IN THE MORNING....IN A CALL
TEJA :- Hi vidhu...sun tere se baat karni thi...
VIDHI :- Ha bol na...
TEJA :- dekh aaj meri office ki holiday to tu agar free ha to kahi chale bahar ghumne...
VIDHI :- Ha free to mein hu...accha thik ha adhe ghante me tere ghar pohchti hu mein...ok
TEJA :- Ok done tab tak mein bhi ready ho leti hu....
TEJA PHIR READY HONE CHALI JATI HA...
IN KK'S SIDE...
KK :- Mom dad chale ..
KM :- Ha ho gya bs 5 min
KK :- pichle 15 min se aap 5 min 5 min kar rhi ha ab jaldi chaliye shopping mein hi jada time Lage ga...
KD :- Koi faida nhi ha karan beta....
KK :- matlab dad me samjha nhi...
KD :- Matlab yeh ki ye ladkiya 2 ghanta se kam me Tayaar ho hi nhi sakti itihash gawa ha😁
KK :- Kya dad aap bhi 😂
KD :- Are me majak nhi kar rha tu dekh lena jab teri bhi saadi hogi...
KK :- meri saadi to hone se rahi...
KM :- Ha ha tum baap bete kar lo chugli maa ke bare mein.
KK :- Chaliye ab...
IN TEJA'S SIDE....
VIDHI :- Oh madam chale...
TEJA :- Ha chal😁
TEJA, VIDHI OR KARAN OR USKE MOM DAD COINCIDENTALLY EK HI MALL ME CHALE JATE HAI....
TEJA :- Vidhi chal saree ke shop me chalte phele mumma ke liye koi accha sa saree le leti hu ...
VIDHI :- ok chal...
IN KK'S SIDE...
KK :- Mom aaploge jaye mein abhi aata hu...
THEN KM AND KD BOTH GOES TO THE SAME SHOP WHERE TEJA AND VIDHI WHERE THERE....
KD :- Are tejasswi...beta tum yaha kya kar rhi ho...
TEJA :- Oh hello sir ...sir office ki chutti thi na to bs Thora bohot shopping...
KD :-( KD TO KM ) Ye hamare office ki sabse honhar ladki ha she is so humble...
TEJA :- Namaste Ma'am....
KM :- Khush rho khush rho bohot pyaari bachi ha....
TEJA :- Ok sir mein chalti hu late ho jayega....
KD :- Ok ok bye .....
KM :- kitni pyaari ladki bs koi isi ke tarah hamare sunny ke zindagi me aa jaye....to wo khush rehega .....
KD :- Pta ha karan ki mummy maine jabse ye ladki ko dekha hu mein bhi bs yahi sochta hu ki kaise bhi karke ye or karan ek ho jaye....lakin Tera beta to purani baaton ko lekar baitha ha...use jab bhi kuch bolne jao to baaton ko bs talta ha....
KM :- Hmm baat to aap sahi keh rhe hai....
SUDDENLY KK ARRIVES....
KK :- Kya baatein ho rhi hai aaplogo ki....
KD :- Kuch nhi....Teri PA se mulakaat hue ....
KK :- Kon.... tejasswi
KM :- Ha bohot pyaari bachi hai....
KK :- Kon wo or pyaari.... majak mat kro yaar mom....
KM :- Ha tujhe sari batein majak hi lagti ha ...
YOU ARE READING
Bas tum tak...❣️
FanfictionStory of a middle class girl tejasswi prakash.... And a business man karan kundra..... ❣️ INTRODUCTION ❣️ Tejasswi prakash :- beautiful , cute, smart, and bubbly girl of 28 years old status:- single Karan Kundrr...