Recap: rajeev yuvan meet ......
Continous.....ep19..
Yuvan nechye guri photo uthata hai...
Aree yah to main jaldi jaldi main dana boul gaya gifts lane kay chakar main laqin main us samnye data bhi kase wo to jaa chuki thi na shahid yah baba ji ka koi ishara hai kyaa us ka mujse is tarh milna aur phir uski yah tasveer mery pass ajana .....main to naam bhi nahi janta is ka .....kon hai yah .......here her pic .Yuvan pouri tarh se us ki tasveer main kho jata hai aur bolta hai :
"Aankhon me alag si chamak hai
Gaalon par sharm ki laali hai
Chehre par Noor aisa hai
Jiske aage chaand ki roshni bhi
Pheeki pad jati hai...(.yuvan remember market moments when he hold her waist tightly ...).
Meethi si boli hai
Pyaar se bhari hai(flashback: jab pari yuvan ko shop ka rasta bata rahi hoti hai )
Unki muskaan me aisa jaadu hai
Jisne iss dil ko phirse
Dhadakna sikhaya hai"( THE WAY SHE IS TALK TO NEETI WITH THE SMILE ).......
SUDDENLY DOOR KNOCK BUT YUVAN IS NOT REALIESE......DOOR AGAIN KNOCK ...this time he reliese and he hide the pari's pic as soon as possible ....
In fews sec : diya and partha come .....
Kyaa baat hai bhaiya kaha khoo gaye thy jo awaz nahi a rahi apko: diya said.
Yuvan: ar..aree na.nahi kaha khoona hai khye nahi ...
Partha: bhaiya jouth to maat bolo plzzz khye ap humara promotion karne ka to nahi soch rahye hoo....😁😁😁😁😁..
Yuvan: pro.promotion kasa ?.
Diya: aree asha hai to phir to bhout hi achi baat hai chalo chalo jaldi se naam bata do😀.
Yuvan: kis ka naam kyaa promotion kuch samj nahi a raha hai ? .
Partha:acha ji ab ap itne bhole hai na jaldi se bataou na bhaiyaa ?.
Diya: haa bhaiya bolo na naaam .
Yuvan: aree kyaa batou jab kuch nahi janta 😔.
Pratha: haaaa dhkaaaa diya di maine bola tha na kuch to chal raha hai ...
Diya: haa bilkul bhaiya ap to bade chupe rustom nikale ho ....
Yuvan reliese what he said in front of partha and diya : aree nahi mera matlb hai kay tum log kis ki baat kar rahye ho aur uska naam pouch rahye ho mujy jab wo insan nahi pata jis kay bade main tum dono baat kar rahi ho to naam kase pata ho gah yah bola maine ...☺.
Partha: matlb bhaiya fir se humara khyali palou ap nai jala diya na 😢😢😢kyaa bhaiya kar lo na kisi kay sath setting ap dila do humaye bhi humari bahabi ....
Yuvan: hainnnnn kya kya bola plzz ab tum dono na suru ho jana ek dad kahm hai kyaaa 😔.
Diya : acha theek hai jab apko humye huamri bhabhi dilani ho ghi dila dijiye gha laqin abhi kay liye ap ko ek chota sa kam krna hai .
Yuvan: kyaa bolo diya:
Diya: wo actually partha ki freind hai nupur uski sis ki shadi hai to hum dono ko bhi jana hai aur abh ap a gaye ho to plzz lay lo na humaye .....isi bahane ap bhi punjabi shadi attend lar lana first time 😀.
Yuvan: main.....
Pratha: nahi ap kay judwa bhai hai na usko bol rahye hai 😔..ofc apko hi bole gaye na ap kay samne baith kay .
Yuvan: acha acha theek hai lay chalo gha abh kush ab jou so jou aur mujy bhi sona hai.
Both left .
Yuvan take pari's pic and said: aj to phass gaya tha main 😀...kyaa batata main diya r pratha ko kay kon ho tum
Sach to yahi hai na kay naam tak nahi janta main tumara par ek cheze janta hu kay tum wo ho jis nai yuvan kay dil pay phali baar dastak di tum wo jo jis ko dhk kay phali baar yah ehass hua kay ...kyaaa yuvan tuje kyaa ho gaya tu kab se yah filmy bhatye karne laga hai asha kuch nahi hota hai samjaa abh so jaa chup kar kay ...
