I am in love

173 2 0
                                    

Recap : pari's sangeet .....
Continou.....21 ..
In mid night:
Chlo chlo sab so jou abh band karo yah sab subah uthna bhi hai na jaldi bhout kam hai ....gurpreet said .
Neeti: mummy ji mujy to bygod aj neand nahi ane wali....
Gurpreet: neeti kyaa hai yah bachaa.parineet ko to sone do subah pata hai na isko kitnin darr baithna padhye gha  abhi soye ghi to subah mantarou main dhyan day phye ghina...
Neeti: day day ghi ap tenstion na lo aj ki to rath hai meri meri pari kay sath kal se to yah apne raj ......
Gurpreet knows what she saying: theek hai laqin zyda maat jagna....
She left...
Pari: kyaa neeti kuch bhi karti hai soch samj kay  bola kar aur   dhk liya kar na bolne se  phalye...
Neeti: kyaaa  soch liya karo yahi kay kal to meri pari hyeee😀😀while teasing her ...
Pari: neeti abh tu peetye ghi mere hathou.....
Neeti: hyee maar lay ...kal se to tu ho ghi nahi na mujy har baat pu toukne kay liye 😀😀😀 neeti yah asha na kiya kar neeti wo ashye nahi ashe karte hai ....😭😭😭😭...
Suddenly pari hugs her from the back side......while crying 😭😭😭😭silently....
Pari: tu...tuje k.kyaa.lagta hai kay tera peecha itni asani se chut  jaye gha meri shadi hi ho rahi hai sirf is ka yah matlb bilkul bhi nahi hai kay humare beech jo hai wo badal jaye gha kabhi nahi ...suna tunai...😭😭😭..
Neeti: kyaa pata tera wo pati tuje mujse milne na dayy 😭😭.
Pari: oyeeee aj tak koi paida nahi hua jo pari r neeti ko alag kar phye samjii ...😭😭😭.
Neeti* majak kr rahi thi baba😭😭😀😀.
Pari: neeti ....😭😭😭😭😭 ....
Pari hugs her and she hugs back ...
Teri bhout yaad aye ghi mujy 😭😭😭😭.....
Neeti : mujy bhi 😭😭😭😭😭...laqin tu kyun chinta krti hai teri neeti tere liye hemsha hai ok aur ek hi gaou main hi hai mera jb maan ho gha main a jou ghi na tujse milne ....
Pari : haaa 😊☺
Neeti: chal abh so jaaa...
Pari: tu bhi .....
Both sleep..........
In rathord house:
Yuvan room:
Yuvan lay down on bed but cant sleep ...some mins he getup....
Yarrrr kyaaa ho kyaaa raha hai neand to ane ka naam nahi lay rahi ....bus ek hi chehra goum raha hai meri ankhou kay samne....kyaaa hai yah baba ji ap ka koi ishara hai kyaaa mujy samj nahi a raha hai kuch bhi ..kyun mujy baar baar  wohi dhikye dy rahi r aj jb wo actuall main samne thi to lag raha tha sapna hai ....he hold her pic and said ....kyun tumye dhkta hu to maan karta hai bus wo pal.wohi tam jaye aur main tuje yu hi dhkta rahou .....kyun jab tum  samne hoti ho to alag sa apnapan feel hota hai .....kyun main tumye sochye bina nahi rah paah raha hu ....asha to kabhi nahi hua mere sath kay mujy koi phali mulakat main hi itna acha lagne laga kay main us ko sochye bina rah nahi paah raha hu .....he is relaise what he said: kyaa maine abhi " acha " bola .....kyaa mujy tum achi lgne lagi ho .....oh god yah itne sare kyun  a gaye abh in sab ky kyun ka jawab babaji ap ko hi dana hogha ....plzzx help me .....
He try to sleep  after some time he slept while hugging pari's pic ........(me 🙈🙈✨😍).
IN MORNING:
IN KAKKAR HOUSE:
Gurpreet: chlo chlo jaldi jLdi sab nastha vastha sab khtam karo aur vikki puthar aur sab se phalye ek kam karna hai yaad se nastha karne kay baad ...
Vikki:ji taiji boliye na kyaa karna hai ..
Gurpreet: raj kay ghar jana hai na...
Neeti: hainnnn....mummyji vikki kyun jaye gha barat raj ko lay kar ani hai na...
Gurpreet: hyy ryyy meri jaali kudi😹...
Neeti dhule ka sehra  jo hota hai wo to lDki walou ki tarf se hota hai na aur shadi wale din hi ladki ka bahi yah behnye jati hai dane...is liye vikki ko baj rahi hu ......
Neeti: acha  to yah baat hai ....
Gurpreet: haaa ...aur sath main tum bhi jou ghi  tumara haqq bhi to banta hai na .....
Vikki: theek hai taiji ap jaa kay lay ayiye main jaa kay daay ata hu......
Neeti: sachiiiiiii 😁😁😁😁 abh maja aye gha
Gurpreet: kyaaa ho gayaa.
