Chapter 11 - ParIka, A New Journey of Love

Present.

Everyone was became silent and stud for a while opening their mouths. Sanyu had flood of tears in her eyes. She was guilty in disbelief in her husband. She was expressionless but then she noticed his gaze on her. She rushed to him and hugged him tightly. She was sobbing louder and weeping in such an extent that within seconds his shoulder became wet.

S: mujhe maaf kardo rd maine tumpe believe nahi kiya. Bina tumhari baat sune conclusion nikaal diya. I am really sorry.
R: maafi to mujhe maangni.chajiye sanyu. Itni badi baat chipayi tumse. Main kya karta dar gaya tha. Kahin main tumhe kho na doon. Weakness ho tum meri.

With this she broke the hug and clutched his shoulders.

S: par ab strength banungi.
Vd: par proof kya hai is baat ka.

S: I believe him sir.
Vd: court apke belief par decision nahi legi mrs. shekhaat. It needs proof.

Everone there became silent and stared vd with blank expression.

Everyone was silent. They gazed vd with a blank and questionable look. Suddenly a voice echoed from back. He was hidden in the darkness of the area. Everyone's gaze shifted from vd to him.

"ye sach keh raha hai, I am the proof", said the voice and reached the light area.

He was jiggy. He continued.

J: rd sach keh raha hai kyunki jab main use bulane gaya tha tab wo usi condition me tha jaisa wo bata raha hai. Par according to vid's description aisa kuch bhi nahi hai.
V: lekin itna enough nahi hoga.

J: jo bhi ho sir, itna pata chal gaya hai to ye sure hai ki rd sach keh raha hai aur hume yahi pata lagana hai.
V: correct. And you mr.??

J: Jignesh patel.
V: means rd's PA??

J: yes sir.
V: to fir tum vid k baare me jaante hoge. I mean tumhi se baat ki hogi unki company ne rd se appointment k liye. Matlab tumne saari proffesional information collect karne k baad hi milne diya hoga na.

J: bilkul.
V: to ab personal infromation collect karne ki baari. Wo to itni young aur beautiful thi to aise aadmi se shaadi karne ka reason kya tha uska. Ye information bahut progress la sakta hai.

P: par ye pataa kahan se chalega?
V: uske ghar se. Matlab shaadi se pehle wo kahan rehti thi.

P: thik hai sir. To fir sanyukta aur jiggy ye karenge. Main us nishant k baare me pataa lagata hun.
V: okey. Mera assistant tumhe support kar dega. Aur main is company k baare me internet se kuch dhundhta hun.

R: maine kabhi nahi soch tha ek jhut chhupane ki itni badi sazaa milegi. Ap logon ko pata nahi kya kya sehna pad raha hai meri wajah se.

He started weeping and blaming himself. Sanyu rested his head on her shoulder and caressed his back hugging him. She signalled everyone to leave the cell and all follwed her. She cupped his face and shook her head staring his eyes. He glanced her back and caressed her wound on her forehead. He took her dupatta and wiped the dust attached to it. She hissed in pain and he blew her wound.

S: chot to tumhe bhi lagi hai na rd.
R: dono me ek hi chiz common hai sanyu. Hum dono ko meri galti ki punishment mil rahi hai.

S: galti sabse hoti hai rd. Mujhse bhi hui tumpe bharosa jo nahi kiya. Ab to dono equal ho gaya. Ab rona band karo aur promise karo aise kabhi nahi tutoge. Sab thik hoga.

He forwarded her palm with a broad smile and he replied her the same. Without any delay, he hugged her and while breaking the hug, he pressed his lips against hers. The warmth of both's lips was drifting out the pain. They both got relaxed and broke the kiss. He pecked her forehead and asked her to leave. She follwed him and bidding a good bye, she left the cell.