In kk's house
Karan' s room
Karan was angry but at the same time he remembered what Teja said that day....(Teja na kaha tha ki apse mein to kya duniya ki koi bhi ladki saadi nhi karegi khadoos akdu and all that)
KM :- beta tu bhi ja uske piche usko sambhal....
Teja pov
Haye rabba unko kaise sambhalu wo to mera khun hi kar denge....main unki itna kuch ulta sidha keh Diya tha us din...KM :- Teja....are you listening to me
Teja :- haa haa aunty....ja rhi hu
Teja went inside the room and saw that karan was hell angry.....
Kk :- tum...tum yaha kya kar rhi ho...
Teja :- wo aunty ne bheja ha....
Kk :- mom tumhe kyu bheje gi....or agar bheji bhi to tum ayi kyu just get lost from here...
(Teja being Teja usse yeh sab baat accha nhi lg rha tha to usne bhi argument start kar di)
Teja :- excuse me sir agar aap bhul rhe to yad dila du ki hamari saadi hue ha legally....wo bhi sbke samne aap iss tarah se mujhe bahar nhi nikal sakte.....
Kk :- Do you really think ki mein yeh saadi ko Manta hu....or ek sec ek sec kisi ne kaha tha ki mujhse duniya ki koi bhi ladki saadi nhi karegi...mere jaisa saadu akdu insaan nhi dekha ha .....to kya hua...kyu saadi ki mujhse boli....ya fir irade badal gye tumhare.......moke pe choka mara tumne hai na....😡 ( He goes close to her by saying this )
Teja :- mujhe apse saadi karne ka koi shok nhi ha wo aunty ne itni baar kaha isiliye....
Kk :- oh to ehsaan kar diya mere pe....bol deti nhi karna ha saadi kyu nhi bola bolo.....
Teja :- aap yeh kya bol rhe hai...Maine koi ehsaan nahi Kiya wo to bs.....(she started crying)
Kk :- kya wo to bs... kya....tumhe yeh saadi bs lagta ha.... bolo...Maine tumse pucha tha ni ki pasand karti ho saadi karna chahti ho mujhse.... pucha tha ki nhi...mgr tumne kya kiye mere muh pe mujhe se 10 baatein suna ke chali gyi......(he hold her shoulder which hurts her)
Teja :- sir leave me you are hurting me.....
Kk :- I don't care.....or listen carefully aage se mujhse koi expectations mat rakhna meri wife banne ki kosis to karna hi mt.....mein yeh saadi nhi manta.... (He leaves her )
Teja :- (In anger) apke manne ya na manne se kuch nhi hota mr kundrra.....aap maane ya na maane hamari saadi hue hai....aap mere husband ha or mein apki wife or yahi sachai hai.....and don't worry mein apne kabhi bhi ek wife ke expectations ka demand nhi karungi....🥺😡
Kk :- accha to tum manti hi saadi ko right...
Teja :- haa..
Kk :- mein tumhara husband hue right....
Teja :- hmm
Kk :- ok fir chalo....(by holding her hand)
Teja :- kaha...kaha le ja rhe ha mujhe
Kk :- are tumne hi to kaha hamri saadi hue ha tum iss saadi ko manti ho....tumhe yeh saadi nibhani ha....chalo fir
Teja :- mtlb
Kk:- aree tumhe nhi pta mein bhi normal husband ke tarah hi kar rha hu.....jo iss waqt normal husband wife karte ha after marriage right saadi hue ha na hamri Mrs kunddra.....
Teja was shocked after hearing mrs kunddra...
Teja :- yeh aap kya keh rhe ha...
Kk :- tumhare inn baaton ka time nhi ha mere pass chalo....(by openning his sherwani)
YOU ARE READING
Bas tum tak...❣️
FanfictionStory of a middle class girl tejasswi prakash.... And a business man karan kundra..... ❣️ INTRODUCTION ❣️ Tejasswi prakash :- beautiful , cute, smart, and bubbly girl of 28 years old status:- single Karan Kundrr...