PROMO

98 2 0
                                    

Parineet ki shadi ka din:

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Parineet ki shadi ka din:

Gurpreet: dhko jaa kay parineet tyar hue yah nahi din chad aya hai barat bhi ati ho ghi ....
Mandeep : ji main dhk kay ati hu ...
Mandeep in pari room and shock .

Parii .............  Kyaa hai yah sab tu abhi tak tayr kyun nahi hue hai ......
Pari 😔😔😔😔😢😢 ......
Mandeep: kuch bole ghi bhi yah nahi ...kyaa ho gaya hai ....
Suddenly: nupur pari di wo neeti di ki mummy a gaye ....
Pari : happy ......neeti bhi a gaye ho ghi main bhi na ashye hi parishan ho rahi thi kay subah se gaye hue hai aur abhi tak aye kyun nahi ....
She run...........mandeep : aryeee pari kaha baag rahi hai .......
Pari: ayeee chachiiiii jiii meri neetiiiii a gaye hai.......abh .wohi.tayrrr karye ghii mujy .....
Pari :::: aunty ji ....neeti kaha hai mujy to dhik bhi nahi rahiiii .....
Neeti mom: beta wo to aye nahi ghr main phone kiya to boli mummy kahm hai  apko jo ghr se saman chye ap lay kar chale jou main a jou ghi to main a gaye ...
Pari:: ashye kase ....neeti abhi tak nahi aye ...... Acha aunty ji ap mujy apna phone day ghi mujy phone karna hai ....
Neeti mom: haa yah lo ...
Pari dial neeti number :
Neeti : aryee yarr yah mummy ko kyaa hai jab bola maine kay chale jou to fir bhi .....
Neeti receive the call:
Neeti : kyaa hai yarrr mummy bola na  ap jou mujy nahi ana hai aur agr ana ho gha to a jou ghi .....
Pari shocked: k.kyaaaaa....😳😳😳
Neeti to shocked: p.p.paariiiiiii😳😳
Pari: kyaa bol rahi hai tu kay tu nahi aye ghi meri shadi main neeti kyun bol na asha kyaa hua hai ..😢😢😢😢😢😢
Neeti : nahi kuch teri shadi hai na aj to ......abhi tak ready nahi hue ....
Pari: nahi hona jab tak tu nahi aye ghi main nahi ready hone wali suna tunai ...
Pari cut the call.
Neeti:  par......i.....rak diya .😔😔😔😔😔.

The hated and the loved Where stories live. Discover now