Recap: yuvan and his family arranged surprise birthday party for pari's ......
Continous.........ep 30.....
In room:
Pari window kay samne baithi aur chand ko dhk rahi hoti hai ......
Her look:
And she remember's all moment with neeti and her family and today's moments when yuvan and his family celebrate her birthday ......
In hall:
Yuvan take a food plate and walk to upstairs....
Diya still saw yuvan .....and then she run into dadi's room....
Diya breathing fastly.....
In dadi room:
Kyaa hya diya puthar itna baagi baagi kaha se a rahi hai koi bhoot vhoot dhk liya kyaa?
Diya take a deep breath and said : ap ko pata hai abhi maine kyaa dahka..
Dadi: wohi toh bol rahi hu main bhoot dhk liya kyaa ?
Diya: dadiiiiii!!!!!😩😩😩😩
Dadi: acha thik hai bata kyaa hua ?
Diya: maine abhi yuvi bhaiya ko dhka..
Dadi: kyaa tum nai mere yuvi ko.dhka aur itna bagte bagte aye mera yuvi kyaa bhoot dhikta hai tumye ?😒
Diya: dadiiiii...maine yuvi bhaiya ko.dhka wo na khane ki plate lay jaa rahye thy uper....
Dadi:toh is main kon c badi baat hai mere yuvi ko bhook lagi ho ghi toh kamre main jaa kay kaah raha ho gha to is kyaa hai ?
Diya: dadiii ap bhool gaye sabhi nai dinner kr liya hai aur yuvi bhaiya ek baar kaah lay toh phir doubara nahi kahte ....laqin....
Dadi: laqin kyaaa ?
Diya: sirf pari di nai hi dinner nahi kiya tha .....aur yuvi bhaiya kahye .....
Dadi/diya:pari di/pari puthar ko toh nahi khne ki plate dane gye ...😀😀😀
Dadi: main bolti thi na laqin koi manta nahi tha meri baat aj sabout mil gaya na yuvi khye na khye pari ko chahne laga hai laqin bus thoda sa gabra jata hai us kay ateet ko lay kar ...
Diya: haa dadi laqin jo kuch bhi hua pari di kay sath jab tak.wo in sab se nikal kay agye nahi badhye ghi toh kase wo sab bhoul pahye gha unko bhi toh kush rahne ka haqq hai na....pouri baat to aj tak jane ki bhout koshish ki hai sabnai laqin nahi pata chal paah raha hai kay hua kyaa tha 1 saal phalye kyun pari di humaye us rath ashi halat main mili...
Dadi: haa janana toh humye bhi hai kay hua kyaa hai usky sath jab tak humye pata nahi chale gha kay akir masla kyaa hai toh haal kase nikle gha ..laqin hum abhi kay liye kush hai kay yuvi pari kay sath hai ab pari uski baat taal nahi saqti toh wo khna kaah lay ghi..
Diya: khye ko toh hum bhi toh bol.saqte thy pari di huamri bhi sun lati na ...
Dadi: haa laqin hum jante thy yuvi usko bhooka rahnede hi nahi saqta ....
Diya: hmm chlo dadi ap so jou rath ho gaye hai main bhi so jati hu .....
In room:
Yuvan knock the door :
Pari not response coz of deep thinking
Yuvan :.hmm madam toh apne sapnou ki duniya main hi khoyi hue hai ab mujy hi jagana padye gha ☺wase aj thoda kush lag rahi hai 😁 bus mujy toh yahi chye is ki muskan ..Yuvan came:
Pari still thinking deeply and saw moon ......
Her look:
Yuvan : ahm ahm
Pari : ap....😬😬😬😬 ap ap kab aye sorry wo mera dhyan nahi gaya ....
Yuvan: hmm.wo toh nazar a gaya mujy kay dhyan nahi tha tumara ☺ aur main kab aya ....tabhi jab ap apni ghari sochou main magan thi tab ....
Pari:😬😬😬 sorry....
Yuvan: its ok ...wase kyaa soch rahi thi khyi apna kiya hua promise toh nahi touda na 🤨🧐
Pari: na...hi...nahi.....sir...jasa ap soch rahye hai wasa kuch nahi so rahi thi wo bus......😔
Yuvan: wo bus kyaaa?.hmmm bolo dehko main hemsha ek hi baat bolta hu na kay tumre maan main jo bhi hota hai kaah diya karo mujy dard bhatnay nai khm hi hota hai 😊
Pari: hmmm....main janti hu sir wo sab ashye hi aj mera pehla janamdin asha gaya jis may main apne parivar ky sath nahi hu mummy ji bauji...aur meri neeti kitna yaad karti ho ghi na wo mujy aur main yaha 😥😥😥 aur veerji nupur simar sabko bhout miss kar rahi hu main aj bus ini kay bade main soch rhi thi aur kuch nhi hai jasa ap soch rhye hai
Yuvan: hmm....aacha hai jasa main soch raha th wasa kuch nahi hai
Pari: ☺...
Yuvan: tum parishan na ho tumari family meri family hai aur wo log ek dum.bilkul sahi hai sab......
Pari: main janti hu sir ap nai jitna mere liye kiya hai na aur koi nahi karta ap nai mujy bhout himmat di hai har mour pay meri himmat bhadhayi hai apnai us kay liye than......
Yuvan: bilkul nahi ......thanku toh bilkul nahi bolna maine yeh sab tumara thanku lane kay liye kiya ok so don't be thanku..
Pari;nahi sir wo baat nahi hai main sach main ap ko thanku bolna chahti hu sirf is baat kay liye nahi balke har us baat kay liye jo ap nai mere liye karri hai main yeh baat bol raha hu mana kay tum thanku bolna chahti ho laqin ek do baar bhout hota haina ab to humye sath rahye hue ek dousre ko jane hue poura 1 saal ho gaya hai aur tum aj bhi thanku bol. Rahi ho muj laga tha kay tum mujy ab tak apna dost maan chuki ho ghi laqin lagta hai yuvan singh rathord ki kismat main parineet se dosti ka koi. Chapter hai hi nahi 😞(yuvan said while giggling 🤭)
Pari: nahi sir ap galat samaj rahye
She saw his he is giggling🤭
Pari:😯😯 si.... R ap........ Jaiye ap se ab bilkul baat nahi karu ghi main...
She is fulaying mouh like this :
Yuvan saw her and he is smile 😊😊

Pari: kyaa hai ab kyun hass rahye hai ap is tarh se koi joke sunaiya hai kyaa maine 😒huh.....
Pause⏸️Sorry for the late update
Hope u like it
Plzz do comment and tell me how is it..
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more