Recap: yuvan's broken 💔💔.
Continous......ep 22
Pari: while crying...😢😢 neeti ..
Neeti: oyeee abhi bidaye main time hai abhi se kyun ro rahi hai ....😁.
Pari:😢😢 main kaha ro rahi hu ..
Neeti: acha ji...
Neeti pari kay anso saff karti hai ..pagal dhk teri neeti a gaye na asha ho saqta hai kyaa meri pyari pari ki shadi ho aur uski neeti na aye ...😅😅😅..
Pari: acha to mu.mujy as.asha kyun bola kay tu nahi a rahi hai ....😭😭..
Neeti: meri pyari bestii ki.shadi hai thoda prank karna to banta hai na 😂😂😅😅😅.
Pari: 😭😭 as.asha.pran.k kon karta hai .....
Neeti: one and only neetiiiiii.junejaaaa😅😅😅😅😅.
Pari: 😭😅😭😅😅
Pari hugs neeti: neeti hugs back jaali chup ho abh ...
Neeti: chal abh main kud tuje mandap tak lay kar jou ghi😅..aur kyaa baat hai aj tu sachi ki pari lag rahi hai...
Pari: ☺🙈...
Neeti: oyee oyeee ......
Pandit ji: dhulan ko lay aye ...
Gurpreet: ji pandit ji...
Neeti: chale .....
Pari's noded head 🙈😊...
Yuvan see ............💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔
Gurpreet: lo a gayi...
Neeti: sorry mummy ji thoda late ho gaye na 😬😬😬😬.
Gurpreet: thoda late ......
Neeti: 😬😬😬😬 aree mummy ji kyaa ap bhi jaldi jaldi shadi suru karni hai na mourat guzar jaye gha nahi to ....
Gurpreet:.😅😅😅.
Rajeev in mind : matlb isko koi fark nahi pada maine to jan bouj kar bola yah sab kay yah mana kar day ghi laqin yah to a gaye chlo dhkte hai gandbandan to kabhi nahi kar pahye ghi 😁..
Neeti pari ko mandap py bitha dati hai .....
Diya: pratha ...sun to yah yuvan bhaiya kaha hai dhik nahi rahye ..
Partha: abhi to yahi thy main dhk kay ati ....
Diya noded head:
Outside:
Sad bgm: deewana deewana tera ....
Yuvan: kyun .....kyun kiya apnai mere sath asha babaji 💔💔💔💔😭😭😭.
Ek pal main sab badal gaya sab khtam ho gaya ...mujy pyar hua bhi to kis se hua jo 💔💔💔💔😭😭😭😭jo ...undr...ki.kis.kissi..au.aur ki....hon..hone💔💔💔💔😭😭😭😭😭jaa rahi hai💔💔💔💔agr isko meri kismat main likha hi nahi to mujy is se milvaya hi kyun ...💔💔💔💔 kyunn ...kyun mere dil main uskay liye pyar jagaya😭😭😭😭💔💔💔💔 mujy itni badi misundersatanding kase kase💔💔💔😭😭 ho saqti hai agr mujy 💔💔 pata hota to us kay liye feeling ane 😭😭💔💔 nahi data main apne dil main ......mara phala pyar hi adhoora rah gaya kuch gantou main hi itne sapne saja liye maine 💔💔💔😭😭😭 ....
Pratha: bhaiyaaaa.....
Yuvan: 😳😳😳 jLdi se apne ansoo saff karta hai then he trun....
Yuvan: 😊 h..haa.
Pratha: loji ap yaha kyaa kar rahye ho ..
Yuvan: na..nahi kuch nahi wo..ba.ba ki call a gaye thi to undr sour bhout tha na is liye bhair a gaya ..
Nupur: acha ....bhaiyaaa...pakka na aur koi baat nahi haina...
Yuvan😊haaa pakka kuch nahi ha abh chale ...
Pratha: oky ...😁...
Yuvan in mind: 💔💔💔💔💔sorry pratha tumare bhaiya ko kuch nahi samj a raha hai kay us kay sath ek hi pal main kyaa se kyaa ho gaya ....😭😭.
In mandap: ( solly 😁😁😬😬 main shadi ko aldi aldi karye ghi 😅😅 adjust plzzz chlo abh shadi dhkou main chali ✋).
After kaniyadan:Pandit ji: abh gandbandan kay liye aiye .....
Rajeev : neeti abh dhkte hai kay tum ati ho yah nahi .....
Neeti: 💔💔in mind: i will do this.....mujy meri pari ki kushiyou kay liye karna hi hai yah ....
Rajeev : bus neeti na aye nahi to mujy is se shadi karni padh jaye ghi .💔💔💔..
Neeti: mummy jiii.....
Gurpreet: pari meri bestii to hai hi laqin meri behn bhi haina to uska gandbhandan mujy karna hai ....
Rajeev : 🙆🙆🙆🙆🙆🙆 yah kyaaa kiya tumnai neeti 😠😠😠 theek hai koi baat nahi abh dhkte hai tum kyaa kar lo ghi .... ..
Neeti gandbandan krti hai ..mmm
At the same time : yuvan enter in mandap side....
Pandit: abh ap dono parou kay liye kade ho jaiye ...Bgm sad : deewana deewana ...💔💔😭😭
Yuvan: kyaa socha tha kay i s shadi kay baad apne dil ki baat batou gha laqin abh to wo kisi r ki ho gaye na abh uskay bade main sochna bhi galat ho gha yah kasi pariksah lay rahou ao meri baba ji ....
