Recap: yuvan attend pari's sangeet ..
Continous.....ep 20.
All arrangments are done ....
Kakkar and bajwa house:
Main Sabhi guests a jate hai ....
In bajwa house:
Raj apne kamre main baitha hota hai .aur baqi sab apni apni tyariou main lagye hote hai tabhi simmi bolti hai .
Simmi: chachi ji wo mehndi wali a gaye hai ....aur sab mehman bhi a gaye hai to sangeet suru karye time bhi ho hi gaya hai sab nai mehndi bhi lagavani hai time ho jaye gha na ...
Gurvinder: ha ha ...sabko bolo a jaye bhair ......raj ko bhi lay aou usi ka to mehndi sangeet hai ...
Simmi: ji ....
Simmi sabko bula kar lati hai aur sabhi mehndi lagvane lagte hai .....raj bhi a hi jata hai .....with sad face
In kakkar house:
Neeti di mere baal to band do ...simar said....
Neeti: simar do min ruk jou .....dhka rahi ho na main pari ko ready kar rahi hu aur tumre baal na bhi bane na to chal jaye gha laqin dhulan ka ready hona zyda zaroori hai.....
Simar: haa to hum sab bhi ready hi hai bus mere baal nahi band rahye hai na aur btw neeti di dhulan ka ready hona zyda imp hai na to dhulan ki behn ka bhi imp hai ...
Neeti: acha beta dhulan kay sath sath uski best freind ka ready hone imp hai behn vehn to baad main ati hai na 😀😀😀....
Pari: neeetiii ....tubhi na mouka dhk kay majak kiya kar tuje pata hai na chidti hai yah ....😀.
Neeti: haa to jo chidta hai us ko hi to chidane main maja ata hai na ....
Simar: kar lo kar lo mujy pata hai aur main chidne bhi nahi wali hu😜.
Neeti: areee ..😀
Diya: ap sab ready ho gaye wo abhi main nechye gaye thi to gurpreet aunty pouch rahi thi kay mehndi wali bhi a gaye hai aur ap parineet ko bhi lay aye neachye.....
Neeti: haa haa sab ready hai bus pari ka to thoda sa rah gaya baqi sab ready hai .....
Simar: diya di ap hi mere baal bana do yaha to aj bhi sabko mujy chidaana hai 😤.
Neeti: 😀😀😀😀...
Diya: acha lou aj mood karab nahi karo tumri di ki shadi hai na....main bana dati hu tumare baal ...
Simar: ji....
After some mins
Nupur neechye ati hai ....
Nupur : aunty ji veer ji kaha hai .....
Mehar: wo bol raha tha kay dj set karne jaa raha hai stage ki tarf ho gha na .
Nupur: ok ..
Vikram: chlo abh yah bhi ho gaya ..
Nupur: veerji....
Vikki: kyaa hua .....nupur: abhi tak apnai dj play nahi kiya uper se neeti di nai sorr machya hua hai kay unki best freind ki shadi hai aur koi ronak hi nahi lagi hue ...
Vikki: wohi set kar raha tha bus ho gaya ....wase yah neeti ji bhi na sahi bolte hai sab ek dum pataka hai 😀..
Nupur: acha theek ap play kar do aur haa yah rahi list songs ki to plzz number wise hi song lagaiyie gha ..
Vikki: haa haa ..
Nupur left: acha
Vikki Nd yuvan set all the song number wise as list .
Some few mins:
Pari ko neechye laya jata hai .....
Neeti: aww meri jan kinni soni lag rahi hai 😘...
Pari: 😘😘....
Nupur : wo taiji bol rahi hai kay mehndi wali a gaye hai to pari di ko mehndi lagvani suru kar do ...
Neeti: haa theek hai .....
Pari: neeti ...mujy mehndi tu lagye ghi na ....😘.
Neeti: haa meri jan lagaou ghi na ...
