Recap : pariraj engagement is done
Continue: pariraj sabhi badou ki blessing lay chuke hote hai .
Pari : mummy ji main jou mujy dhkna hai usko 😔
Gurpreet : lado rani tum kase jou ghi tum baithou main jaa kay dhk ati hu usko .
Jaswant : sagai to ho hi chuki hai na to agr jana chahti hai yah to jane do na .
Pari happily said ...ji bauji ...😁
Pari jane lgti hai tabhi gurpreet usko rok lati hai ..
Gurpreet : kyaa ho gaya tumye parineet abhi abhi sagai hue r tumrye sasural wale yahi hai kyaa sochye gye yah sab haa aur todi daar ki to baat hai na fir to tumye chli jana ...
Pari : 😥😥😥 laqin mummy ji wo.....😥😥 ....
Suddenly simmi come :
Gurpreet : kyaa hua beta kuch chye kyaa ?
Simmi : nahi aunty wo mere kapdou py juice gir gaya tha to bus wohi saff krne gye thi aur dhkiye na apne bhai ki sagai cermony miss kr di maine 😑😑 congrajulation bhabhi ..simmi hugs pari ..
Pari : thanku 😊
Gurpreet : oh ho mil gaya tha washroom tumye ...
Simmi : ji aunty ji wo na uper room main pari bhabhi ki freind thi na usi nai batya tha ...
Pari : simmi di wo theek thi na usko zyada dard to nahi ho raha tha na plzz batye na ........
Simmi : 😁 pari bhabhi ..shant ho jou ek sanss main itna sab pouchou gaye to main kase bata phou ghi ...
Pari : hm😊
Simmi : btw wo bilkul theek hai ap parishan na ho .
Pari : pakka na ...
Simmi.: haji pakka .
Gurpreet : dhka maine bola tha na chalo abh shanti se baith jou aou ..
Pari : hmm in mind chye koi kuch bhi khye jab tak apni ankhou se apni neeti ko nahi dhk lu ghi na chain nahi aye gha mujy ....
Mandeep : cahaliye khana laga diya gaya hai aiye sab kaah lijiye ...
Gurpreet : chaliye samdan ji
.....Chlo bachou a jou tum sab bhi mujy nach nach kay apni energy waste ki hai na tum logo nai ...
Bajwa's and kakkar's in dinning table :
Simar and nupur :
Ahm ahm ....chaliye di ap yaha batiye jiju kay bagal main coz aj se ap ki jagha to yahi hai na kyun 😜😉
Pari shocked and shyy 😳🙈.....
Everyone laugh :
Gurvinder : sahi kaha bilkul .....baith jou babu ...
Pari sit ........
Raj gave fake smile 😒😊.
Suddenly : raj ka phone ring krta hai ...
Raj ....excuse me main ata hu call receive kar kay .
Gurvinder : bilkul nahi tum jante ho humye yah sab pasand nahi baad main utha lana ....baith jou raj
Raj : mouh banate hue 😒 ....ji mummy ji .
Sab khana kahna suru krte hai
Raj ka phone fir se ring krta hai
Raj : mummy ji office se call hai himant sir ki zaroor kuch zaroori ho gha na isi liye to wo baar baar call kar rahye hai na
Gurvinder : tum apne boss ko batya nahi tha kay aj tumari sagai hai ..
Raj :ji batya to tha isi liye to kuch urgent ho gha jo phonr kar rahye nahi to wo kyun krte ..
Jaswant : koi baat hai samdan ji ..jou beta ap phone utha lo kuch zaroori ho saqta hai na ..
Raj : ji uncle ji 😊
Raj left ..
Gurvinder : chaliye ap sab khana suru karye ...
Raj receive call :
Raj : hlw sir ...
Sir : kab se phone kr raha hu phone kyun nahi receive kr rahye thy tum .
Raj : i am so sorry sir actually wo aj meri sagai thi to usi main toda busy tha ...
Sir * oh congrats and so sorry tumrye itne special event main tumye distrub kiya ..
Raj: nahi nahi sir ashi koi baat nahi ...ap boliye na kyaa baat hai ap parishan lag rahye hai .