And he take the pic on violet and go to sleep 💤💤💤💤.
Nxt morning:
In kakkar house:
Mehndi ki tayriya arooj py hoti hai ...
Sab apni apni tyariou main lagye hote hai ......jaha gurpreet mandeep mehar harman jaswant vikram guests aur catring.decorations py dhyan day rahye hote hai wahi humari neeti nupur simar dance practice kar rahi hoti hai ......
Pari: oyeeeee...dheere fise paar mour kay baithi na to dhk lana acha nahi hogha 😒.
Neeti: aww ....kuch nahi ho gha aur abhi to mujy rath ko jam kay dance bhi karna hai 😁😁😁😁...
Pari: achaji .....
Neeti: hanjiiii......(mara to kuch bhout hi special connection hai is hanji aur achaji se 💘😁🌝🌚)..
IN BAJWA HOUSE:
YAHA BHI KUCH ASHA HI MAHOUL HOTA HAI :
Rajeev uddas goum raha hota hai aur sochta hai kay jis tarh yah sab itne kush ho kay tyari kar rahye hai agr is ki shadi neeti se ho rahi hoti to wo bhi aj itni hi kush hota ...at the same moment rajeev taiji come and said: raj puthar kyaa baat hai itne uddas kyun goum rahye ho beta ...
Raj: kyaa bolu abh kuch hai kyaa taiji bolne ko ap janti hai na sab ...
Taiji: janti hu beta laqin tumari maa kay agye aj tak kisi ki chali hai jo aj chale ghi laqin ek baat bolu ...
Raj: hmm boliye na ek ap hi to hai jisko sab se zyda manta hu main ek aphi hai jo samjti hai mujy meri maa se bhi zyda ...
Taiji: beta baqi sab ka to nahi pata laqin tumari maa ka yah faisla shadi karne ka main manti hu tumari marji se hona bhi zaroori hai laqin beta jo ladki us nai tumare liye chuni na wo bhout achi hai ...
Raj: laqin taiji mujy nahi....
Taiji: main samjti hu beta laqin abh kuch ho nahi saqta hai sab ho chuka hai aj mehndi hai aur kal.shadi hai baba ji kasam kaah kay bolti hu main agr tumara koi veer hota na to main parineet ki shadi usse karva dati aur tum bhi apni marji ki ladki se shadi kar late laqin beta asha nahi hai aur betiya to sabko pyari hoti hai na is tarh beech main shadi rokna acha bhi to nahi hai aur duniya wale to ladki main hi kamiya nikalte hai ladkye ko koi kuch nahi bolta aur tuamri maa na tumari shadi karva kay rahye ghi aur beta maan jou aur kush hojou tumari taiji nahi dhk saqti tumye ashye ...
Raj hugs taiji ....taiji hugs back......
In night:
In kakkar: sare mehman ana suru ho jate hai ......
Neeti: aryeee yarrr kon chala gaya firse bathroom main kyaaa musibat hai yah...
Pari: hahahahahahahaha😂😂😂😂...
Neeti: pari ki bachi hasss lay tu ...
Pari: ok😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂..
Neeti: huh😒😒😒😒...
Pari:areee😂😀😀😀😀to aur kyaa karou main ...
Neeti: haa haas na yahi kar bus ....
Aryee koi izzat hai kyaa meri yaha ...ek min ky liye bathroom free nahi chodta koi pagal kar diya hai sabnai change kro aur nikalou bhair nahi ji sabki barat to aj hi aye ghi na sabko tyar ho kay nikalna hai .....sangeet suru hone wala hai aur yaha sab se imp.bande hi ready nahi ..
Pari: koi baat nahi abhi time hai na in sabko hone day fir humdono aram se ready ho jaye gye na koi nahi ho gha distrub krne ko...
Neeti: dhk to 7 baaj gaye hai yaar ....abhi nechye se awaje ane suru ho jaye ghi ....
Suddenly: nupur came: areeee yarrr pari di yah dhko na isko yah band nahi ho raha hai mera braslet....
Pari: haa main krti hu aj to sabko hi apni apni padi hue hai ...
Neeti: wase nupur tum bol rahi thi tumari dost ane wali hai mujy dhik nahi rahi hai khye ...