Nupur simar diya pratha sabhi mehndi lagvNe baith jati hai aur baqi sabhi bhi aur pari ko neeti aur ek.mehndi wali mehndi lagane lagti hai ......
Aryeee yarr yah vikki kaha hai phirse songs band kar diye ....ruk main kud hi jati hu zara laga kay ati hu...
Pari: neeti baith jaa kyun jaa rahi hai aur veerji kham main lag gayr ho gye na abhi lagye hue thy na maybe kisi nai wire na hila di ho sab guzar rahye hai na ....abhi ate ho gaye wo ...
Neeti: acha ...theek hai baba nahi jaa rahi hu ..
Vikki: aree shit yah songs kase band ho gaye ...yuvan main to yaha kada hu wo tauji kay imp guests ane hai na to is liye tum jou aur wapis se on kar aou na .....
Yuvan: its ok main jata hu ...😀.
Few mins:
Neeti pari ko mehndi laga chuki hoti hai .....aryeee aryeee ek bhout imp kam to rah gaya .
Pari: kyaaa with shockily tune.
Neeti with teasing tune said: wo mehndi main to apne jiju ka naam likhna boul gaye koi baat nahi apni likh dati hu kyaa naam tha wase tu bata 😀😀😀.
Pari: nee....neeti🙈🙈..
Neeti: oyeee hoyeee ....sharna rahi hai haa😀😀.
Pari: aur nahi to kyaa tu ashye chidye ghi to shrma to aye ghi na🙈🙈🙈..
Neeti: acha ji ...
Pari: hanji....
Neeti pri kay hath py R likh dati hai......
Yuvan ata hai wo song play karne lagta hai ...yuvan jase hi jane lgta hai to uski nazar samne padti hai ...
Yuvan shocked: 😳 ..kyaa ho raha hai mere sath mujy yah kyun dhik rahi hai yaha ...yah sach main yaha hai yah maine hi koi sapna dahk raha hu jagte hue ....yahhh he is talking about pari😛..
Yuvan waha se chala jata hai ...
After 1 hour :
Gurpreet: bachiyou kyaa kar rahi ho ....tum sab ...time dahko mehndi wehndi to ho gaye hai abh sangeet suru karo na
Simar: ha ha bus hum wohi prepare kar rahye thy bus 2 min.....
Nupur: taiji bus 2 min haa hum start krte hI ...
Gurpreet: theek hai theek hai .....
Diya: main zara bhai ko.dhk aou .....
Neeti: kyaa bhai ko.dhk aou kyaa hota hai chota bacha hai kyaa wo jo yaha ghum jaye gha agr asha hai to dont worry yaha sab janane wale hai mil jaye gha .....
Pari: kyaa neeti tu bhi kuch vi bolti hai pagal....
Neeti: dhk abh firse tu start ho rahi hai subah wala lafander kafi nahi tha kyaa ....
Pari: awww .....😀
Neeti: dhulan hai to faida na utha samjiii😑..
Pari: awww love u😘😘
Neeti: 😤😑 u tooo ..
Pari: 😀😀.
Function start:
Simar: attention !!attention!!!! Sabhi jante hai aj meri pyari pari di ka sangeet hai aur punjabyou ki shadi ho aur dhamal na ho asha ho saqta hai kyaa....nahi na ....to bilkul bhi daar kiye bina ..aj ki phali performance kay liye a rahi hai humare ghar ka sab se chota sadasiya.....
Pratha: bhaiya chlo na plzz ap yaha kyun kade hue ho....
Yuvan: main theek hu tum jou na undr plzz ladkiyou kay function main main kyaa karou ....
Partha: bhaiyaa. Ek kam hai ap kar saqte ho ..
Yuvan: kyaaa kam ...
Pratha: udr a kay atleast hmarye liye bhabhi hi dound lana 😀.
Yuvan: isi kashmakash main hu .lower voice.........
Pratha: kuch kaha kyaa apnai 😀..
Yuvan: nahi kuch nahi bola chlo .....