Sir : haa wo recent project jo hai us main kuch problem a rahi hai aur agr wo problem solve nahi hue na bhout bada loss ho saqta hai r yah loss main afford nahi kr saqta ..
Raj : oh sir to main a jata hu na office kuch sochte hai na kuch na kuch to solution nikale gha na .
Sir * nahi rajeev sab dhk liya mujy lgta abh is problem ko na wohi handle kar saqta hai . mujy usse bulana hi hogha
Raj : kon kis ki baat kr rahye hai ap sir .
Sir : yuvi ko mujy yuvi ko jald se jald singapore se bulana hi ho gha ..
Raj : yah acha rahye gha sir agr ap yuvi sir ko bula ly .
Sir : haa phir tum dono mil kr is project ko handle kr lana .
Raj * yah sure sir .
Sir : chlo abh tum enjoy kro main rahkta hu
Raj : hm
Raj : 😒 enjoy my foot apni icha se kuch ho raha ho to enjoy krou na zabardasti ky riste main banda jaa raha hu ..
After some time :
Bajwa's .. Chaliye abh humye ijazat dijiye ..shaddi ki tyariya bhi karni hai din bhout khm hai .
Jaswant * ji ji wo to hai .
Gurvinder : aur humye bahu ka dhyan rahkiye gha immanat hai wo humye apkay pass
Gurpreet : haji abh se to yah ap ki hi hai ..
Pari sabky paar chuti hai ..
Sab chale jate hai ..
Pari baag kay uper chali jati hai ...
Gurpreet : aryee lado rani dheere se lag jaye ghi ..hy baba ji yah ladki ka kuch nahi ho saqta ..
Pari hugs neeti :
Neeti : oyyy paglo abh kyaa hua itna baag baag kay kyun aye
Pari : 😥😥 sab bhout bude hai koi bhi acha nahi hai
Neeti : hainnnnn kyaa hua mujy bata kis nai tuje kuch kaha abhi us ki band bajati hu main ..
Pari : nahi wo kisi nai bhi mujy tere pass nahi ane diya 😥😥😥😥
Neeti : aww meri jan function kay darmiyan se age dhulan gaib ho ghi to acha nahi lgta na isi liye nahi ane diya ho gha na ..tu bhi na ek dum pagal hai .
Pari : but jo bhi hai mujy tere pass rahna hai na hemesha .
Neeti : acha ji itna khyal hota na mera to yu akale shadi na krti mere sath krti .
Pari : ha to mujy kyaa maloum tha haa agr rajeev ka koi meri age jitna bhai hota to usky sath tu setting karva saqti thi meri phir humye kabhi alg hona hi nahi padhta na.
Neeti : 😥😥😥😥😥😥 ...haa laqin abh to teri sagai ho chuki hai na to tu dhk saqti hai na mere liye 😜
Pari : chal hatt kuch bhi bolti hai agr rajeev nai sun liya to .
Neeti : kuch nahi hogha aur kyaa mere liye tu sabse imporatant hai samjii agr tera koi dewar hota na ..
Pari : chal chup kr kuch vi abh bolr ghi ulta seedha pagli .aur mujy dhk aj pata nahi main bhi kyaa kyaa boli jaa rahi hu
Neeti *haa dhk lay meri soubat ka asar hai ..😜😜
Pari : haa and both are laughing
And hugs tightly .
Neeti : chal teri shadi ki bhout se tyariya krni hai aur market bhi jana ho gha na mera paar abhi theek hai tu tenstion na lay
Pari : ok 😘
Guys abh maine ek family ki entry dhika rahi hu jo rathord family ki hai rajeev kay boss himant ki family .
baad main dani thi but abhi meri tabihat kuch theek nahi hai to is liye abh kuch din main kuch bhi edit yah ff nahi likh phou ghi sorry for this and keep reading my stroy and keep supporting and anvishtains kush ho jou jo jo mujy bol rha tha kay yah stroy anvisht py likhti. maine bola tha na keep.waiting kyun kay sabar ka phal meetha hota hai 😜😜 so here is your surpriseeeeeee 😜😜😜💫✨
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more