She saw that....
Yogi and parents are in the kundrra's palace and they Apologize to karan and his mom and dad......
Yogi :- I am sorry aunty mujhse bohot badi galti ho gyi mujhe aese nhi jana chahiye tha....
Kk :- Maa isse keh do ki abhi isi waqt yaha se nikal Jaye...
Yogi :- I know karan tum mujhse gussa ho I know that....but please bs ek baar meri baat suno....
KD to YD :- Bhaishab aap please apni beti ko leke chale jaiye hame or tamasha nhi chahiye waise bhi aapki beti na bohot tamsha ki ha ab hame thori Shanti chahiye
Yogi :- uncle please aap to aesa mt boliye...mujhe pta ha Maine ek galti ki ha lakin kya uske liye mujhe maaf nhi kar sakte kya aploge...
Kk :- Nhi kabhi nhi tumhari us ek galti ki waja se meri zindagi tabah ho gyi ha....😡😡
Yogi :- I know karan I know.....but mein kya mujhe lga ki Rohan mujhse pyaar karta ha or wo mujhse saa....
KD :- Bas bohot hua tumhara ab isi waqt yaha se nikal jao....
Yogi :- Mein kaha jaungi uncle aap hi bataye mere papa mujhse naraz ha mujhe accept karna nhi chahte maine jisse pyaar Kiya usne chor Diya....plzz na karan ek dost hone ke nate samjho mujhe....
(Guys don't take her seriously she is justing playing victim card and women card... although she lying and doing Melo drama only for karan's money and property)
Kk :- Ab samjhne or samjhane ka waqt nhi ha....
Yogi:- kyu karan kyu...main aa gyi hu na mein sb thik kr dungi...chalo hmloge saadi karte ha....mein sb pehle ke tarah kar dungi....
Yuvi :- Karan Bhai ki saadi ho chuki ha yogita...
Yogi :- Kya kisse...
Yuvi :- Tejasswi se....or ab tum jao apna drama mt kro yaha sbke samne....
Yogi:- Oh I see Miss PA....accha khel khela ha tumne...
Teja is just hearing all this....and standing like a statue nothing to say...and tears rolling from her eyes 🥺
Yogi pov
Isse to mein baad me nipat lungi pehle apna rehne ka intezam kr lu....
Pov end
Yogi:- aunty plz aap to maa ha Naa aap samjh sakti ha meri problem plz aunty
KM to KD :- Accha ji suniye na....
KD :- Bolo....
KM :- Mein kya keh rhi thi...lagta ha bechari sach me musibat me ha...choriye na Jo hua so hua...or jo hota ha acche ke liye hi hota ha...hamre karan ki to saadi ho gyi nhi wo bhi itni pyaari or acchi ladki se...ab hame uski madadt karni chahiye....
KD :- Lakin karan ki mummy wo ladki....
KM :- Lakin wakin kuch nhi aap meri baat suniye.....parso Holi ha or Yogi hamare yaha mehman bnke rahegi....jb tk uske Ghar me sb thik nhi ho jata ha tb tk uske baad use bhej denge....
KD :- Thik ha jaisi tumhari marzi....
KM :- Yogita tum yaha reh sakti ho....lakin hame firse koi tamasha nhi chahiye
Yogi :- Thanku aunty thank you so much....I promise me aesa kuch nhi karungi or sb thik kar dungi....
Teja is still crying....Karan notice her she left from there and goes to her room karan goes behind her....and everybody in the hall they too left the place...
Yogi pov
Ab kaise bhi karke is tejaswi ki yaha se bahar fekna padega or karan se Saadi karni padegi tab hi uska property mujhe mil sakti hai
YOU ARE READING
Bas tum tak...❣️
FanfictionStory of a middle class girl tejasswi prakash.... And a business man karan kundra..... ❣️ INTRODUCTION ❣️ Tejasswi prakash :- beautiful , cute, smart, and bubbly girl of 28 years old status:- single Karan Kundrr...