Recap : yuvneet first meet in market
Continous.........ep17
Yuvan is ko to baad main dhk lu gha kyaa hai phlye jaldi se jaa kay main gifts lay lata hu nahi to aj mourder pakka mera meri behnou kay hath se.
And yuvan entre a shop and he buy two gifts for his sisters one for diya and one for partha .....
And yuvan left ..Other hand :
Neeti neeti sun na yarrr nahi lagi mujy kyaa tu dhk rahi hai bol to rahi hu .....
Neeti : chup chap kadi nahi rah saqti dhkne day ghi mujy ....
Pari: oky fine dhk ly kar lay tasali
Neeti : apna dhyan to akale rahk nahi saqti aur krti hai badi badi bhatye huh 😏
Pari: huh😏
Neeti : copy cat 😏
Pari : u tooooo
Neeti : pariiii....
Pari: neetiiiiii.
Neeti : kar jo krna hai main jaa rahi hu aur agr akale maan na lagye na to bula lana shareefou kay rajkumar ko 😏.
Pari : awwww ..... Gussa ho gaye yah jealous aj phali baar tere elawa mujy kisi r nai protect kiya .....
Pari hugs neeti for back side kyaa ho gaya hai ruk to ...
Neeti: abh kyaaa hai kuch rahh gaya hai krne ko kyaaa abh aur ...
Pari : offo teri suii.abhi tak wohi atki hue hai yarr ....
Neeti : phlye to sare ashye hi dhikate hai kay inse acha koi hai hi nahi aur waqt ane py pata chalta hai na ...aur tu meri jan bholi hai tuje sab apni tarh mahsoum nazar ate hai laqin aj kal sab tere jase bhole nahi rahye meri jan
Pari : ik tuje meri chinta hai na main theek hu r trust me wo ache ghr se lga mujy r bus usko ek shop pouchni thi r kuch nahi ...
Neeti : aur tu yah kyaaaa bol rahi thi protect an all ....tu sun lay tu meri bestiii hai aur tuje to protect krne ka haqq sirf mera hai samjii aur wo lafander nai tuje ek baar kyaa keench liya tu to hawaou main uddne lgi neechye a jaa aur badam kaah liya kar shahid bhoul rahi hai 3 din baad shadi hai teri ...
Pari : janti hu main aur main kuch nahi bouli samjiii laqin yarr mujy chinta hoti hai na teri isi liye bolti hu .
Tu kyun ashye react kar rahi hai ..
Neeti : pata nahi ...but achi bolti hu
Us lafander se thoda .....
Pari : thoda kyaaa
Neeti : je.jea..jealous feel hua ..aree yarr mere samne meri bestii kay sath baat kar raha tha aur mujy hi suna kar gaya ....
Pari : aree kyaa ho gaya tu to ashye bol rahi hai jase to wo humari family ka hisa ho yarr ak anjan ladka tha aya aur chala gaya thats it aur mujy to ek r chinta kahne lagi .
Neeti : tuje itni bhook lagi hai to bol dy kuch kaah late hai na chinta kyun kaah rahi hai hone wali dhulan ko chinta krna shuba nahi data ...
Pari: pagal ..
Neeti: kyaa hua bol ....
Pari : yahi kay tujse ek anjan ladke ka mujse baat krna acha nahi lga to tu raj ko kase bardasht karye ghi mere sath 😃😃😃😃
Neeti: chida ly aur chida lay kuch kasar chut na jaye but jo bhi hai sach hai na pata nahi kyun is lafander se jealousy hue mujy aur rahye baat mere jiju ki to unse main kyun jealous hu ghi afterall jitna haqq mera hai tujpy uthna to nahii mujse zyda hai unka tujypy but only jiju koi lafander nahi 😏 ....
Pari :( blusing)🙈🙈 ....datt kuch bhi bolti hai chod dy us bachare ka peecha aya r chala gaya na aur na tu itna insecure hona chod day na plzzz tu yah baat janti hai na tujse agye mujy koi nahi ho saqta to tu kyun fir ashye react krti hai r abh main kisi ki help karou ghi to us main bhi tuje ashye react karna hai 😔.
Neeti : janti hu aur mere liye bhi to tu sab se imp hai na .....acha sorry aj kay baad na asha kuch nahi bolu ghi abh plzz mood theek kar lay jis ko ana tha a gaya aur chala bhi gaya na tu hum kyun us ki baat lay kar yaha kade hue hai .....sorry 😔
Pari : its oky ....
Neeti hugs pari 🫂
Pari hugs back tightly 🫂
Neeti :ek baat pouchu .
Pari: 100 pouch .
Neeti : jitne zouru se mujy hug kiya hai uthni tightly mere jiju ko hug nahi krna ....😜😜😜
Pari : neetiiiiiii🌚👀👀 tu firse ...
Neeti : aryee matlb isse bhi tight karye ghi na to bhi mujy koi problem nahi ho ghiiiiiii ......
Pari (blushing)🙈🙈🙈🙈🙈🙈 ...
Neeti : oyeee hoyeeee koi sharma raha hai shahid ....
Pari : tu chup nahi baith saqti na
Neeti : haa is waqt to baith nahi saqti kyun kay kadi hue hu ......aryeeeeeeeee.
Pari : abh kyaa ho gaya .
Neeti : kade hone se yaad aya hum ghr py nahi market main hai . r ghr sab humara wait kar rahye ho gye tuje
Kangana ki rasam main bhi to jana haina
Pari : haa chal nahi to avye dant padh jani hai .
Both are left .
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more