PART :- 8

1.8K 156 4
                                    

TEJA:- Sir kuch kam tha....

KK :- Yeah miss PA...please get me a cup of coffee ☕

TEJA :- Sure sir....sir Shetty company se call aya tha wo loge nikal gye bs aate honge....

KK:- Oh thank you...

TEJA WAHA SE CHALI JATI HA OR KARAN KO COFFEE BHI DE DETI HA....TAB TAK SHAMITA SHETTY USKI PA RASHMI OR ASSISTANT NEHA BHI AA JATE HAI....

Shamita:- Oh hello Mr.karan how are you....

KK :- I am fine...how do you do...

Shamita:- I am also good 👍😊❤️

Shamita kk ko hug karne jati ha lakin kk piche hat jata ha bs apna hath aage badhata ha handshake 🤝 ke liye....

Shamita :- meet my PA Rashmi and assistant Neha....

Kk :- oh nice to see you guys...

Shamita:- where is your PA mr.karan

KK :- oh there she is...Miss tejasswi prakash my PA...

Shamita :- Mr.karan aplogo ne kya samaj Sawa chalaye rakha ha...kisi ko bhi raaste se utha ke PA bna de rhe hai nice 😂

Rashmi :- You are right ma'am , just look at her dress so old fashion.....

YE TEJA SUNTI HA TO USSE BOHOT KHARAB LAGTA HAI...WO APNI FEELINGS CHUPANE KI KOSIS KARTI HA...LAKIN KARAN DEKH LETA...USSE PHELE KI KARAN KUCH BOLE TEJA BOLTI....

Teja :- Yeah you are right Miss Rashmi...I am middle class family mujhe ye show off karne ki adadt nhi ha aplogo ki tarah....

Rashmi :- how dare you to talk to me like this....

Kk :- exactly Just mind your business...miss shamita and miss Rashmi bhulye mat ki aploge yaha ek deal ke liye aye hai...kisi pe comment karne ke liye nahi....so just focus on that....

Shamita to Rashmi :- abhi chup ho jao ek bar bs ye deal hame mil jaye phir ye karan kundrra ko batayenge ye Shamita Shetty kya chiz hai..

Rashmi :- hmm aap sahi keh rahi hai ma'am......

Rashmi:- sorry miss tejasswi...I didn't mean that....

Teja :- it's ok ....let's go inside..sir...

Kk :- yeah sure...

After the meeting.....

Kk :- ham ye deal karne ke liye ready hai...but aaplogo ko ye kuch papers me sign karne honge...kiuki aage Chalke apke wajah se  hamare company ko  koi bhi problem hue to uski bharpai apki company karegi....

Shamita :- ye...ye papers ki kya jarurat hai....mein apko zaban deti hu na....

Kk :- Miss.shamita apne wo khawat to suni hogi ki andha apna lathi bar bar nhi khota... isiliye ham apni galtiyan ko dubara dhorane nhi chahte apki jhuti zaban lekar...so please sign here....

Shamita :- hooo... Mr.karan aap itna gussa kyu ho rhe hai ( ye bolte bolte shamita kk ke close jane lagti ha )...

Teja in mind :- ye Shamita iss khadus ke close kyu ja rahi....wait teja kya soch rahi wo jo bhi kre tujhe kya...nhi nhi mt soch itna shant ho ja

Kk :- Miss.shamita aap yaha sign karenge ki mein deal cancel Karu...

Shamita :- are nhi nhi karti hu...

SHAMITA PAPERS SIGH KARKE KR KARAN KO BYE KEHKE CHALI JATI HA....

jaisa ki yuvika ne kaha thi ki wo hone wale jija ji ka pic or detail bhej degi....lakin yuvika busy thi to bhej nhi payi

Bas tum tak...❣️Where stories live. Discover now