Simarr...........nupurrr kakarrrrrrr .....
Nupur: prathaaa ki bachi yaha kyaa kar rahi hai challll.
Pratha: haa haa chl......Lights off: ....
Nupur and pratha performed on bole chudiya.......with full energy ....start dancing
🎶🎵bole chudiyaaa....bole kanganaaa.
Hyee main ho gaye teri sanjnaaa.
Tere bin jiyou nahi oh lagda main ty mar gaiyaa....
Lajaa lajaa oh lajaa lajaa...
Bole chudiyaaa bole kanagana×2
Tere bina jeiyou nai lagda .....
…………………×…………………×……………
Nxt performace :
Simar and diya performed on kaala chasma...
Girls are on the middle of the stage wearing khala chasma with full sawag 😎 and started dancing🎵🎶
Tenu kala chasma jachda ae
Jachda ae gore mukhde te
Tenu kala chashma
Tenu kala chashma
Tenu kala chashma jachda ae
Jachda ae gore mukhde te
Tenu kala chasma jachda ae
Jachda ae gore mukhde te.🎶🎵
With full sawag steps like our song with Punjabi dhumka.....
…………………×………………×……………….
In bajwa house:
Keerti amit mounty simmi all enjoy the sangeet and start dancing together song on london thumakda........
With full punjabi style......
🎶🎵🎶🎵🎶Tu ho gayi one to two
Oh kudiye what to do
Oh ho gayi munde di
Tu turu turu turu
Patangaan vargi
Tu ainvai udd di
Oh ho gayi munde di
Tu turu turu turu
Hilla de chaldi
Tuk tuk tu kardi
Make up tu kardi yaar
Angrezi padhdi
Git-pit tu kardi
Jimme queen saddi Victoria
Tu ghanti big bang di
Pura London thumakda🎶🎵🎶🎵.
……………×…………………×……………….
Pratha yuvan kay pass jati hai ...
Pratha: bhaiya kyaa kar rahye ho bour ho rHye thy kyaa? .
Yuvan: nahi theek hai sab...
Pratha: acha ap ko dance kasa laga mera....
Yuvan: bhout acha ...
Pratha: ap ko pata jab hum practice kar rahye thy na to nupur ki di bhi yahi bol rahi thi kay bhout acha kar rahi hu but main nervous ho rahi thi kay pata nahi kasa ho gha ....
Yuvan: acha ...
Pratha: ap ko nahi pata na kay nupur ki di kon c hai main ap ko dhikati hu...
Wo dhko samne jo nupur kay bagal main hai .....
Infront of him: nupur kay bagal main pari aur neeti dono kadi hoti hai aur yuvan ki nazar neeti py jati hai kyun kay us samye pari gurpreet kay sath kisi se milne chli jati hai ...
Yuvan:shocked😳😳😳😀 yahhhhhhhhh....and he remember morning meet with full of gossips...😀😀😀.
Pratha: haa yah kyun kyaa hua ....
Yuvan: nahi wo aj ....
Suddenly nupur came ..pratha chal yaar jaldi ....
Nupur pratha left..
Yuvan:omg bachara kon hai wo jo pasne wala hai itna buda koi baat nahi bro all the best for u 👍👍👍👍👍👍👍...
Nupur: attention !!!!plzzzz aur abh last performance kay liye a rahi hai.......batou ghi nahi dhk loooooo😀😀😀😀😀😀.
Lights off....Neeti performed dance on love letter🎵🎶🎵🎶🎵..
During dance she imagine .... Rajeev come and both are dNcing on this song .....for pari .......
Then she broke the imagination...
She come towards pari and hold her hand nd pulled to wards the stage and both performed .....
Then nxt song play........
Meri zindagi sajayeee mujyko gale laga kay .....baitha diya falak py mujy kaak se utha ky yara teri yarri ko maine to kudha mana ........
While hugging to pari..........
Pause◁▷
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more