While going to KD suddenly....koi usse takra ta ha or uske hatho se juice ka glass 🍷 gir jata ha teja ke dress.....
TEJA :- Oh shiy ye kya Kiya tumne......pura juice gira diya kharab ho gyi na dress.....
SM1 :- Tum hi andho ke tarah idhar udhar chal rhi ha mere pe ilzam dalne ki kosis bhi mt karna....
TEJA :- Excuse me kya mtlb mein andhi ke tarah chal rahi thi......mein thik se chal rhi tum hi aage se aake juice gira diye...
SM1:- Oh hello mujhe koi sokh nhi Jan bujhke tumpe juice girane ka....Tum jab chalna janti nhi ho tum chalti kyu....
TEJA :- Or apko jab baat karne ki tameez nhi ha to baat karte kyu ha aap...Mr.. whatever...
SM1 :- 😏 Choro naam Jan ke kyu karogi....(yeh kehke Wo waha se chala jata ha)
TEJA :- (pov - kaisa besharam insaan ha ek sorry tk nhi bula.... POV end) Rukooo......
SM1 :- (Piche mudta ha)
TEJA :- Ajib battameez admi ho tum yrr ek to galti karte ho or sotti bhi nhi bolte ho....
SM1 :- mein kabhi kisi ko sorry nhi bolta...(phir wo waha se chala jata)
TEJA POV
KYA HA YE BANDA BESHARAM KAHI KA HOT, HANDSOME HA TO KUCH BHU KAREGA SAMJHTA KYA HA APNE AAP KO YE
POV END
Umar :- Bhai kya hua waha usse kya baat kar rha tha..
KK :- Pta nhi yrr ek pagal ladki thi khud to usko chalna nhi aata or mere pe ilzaam dal rhi thi....pta nhi dad kisko kisko apna office me rakh lete ha....
UMAR :- Bhai wo pagal ladki Teri new PA ha🤭
KK :- Kya....
UMAR :- Ha...ok ab chal kuch drink lete ha...
KK :- Hmm chal....
KK POV
OH MISS NEW PA AB APKA KYA HOGA JAB APKO PATA CHALEGA KI MEIN APKA BOSS...AB AAP KAHA JAYENGI......
POV END...
VIDHI :- kya hua muh kyu sada hua ha tera...or ye dress ye kaise hua....
TEJA :- Mt puch Ek sadu sadu or battameez admi ke wajah se yeh hua....
VIDHI :- Kon...or kya hua....
TEJA :- Chal Ghar chalte mein tujhe raaste me bata dungi...ab yaha rehne ka man nhi kr mood ka kachra ho gya uss Mr akdu ke wajah se...
VIDHI :- Ohoo Mr akdu...🤭
TEJA :- Yrr vidhu mein majak ke mood me nhi hu chal....
VIDHI :- Ok chal....
AFTER EVERYTHING IS OVER TEJA AND KARAN BOT H WENT TO SLEEP IN THERE OWN HOUSE 🏡....
IN THE MORNING 🌅......
TEJA :- Chal teja jaldi kr new boss aane wale hai...
TM :- Beta nasta karle..aese mat Jaa...
TEJA :- Ok mein bs Thora sa kha leti hu...office mein lunch kar lungi phir....
TM :- Thik ha...
TEJA :- OK mumma bye....bye papa...
IN KARAN'S SIDE ..
KD :- Suno aaj tumhara phele din ha to gussa mat karna jate ke sath hi..
KK:- ok dad...dad mein yeh keh rha tha aap bhi Aaj mere sath chaliye na mujhe pura office dikha dete...
KD :- Thik ha mein ready hoke aata hu ....
KK :- HMMM
IN THE OFFICE...
RAJIV :- Sir ka cabin dekh ke aata hu sb thik ha ki nhi ....ye miss tejasswi kaha reh gyi....
TEJA. :- Sorry late ho gyi...
RAJIV :- Thik ab jao dekh ke aao ki sb thik ha na sir ke cabin mein..
TEJA :- Thik ha mein jati hu....
KD AND KK REACHES...EVERYONE IN THE OFFICE WELCOM KK FOR JOINING THE OFFICE... EXCEPT TEJA BECAUSE SHE IS IN THE KK'S CABIN TO MAKE IT PERFECT....
RAJIV :- Sir chaliye mein apko apka cabin dikha deta nhi hu...
KK:- Uski koi jarurat nahi hai mein khud dekh lunga jao sab apna apna kam kro...
KD :- Beta tum Jao...mein abhi aata hu call karke..
KK :- ok Dad....
KK JAISE HI CABIN MEIN TEJA USSE PHIR TAKRA JATI HA....
TEJA :- Tum phir se...
KK :- phir se mtlb ye mera office ha....
TEJA :- What do you mean bye ye tumhara office ha....oh hello mr sadu akdu....ye karan sir ka office chalo yaha se bahar niklo...sir abhi aate hi honege
KK :- Accha....( While listening to teja he is just smiling and staring her).....
TEJA :- Ajib besharm admi ho yaar tum to...hash rho mein kya yaha tumhe joke suna rhi hu....tum jante nhi mein kon karan sir ki PA hu PA agar mein unhe bol di na tumhare bare mein to tum to gye...
TEJA BOL HI RAHI THI KI PICHE SE RAJIV AAKE YE SAV SUN LETA HA....
RAJIV :- Sorry sir....isko pta nhi tha ki aap hi karan sir ho new boss....
TEJA :- Kya...😥😥
RAJIV :- Ha ye kya kar rhi thi tum....
KK :- Ha to miss PA....kya keh rhi thi aap sadu , akdu , besharam or kya....
TEJA :- Sorry sir mujhe pta nhi....
KK :- Ye sb faltu bakwas or mein nhi suna chahta waise hi kl raat se apne mera dimaag ka dahi kiya hua ha....Go and get to me a coffee fast...
TEJA :- OK sir....
TEJA POV
KYA TEJA KYA KAR DIYA PHELE DIN HI SIR SE PANGA LE LIYA...KYU ITAN BOLTI HA TU....
POV END...
( GUYS PLZ DO COMMENT AND VOTE AS WELL AS FOLLOW)
YOU ARE READING
Bas tum tak...❣️
FanfictionStory of a middle class girl tejasswi prakash.... And a business man karan kundra..... ❣️ INTRODUCTION ❣️ Tejasswi prakash :- beautiful , cute, smart, and bubbly girl of 28 years old status:- single Karan Kundrr...