoke niche Jane kuch Puja bhi ha.....

Kk :- ooo.....meri maa ne kaha or tumne maan liye....ye baat kuch hazam nhi hue.....

Teja :- to aap churan khaye hazam karne ke liye.....mein bs sbko khush dekhna chahti hu.....

Kk :- sabko.....kon khush lg rha hai tumhe....
Dekho mujhe mein tumhe khush dikhaye de rha hu....Mrs kundrra...

Teja :- mujhe apka nhi pta....lakin mein kosis jarur karungi ki mein sbko khush rakh saku....iss ghar ko iss parivar ko iss parivar ke logo....mein chahti hu ki sb khush rhe.....

Kk :- Not interested in your boring talks.....

Teja:- mujhe koi sokh nhi ha apko sunane ka .....aap fresh hoke niche aa jaye sb apka intezar kr rhe ha niche.....hame sath me mandir bhi Jana ha......

Kk :- Maine kaha na.... I am not interested....tumhe jana ha to tum jao jb mein saadi ko hi nhi Manta to kyu Manu iss rasm ko.....

Teja :- Thik ha to baithe rahiye aap yahan.....or karte rahiye chat...mein khud chali jaungi.....😡

Teja came down and she saw that everybody is waiting for them because it's pehli muh dikhaye......

Km :- are beta tum akele....karan kaha ha

Teja :- aunty wo nhi ayenge....

Kd :- kya mtlb wo nhi ayega....

Km :- Teja beta tumhe usse samjhake Lana hoga....janti hu mera sunny thora ziddi ha lakin tu usse pyaar se samjhayegi na to wo samjhega...

Kd :- Wo koi 5 saal ka bacha nhi ha....karan ki mummy jo usse samjhna pade usse khud samjhna hoga sare rishtedar uski muh dikhaye ka wait kr rhe ha or usse majak lg rha hai .......

Km :- beta sunny ne tujhse kya kaha.....

Teja :- unhone kaha ki wo ye saadi ko nhi mante isiliye wo kisi bhi rasam me nhi shamil honge....

Kd :- kya sunny tujhse yeh kaha.... Nishant jaa use bulake laa...

Nishu :- ji uncle...... uncle dekhiye wo aa hi gya....( pointing towards kk as he is coming down from stairs)

Kd :- kaha tha itni der....

Kk :- room tha dad...bath le rha tha, ready ho rha tha

Km :- lakin beta Teja na to kaha...

Kk :- kehne ko to yeh kuch bhi kehti ha mom....lakin jo kehti ha wo khud nhi karti....( smirk at tejasswi )

Kk's outfit

Yuvi :- accha choro yeh sb

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Yuvi :- accha choro yeh sb.... mummy ji ye lijiye aarti ki thali ab inlogo ki muh dikhaye ki rasme suru kre hmloge....

Vidhi:- haa...haa aa Teja yaha baith....aaye jiju hamare yaha baithiye .....

Prince:- karan tu bhi baith tujhe kya invitation chahiye.....

They both sitted in a sofa...muh dikhaye rasme suru ho gyi

(Relatives will be denoted as R1, R2)

Km :- bohot sohni kudi bs kisi ki Nazar na Lage.....aap sb aaye iski muh dikhaye kijiye....or ashirwad dijiye...

R1 :- haaye kitni pyaari bachi kisi ki Nazar na Lage....

R2 :- karan kaha se utha ke laya isse....hur pari ha hur pari....

R3 :- are chehra to dekhi kitni masumiyat or ekdam ful jaisi ha....

R4 :- sach me behen ji aap kismat wali ha jo apka aesi Bahu mili ha....hamare kismat me kaha....

Kk is seeing and hearing all these things and he is quite happy....but he don't want to show that

Km :- aree bs bs Nazar mt lagaye meri bachi....meri bachi ko kisi ki Nazar na lge ( putting her eyes kajal on Teja backside of the ear)

Km :- ye le beta ye diya....ye diya shiv bhagwan ke mandir me deke aana tujhe or Karan ko ek sath hi Jana hoga...

Teja :- ji aunty....

Km :- kya bola tune...

Teja :- ji aunty....

Km :- aunty kyu bola..

Teja :- mtlb mein samjhi nhi....

Km :- are aunty nhi mummy bol....aaj se tu mujhe aunty bolegi....











Guys next part I will upload today only but tb tk like and comment......and yeah sorry sorry sorry bich bich me gayab ho jane ke liye thora fas jati hu kaam pe and studies pe.....

Target
150 + vote
30 + comments





Bas tum tak...❣️Where stories live. Discover now