Nupur: aree neeti di usi ka wait kar rahi hu ....abhi call ki thi usko boli raste main hai a rahi hai maine batya tha na kay uska bhai bhair hota hai wo bhi kal.a gaya to dono usi kay sath a rahi hai ....
Neeti: acha .....chlo main chali nahi to firse koi gussss jaye gha ....
Pari: haa haa tu jaaa 😀😀😀...(hemsha asha hi hota hai shadiyou main ap sab ka pata nahi mere sath to yahi hota hai 🌝🌝🌚🌝🌚isi liy i dont like shadi main jana )..
After some time:
In road side:
Yuvan: pratha dhk lo ek baar card py location kyaa hai ...
Partha: haa haa bhaiya location to yahi bata raha hai toda to agye chalte hai na shadi wala ghar hai log to ho gaye na pata chal jaye gha...
Yuvan: hmm point hai samjadar ho gaye hai mer chutki 😀....
Diya: aryee wo raha samne yahi ghar ho gha agr nupur kay tayaji to bhout hi famous hai yaha se kisi se bhi pouchye gaye to bata hi day gye but i am sure yahi lag raha hai ghar ...
Yuvan: ok then lets go ....
Yuvan waha py kady ek ladke ko pouchta hai :
Yuvan: excuse me!!.
Boy:ji ...
Yuvan: kyaa yahi jaswant uncle ka ghr hai ....?
Boy: ji ji.....ap kon....
Yuvan: mera naam yuvan hai ..aur yah meri sisters hai diya r partha.....
Boy:oh acha to ap log hai wohi jin kay liye mujy yaha kada kiya gaya hai ...
Yuvan:matlb....
Vikram: dont worry main nupur r simar ka bhai vikram......
Yuvan: oh hi vikram: .
Vikram: hi aijye ap logo ko lay chalta hu main ....
In house:
Mehar: viki puthar kaha rah gaya tha tu kab se tujy dhk rahi thi main wo tere tauji bula rahye hai tuje us tarf....
Viki: haa jaa raha hu......
Gurpreet: viki puthar wo nupur bol rahye hai kay kuch bola tha us nai tuje kyaa bola tha...
Viki: aree taiji wohi krne gaya tha ap in ko.dhikye main ata hu tauji bula rahye hai yah nupur ki freinds aur yah un ka bhai .....yuvan....sorry yuvan main todi daar main ata hu
Yuvan: no its oky tum jou ....sasriykal auntyji......
Gurpreet: sasyrikal aou puthar ji ....
Ek min main bulati hu nupur ko ....
Yuvan: nahi nahi aunty ji rahne dijiye yah dono kud hi chali jaye ghi ...
Gurpreet unko batati hai room aur wo dono chali jati hai ....
Some hours later:
All.girls ready to mehndi and sangeet cermony.......
Yuvan: vikram main kuch help kr du kyaa ?.
Vikram: nahi nahi ho gaya sab almost ...aur tum guest ho function enjoy kro ...
Yuvan: kyaa function yah mehndi an all to ladkiyou ka function hota hai aur uper se main yaha kisi ko janta bhi nahi hu abh to just tumse baat hue ....
Viki: wase baat to tumari bhi sahi hai
Gurpreet: vikkkkki puthar:
Viki: ji ji taiji kyaa hua..
Gurpreet: nupur simar kab se bol rahi hu kay kitne daar hai mehnd wali ko.wo.aye to wo.sab lado rani ko nechye lay ghi na ...
Viki: maine call to kari thi main dhkta hu fir krta hu ....
Lo a gayee....
Gurpreet: kaha rah gaye thi ......
Mehndi wali: sory aunty ji wo toda late ho gaye ....
Both left.....
Viki : chl yuvan bus last kam rah gaya
Yah dj ki setting rah gaye hai agr in kay songs zara bhi agye peechye hue to rath ko meri class pakki hai 😬😀😀.
Yuvan : haa chlo krte hai abh usko set ...Precap: nupur pratha dance on bole chudiya .....diya simar dance on kala chashma........keerti simmi mounty amit dance on london thumakda.....
Pause◁▷
Here is new chp
Plzz tell me
How is it .
Do comment fast on comment box ..
This msg specially for my silent readers dont ignore🙏.
YOU ARE READING
The hated and the loved
FanfictionHere is my imaginary story on parinnetii Peep into the story to know more