Sad bgm:
Neeti:💔💔💔 bale hi aj maine apna pyar qurban kar diya mujy zara bhi dhuk nahi maine hemsha se pari ki kushiya apni kushiyou se phalye mangi na to kyaa hua meri sab se badi kushi main agr meri pari ka sapna hai neeti nai wo bhi day diya apni pari ko kushi kushi ....main janti hu meri pari ka sapna hi shadi krne ka tha jo poura ho raha tha .agr yah shadi touth jati na to meri pari bhi hemsha kay liye touth jati uska vishwas touth jata ....bus baba ji se yahi ardass hai kay meri pari hemsha kush rahye aur jo kasam maine rajeev ko di wo usko life time tak nibaye ..flashback*
Rajeev tumari har shart maaani hai maine ....tumye ek aur kam krna padhye gha tumaye ...
Rajeev: abh kyaa bacha hai jo karana baqi hai ...
Neeti: tumye meri kasam hai tum pari ko kabhi nahi pata chalne do gaye humara riste kay bade main jo tha aj kay baad khtam ho jaye gha aur tum shadi ko dil se nibaou gye bhi ......
Rajeev: haa theek hai nahi pata chalne du gha ....
Neeti: thanku 😊😊
Flashback end*
After parye:
Pandit: abh vaar vadu kay gale main mangalsutar pehnye:
Rajeev mangalsutar pehna data hai ...
Pandit: abh vaar vadu ki mang bhare..
Neeti:💔😊😊😊😊.
Suddenly yuvan trun and close his eyes 💔💔💔💔💔he start remember their first meet ....he open his eyes with jerk....nahi ab...abh in sab ka koi matlb nahi hai meri zindagi main ...
Pandit: shadi sampant..hue abh ap dono bade kay ashirwad lay lijiye....
Yuvan:💔💔💔main baba ji se yahi pray karta hu aur karou gha kay tunye kabhi koi takleef na ho ..maine tumse pyar kiya abh usko to main apne dil se mitha nahi saqta ....💔💔💔😭😭 .....
Pari aur rajeev sab ka ashirwad late hai ...
Otherside:
Gurvinder:simmi , parjaiye ji...
Rajeev taiji: haa....
Gurvinder: shadi to ho gaye hai to ap bahu kay gharpravash ki tyariya dhk lo na jaa kay bahu ko intazar nahi karna padhye is liye ...
Simmi: ji taiji tusi fikar na karo parineeti babhi ka gharpravash bhout ache se ho gha ...
Gurvinder: bhout ache....
Gurvinder left:
Keerti: simmi di baat suno na ...
Simmi: mummy ji main aye ...do min .
Taiji: haa theek main bhair intazar krti hu theek hai a jana..
Simmi: ok ..
At the nxt moment :
Bgm.......kabhi kushi kabhi ghum..
Yuvan jase hi mourne lgta hai wo tiji se takra jata hai 💥💥💥 taiji kay hath main ek bag hota hai wo gir jata hai ....
Yuvan:i am so sorry ap ap ko lagi to nahi bolte hi wo bag uthane kay liye neachye jukta hai aur wo baag uthate uthate us kay hath taiji kay parou ko chu late hai ......
Taiji bhi yuvan kay sarr pay hath rahk dati hai ...nahi beta main theek hu ..
Yuvan : yah lijiye ap ka bag ..
Isse phlye yuvan uper uthta aur bag data
Simmi: mummy ji ap yahi hai mujy laga ap.chali gaye ho ghi ...koi nahi..chale..
Taiji: haa haa...
Taiji yuvan kay hath se bag lay lati hai .
Simmi taiji ka hath pakad kay unko waha se lay jati hai ....
And yuvan cant see taiji .....
Yuvan: 😊❤❤yah kasa ehssas tha. In se milne kay baad asha laga jase barso baad kisi apne se mila ❤❤❤❤.....
Otherside:
Gurpreet: pandit ji nai bola hai kay abhi bhadai main thoda samaye hai .....
Gurvinder: hainji ..humari bahu bhi bhout taak gaye ho ghi na ek kam karou bachou tum log jou parineet ko kamre main lay jou thoda aram kar lay ghi ...
Suddenly rajeev saw neeti and said: mummy ji main kyaa bol raha tha shadi humari hue hai sab nai dance kiya aur kushiya manaye laqin hum nai to abhi tak sath main ek dance tak nahi kiya ..to aj main apni patni kay sath dance karna chahta hu ..agr ap sab ki ijazat ho to ....
Keerti chandrika mounty nupur simar pratha diya :.awwwwwwwww...
Pari:😳😳😳😳🙈🙈🙈🙈..
Neeti: aryeeee naiki aur pouch pouch 😅😅😅😅😅...bilkul ap to humari pari tumari hi hai to dance karo bangra karo jo marji karoo..kyun.....
Gurvinder: bilkul sahi ....
Neeti: in mind 💔 acha hua rajeev nai meri kasam ko nibhana suru kar diya ...
Rajeev: in mind tumye kyaa lgta hai neeti tumari har baat ko manou gha nahi asha nahi ho gha har baar ....shadi krvye wo theek laqim agye kyaa kase karna hai wo sirf rajeev bajwa ka faisla ho gha 😠😠😠😈😈😈.
Neeti pari ko rajeev kay pass lati hai aur uska hath rajeev kay hath main dati hai with the huge smile😁..
Pari heartbeats fast: 🙈🙈..
Now both are start dance:
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more