Neeti: mummy ji kuch nahi main tyar to ho kay aou na jana hai aj to phali baar apne hone wali jiju ko milne jaa rahi hu while teasing pari's😛😛
Pari:blush.....mu.mummy ji..mara ho gaya main ati hu ...
Gurpreet: haa lado rani jou ...
Pari left ...
Mehar: badmash jb dhko usko chidati rahti hai ...
Neeti: to its my right mummy😛
Gurpreet: jaaliii....😹😹
Mehar: acha gurpreet main kyaa bol rahi thi ...
Gurpreet : haa bolo ....na ...
Mehar: mujy  kuch saman lana hai ghar se to abhi jati hu to 2 3 gante tak a jou ghi .....
Neeti: mummy ap kyun jou gye ap mujy bata do na main lay aou ghi na ate hue ..
Mehar: nahi puthar tuje mile gha nai dour padha hua hai ...
Neeti: acha fir uthou jaldi ....
Mehar  neeti and vikki left ............
In bajwa house:
Sabhi apni apni tayriou main lagye hote hai ...
Simmi: mounty.....yah lay raj ka kurta a gaya yah us kay kamre main day aa...
Mounty:  haa theek hai lou main day ata hu ..
Gurvinder: parjayee jii...
Raj taiji: haa bolo kyaa hua ...
Gurvinder: haa wo parineet ka bhai  a raha hai wo sehra dane raj ka to chai pani  zara dhk lana....
Taiji: haaa....
Gurvinder: kyaa haa...
Taiji: dhko gurvinder raj ko apna beta manti hu is liye aj uski shadi hai aur main koi tamasha nahi karna chahti hu samjii ......
Gurvinder: isi baat ki to parishani hai na yah jo laad payar day day kay begar diya hai na mere bete ko yahi sab ki waja se aj dhko apni shadi kay din mouh latka kay baitha hua hai wo agr mere hath main rahta na to kushi kushi maan jata ...
Taiji: bachou ki kushi ka bhi sochna chye dhk lana bhout pachtaou ghi tum ek din yah jo tumye zameen yah aishou aram ka  jo itna gamand hai na sab mitti ho jaye gha ....
Gurvinder: bus bashan dane kay liye nahi bulaya  tha..........
Taiji😒😒😒.
Taiji left ...
Taiji in kitchen:
Bus baba ji se yahi ardas hai meri is dewarani ko akal daay daay thodi se
Is ko samj a jaye kay zindagi main paisa hi sab kuch nahi hota.....
Few moments later:neeti aur viki ate hai
Neeti: bus pounch gaye kyaaa?
Vikki: haanji..
Neeti aur vikki undr jaa rahye hote hai tabhi waha  pay ek kalash main chawal padhye hote hai ..aur bymistake neeti ka paar us py lag jata hai aur chawal girjate hai ......(me ..loji ho gaya siyapaa)....
Neeti: hyyyyy rabbba🙆🙆....😬😬😬😬😬...kar diya kand ate hi ...
Vikki: koi nahi ho jata hai main side kar data hu ..
Itne main hi ek ladki ati hai
Girl: koi baat nahi ap log jaiye main yah sab kar lu ghi....
Neeti and vikki left ..
Vikki and neeti sehra date hai gurvinder ko ....
Vikki: wase aunty ji raj kaha hai ....dhik nahi raha wo actually neeti ji ko milna tha usse wo sagai main bhi nahi mil pahye thi ...
Gurvinder: acha acha koi baat abhi milvate hai hum .....mountyyyyyyy...
Mounty: ji chachi ji ....
Gurvinder: raj puthar ko lay kar aou  bolo usko kay hum bula rahye hai bhair ....
Mounty: ji abhi laya ...
After few min:
Gurvinder: raa....lo a gaya mera raj .....
Neeti  ka dil zour zour se dhdkane lgta hai ....
Vikki: hi raj kase ho....
Raj: good tum batou...with the fake smile😊...
Neeti in mind : ya..yah...a.waj...nahi nahi neeti tu ek dum pagal hai kuch bhi sochti hai...
Nxt moment she trun .......😳😳😳😳😳😳😳😳😳totally shocked.....
Lower voice: na...nahi...ya.yah s.sach.na.nahi.h.ho.hosaqta.....
Neeti ko kuch samja nahi ata hai kay wo kase react karye ........
Vikki: in se milo yah parineet ki best freind hai neeti.....
Raj: shocked......😳😳😳😳😳😳😳..
Neeti vikki kay peechye hoti hai aur vikki introduction date hi side ho jata hai .....rajeev aur neeti ek dousre kay samne......both are shocked 😳😳...
Vikki: kyaa hua neeti ji ap chup kyun ho gaye ....ap ko pasand nahi aya kyaa raj ....
Neeti: n.nahi..asha nahi hai wo na maine socha kay abhi kyaa baat karo rath main to baat ho hi jaye ghi na ....
