Karan has an idea..he called Rajiv...
Rajiv :- sir aapne bulaya...
Kk :- ha mujhe corridor ki full footage chahiye or mere cabin me jo secret camera ha uska bhi....
Rajiv:- ok sir ho jayega....sir kuch bol sakta hu....
Kk :- haa bilkul..
Rajiv :- sir mujhe nhi lagta ki tejasswi aesa karegi kiuki wo waisi ladki nhi ha..wo bohot honest or simple si ladki ha....
Kk :- ha bs wahi to confusion ha ki akhir chakkar kya ha...koi nhi tum footage do abhi ho jayega dudh ka dudh or Pani ka Pani.....
Rajiv :- ok sir...
RAJIV FOOTAGE EK PENDRIVE PE LATA HA.....
Rajiv :- sir ye lijiye...
Kk :- ha ese lagao mere laptop pe...
RAJIV LAGATA HA...USME KK KO PTA CHAL JATA HA KI YE SAB KON KIYA...WO DEKHTA HA KI TEJASSWI FILE LEKE JAB CABIN KE ANDER JA RHI THI TO USKE PICHE PICHE RASHMI BHI JA RHI THI...OR USI NE FILES EXCHANGE KIYA THA....
Kk :- oh shit ye mane kya kar diya....Maine uske upper jhutha ilzaam laga diya wo bolti rhi ki usne nhi kiya lakin ek bar bhi uske baaton ko suna jaruri nhi samjha...shit karan shit ye kya kar diya tune ab kya muh dikhayega usko.....(kk is thinking about teja )
Rajiv:- sir mein kya bolta hu aap na tejasswi ko sorry bol dijye wo Kan jayegi....
Kk :- what sorry...or mein wo resign ki ha mein usko nhi bula hu niklne ke liye....
Rajiv :- ha sir pta hai lakin ye bhi to sochiye ki wo resign kyu ki...aap usko itna kuch sunaye isiliye...wo bhi us galti ke liye jo usne kabhi Kiya hi nhi...
Kk :- teach actually you are right...
Rajiv:- sir Rajiv is always right 😁
Kk gives him ha weird reactions 😏
Kk calls vidhi .....
Vidhi:- hello..hanji kon..
Kk :- vidhi mein karan bol raha hu...
Vidhi :- kon karan (writer :- 😂)
Kk :- mein karan kundrra Miss PA...I mean tejasswi ka boss...
Vidhi:- oh accha...
Kya😲...tum...I mean aap...ha ha sir boliye kuch kaam tha kya ....Kk :- wo puchna tha ki tejasswi tumharr sath ha kya....
Vidhi :- nhi sir mere sath to nhi hai....kyu wo aaj office nhi gyi thi kya....
Kk :- aayi thu pr wo actually ek problem ho gaya..
Vidhi:- problem...kaisa problem...
Kk :- wo actually aaj.....( Kk explain her everything)
Vidhi :- oh to aap usko itna kuch bole to apko kharab lg rha hai... isiliye actually sorry bolna hai...🤭
Kk :- nhi wo wo...
Vidhi :- ha kya wo...
Kk :- ha babba sorry hi bolna ha...ab tum apna bakwas band karogi or bataogi ki kaha pr ha tejasswi...
Vidhi:- mujhe kya pta kaha ha.ghar pe hogi...
Kk :- nhi wo ghar or bhi nhi hai...Maine call Kiya tha....
Vidhi :- are to aap usko call kar lijiye na....
Kk :- uska phone lagta to tumko kyu call karta mein khud nhi puch leta ki wo kaha ha....
YOU ARE READING
Bas tum tak...❣️
FanfictionStory of a middle class girl tejasswi prakash.... And a business man karan kundra..... ❣️ INTRODUCTION ❣️ Tejasswi prakash :- beautiful , cute, smart, and bubbly girl of 28 years old status:- single Karan Kundrr...