Rajeev and Yuvan meet.

118 2 0
                                    

Recap : nupur and simar invited partha and diya to parineet marrige .

Continue........ep.18 .

In bajwa house :

Gurvinder: yah raj kaha hai .?
Mounty: chachi ji yahi kamre main ho gaye na wo to kab kay ghar wapis bhi a chuke hai .....
Gurvinder: mujy to nahi dhik raha bula kay lou usko jaldi ...
Mounty: ji abhi laya ...
Gurvinder hall main sofe pr baith jati hai .....
Few mins:
Mounty: chachi ji wo .....
Gurvinder: kyaaa wooo
Mounty: yah rahye veerji .....
Raj: ji boliye abh apko kyaa chye mujy .......
Gurvinder: aajaa baith mere pass ..
Raj: mummy bolo na kyaaa kham hai mujy jana hai .....
Gurvinder: kaha jana hai ?.
Raj: dont worry baag kar nahi jaa raha 😔.
Gurvinder: hum nai asha kab kaha ...aur tu jo itne natak dhika raha hai na tumye baad main is cheze ka ehass ho gha kay teri mummy ji nai tumye kitna anmol.toufa diya hai ..
Raj:😒😔 bus yahi bolna hai apko ....yah aur bhi kuch bolna hai ....
Gurvinder: dhk puthar yah gussa chod day main jo kar rahi hu aur aj tak jo kiya maine sab terliye kiya aur agr tuhi apni mummy ji ko nahi samjhe gha to ..😔😔😔.
Raj: aur ap nai ap nai kyaa kiya ap samjii mujy bola tha na main......
Gurvinder: buss maine bhi bola hai aur mujy kuch nahi sunana hai is baat ko jitni jaldi apnalo gaye  uthna tumare liye acha hongha main apna faisla nahi badlane wali aur na hi ab is sab ka samye hai maine socha kay pyar se bol.du laqin tumye to pyar ki.zuban samj kaha ati hai .....yahi bolna tha todi daar main tyar ho kay aou kangana ki rasam krni hai...
Raj: abhi main office jana hai kuch urgent hai ...
Gurvinder: hum nai bola na rasam kay baad jana hai jaha jana hai samjyeee .....abhi hum jaa rahye hai dhagga  lay kar parineet kay ghar ...tumare naam ka jo lay kar aye thy hum gurdware se .....aur gurpreet bhen se tumare liye lana hai jo wo gurdware se laye hai .....tab tak tum humye yaha tyar milo samjyeee..
Gurvinder left ..
Raj : kyaaa hai yah sab meri koi apni life nahi hai kyaa abh dhagee bhi bandvaou what the hell 😒😒😒. Mummy ko to shadi se matlb hai na to sahi hai shadi kay baad dhkta hu agr mere sarr py chadne ki ksohish ki na to fir dhkna ane do mummy ko aj to main baat kar kay rahou gha ....
Some tim later:
Gurvinder in kakkar house:
Gurpreet: yah lijiye dhagaa  ...
Gurvinder: ji  acha abh hum chalte hai bhout kham hai ap to janti hai na ....
Gurpreet: ji ji samj saqti hu main yaha bhi yahi sab hai ...bachiya to bus apne main lagi hue hai .....
Gurvinder: bilkul humye ghr main bhi yahi sab chal raha hai  wase humari bahu dhikye nahi day rahi kaha hai ...
Gurpreet: parineet wo kamre main hai abhi todi daar phalye hi aye hai bazar se aur sab abh sab lagi hue hai sangeet ki tyariou main .... Ek min main bulati hu usko .
Gurvinder:  aree nahi nahi koi baat nahi rahne dijijye usko apni dost kay sath wase bhi to 3 din baad to humarye pass hi to ane wali hai na ..
Gurpreet: ji ...
Gurvinder: chale abh hum chalte hai aur haa yaad se mourat py hi kangana ki.rasam.karva dijijye gha ..
Gurpreet: ji ji ap chinta maat kariye ...main abhi tyar karvati hu usko ..
Gurvinder: ji . sasriyakal ..
Gurpreet: sasriyakal ..
Gurvinder left:

Some hours :
Raj aur pari ki shadi ki phali rasam
Jis main dono ky hath main ek dhagaa pehnaya jata hai ..... Dono ki families jati hai gurdaware aur lati hai baad main exchange kiya jata hai jase maine batya  last chps main .....
Dono ko hi wo dhagee pehnaye jaa chuke hote hai ....abh sab mehndi ki tyari kar rahye hote hai ......

In evening: 4:00pm...

In office:
Yuvan: dad kab se wait kar raha hu main yah rajeev abhi tak aya nahi ....kyaa hai yah ...
Himant: beta relax  shadii hai uski aur ate ate aur shadi wale ghar se nikalna wo bhi tab jab ane wale ki kud ki shDi ho time to lag jata hai na ata ho gha ..
Yuvan sit in chair: kyaa dad ..main manta hu aj tak us nai har baar apna best diya is company ko is liye ap uski itni tarfdari kar rahye hai laqin mujy yah sab pasand nahi aur ap jante hai yah project mujy isi kay sath karna ho gha aur agr yahi sab chalta raha to ...
Ek kaam krta hu wo aye na ap project file mujy lay kar day dijiye usse main kud hi humarye sapne ko poura kar lu gha .......
Himant: yuvi .come on beta kyaa ho gaya hai tuje haa ....aur tumye kyun samj aye gha yah sab shadi ki ho to na ...pata ho kay kyaa kyaa hota hai ...
Yuvan: o ......m.....g.......dont be repeat dad plzzzzz i swear uth kay chala jou gha ap ki haar baat yahi a kar kyun khtam.hoti hai .haa....
Himant: is liye kyun kay mujy bhi abh apna pyar apni bahu ko bhi dana hai .....

The hated and the loved Where stories live. Discover now