Vikki: yah kyaa baat hue ...ap aur apki bhate ap ko hi maloum ho 😄😄.
Neeti: 😊 .....
Neeti waha se phone ane ka bahana kar kay chali jati hai ....aur thodi darr baad rajeev bhi waha se chala jata hai aur neeti vikki ko msg karti hai kay wo ghr chala jaye usko apne ghar kuch kam hai wo kar kay a jaye ghi ..
Neeti home :
Neeti jane lagti hai tabhi waha rajeev a jata hai neeti shocked .....
Neeti: t....tum kyaaa kar rahye ho...yaha.
Rajeev: kyun nahi a saqta kyaaa .
Neeti: nahi nahi a saqte tum .......
Rajeev hold her hand tightly ...
Neeti : kyaa hai yah chodo mera hath ....
Rajeev: kyun kar rahi ho yah sab haa ....
Neeti: kyaa kiya maine abh ...
Rajeev : neeti tum janti ho na kay main tumse kitna pyar karta hu phir bhi tum mujy kud se dour kar rahi ho ....aur abh to tum.....
Neeti: busssssss.....tum yah bilkul bhi maat samjna kay main insab kay baad apna faisla badal lu ghi jab main nahi janti thi tab bhi yahi bola tha kay kar lo tum shadi apne ghar walou ki marji se aj bhi yahi bolu ghi  bus farq sirf itna hai kay aj main yah bolu ghi kay abh tum yah shadi meri marji.....
Rajeev: kyun kar rahi ho yah sab abhi to sab asan ho gaya hai na tum apni dost ko bol saqti ho na wo....
Neeti: chuppppppp.......sochna bhi maat .....tumnai agr kabhi sacha pyar kiya hota na to yah kabhi nahi bolte .....tum nai mujy jana hi nahi hai na ..
RJeev: kyun tum asha bol rahi ho ....
Neeti: agr jante hote na to yah na bolte ....kay main pari ko bolo an all
Tum nahi jante ho main apni pari ki kushi kay liye kuch bhi kar saqti hu aur us ki kushi uska sapna sab is shadi se jud chuka hai aj meri pari ki shadi hai ....aur wo ho kay rahye ghi ..
Rajeev: acha ...aur kase ho ghi jab main hi.......
Neeti slaped rajeev........
In rathord office:
Yuvan ki halat badi bechain ho rahi hoti hai uska kisi kam main maan hi nahi lagta ...
Yuvan: kyaa ho raha hai mere sath ....kyun mujy pal pal usi ka khyal a raha hai kyaa rista hai mera usse ....
Suddenly door knock...
Yuvan: yes come in....
Employee: sir wo mujy urgently chuti chahye ....
Yuvan: kyunn kyun chye chuti sab theek hai na ...
Employee: wo actually sir meri wife ki tabihat bhout karab ho gaye hai achanak se ....plzz sirr ap is half chuti kay badle ap mujyse kisi bhi din double kam karva lijiye gha laqin plzzz mujy is samnye jane dijiye ...🙏🙏.
Yuvan: acha ...theek hai itna request karni ki zaroori nahi hai ...laqin ek baat batou?.
Boy: ji boliyr na sir ....
Yuvan: tum apni patni se bhout pyar karte ho nahi maine to is liye poucha kay tum nai bola na kay is kay badle main kisi din tumye double duty karva lu ...
Boy: haa sir ....main meri patni se bhout pyar karta hu us kay liye kuch bhi kar jane ko tyar hu main ....
Yuvan: ok well mujy to pyar wayar ka itni information nahi hai ...
Boy: sir yah pyar na bhout pyari feeling hai...jab ap ko pyar ho gha tab apko samaj a jaye gha ....kay kase jab kisi ka khyal apko din rath bechain krta hai ...uska khyal apky demag se jata nahi ap ka maan krta hai kay ap usi kay bade main sochte rahou ...jab uska naam yah khyal aye to dil zour zour se dhadkane lgta hai ....
Yuvan : lower voice ya....yahi..sab...to...mere...sath ho raha hai is ka matlb mujy......😄..
Suddenly rain start⚡⚡🌨️🌧️yuvan run outside..
Yuvan barish main behgne lgta hai ....( full arc style main so ankhye band karo aur imagine kar lo 🌝🌝 aur ig py bhi posted hai with edit ...).
Yuvan : haaa mujy pyar ho gaya hai ....i'm in loveeeeee 😄😄😄😄😄😄 ..
And he run and come to his cabin .....
Nahi janta kase hua laqin tumse pyar kar baitha hu .....😄😄😄 main to tumara naam bhi nahi janta tum wo ho jis nai yuvan kay dil pay dastak di hai .....😄😄...i love u .....aur yah baat main tumare aj hi bata kar rahou gha tumari best freind ki shadi main .....yuvan  a raha hai   a raha hai apne dil ki baat tumye bathane kay liye 😄😄😄😄...
Pause◁▷

The hated and the loved Where stories live. Discover now