Secret House Meeting of Undercover Agents...
𝐂𝐀𝐏𝐓𝐀𝐈𝐍 𝐃𝐀𝐒𝐆𝐔𝐏𝐓𝐀 ( MISSION EXPERT ):- Agents!!!
𝐀𝐋𝐋 𝐀𝐆𝐄𝐍𝐓𝐒 :- Yes Captain
𝐂𝐀𝐏𝐓𝐀𝐈𝐍 :- Mission ka details dete hue......
Mission Black Mouse....
Yeh ek bahut hi bada mission hai, Ek Fake Production House mein Desh ko barbaad karne ki puri Saazish chal rahi hai... Aur Yeh log Lucknow se apne mission ko operate kar rahe hain...
Ek Film bana ne ki aad mein Other countries ke actors ki jagah Desh mein terrorists ko laa rahe hain...
Jis se Yeh Dushman desh se munh maangi keemat bhi le rahe hain...
Aur yeh Terrorists Sirf humein nuksaan hi nahin Hamaare desh ke Saare Information ko lene ke liye, Hamaare saare system ko Hack kiye jaa rahe hain....
Aur inn ke khilaaf abhi takk koi evidence nahin mil paaya hai, yeh log itne smart hain ki, Evidence chhod bhi nahin rahe hain....
Pehle bhi kayi baar humne inn ke khilaaf secret mission kiye hain... Par humaare kayi officers laapata ho gaye...
Kyun ki woh Undercover Agents thhe, toh unki Identify reveals nahin ki jaa sakti, iss liye hum unhein abhi takk dhoodh bhi nahin paaye hain...
Iss liye, iss baar koi bhi galati hum afford nahin kar sakte... Clear!!!
𝐀𝐆𝐄𝐍𝐓𝐒 :- Yes Captain
𝐂𝐀𝐏𝐓𝐀𝐈𝐍 :-
IG BAKSHI SIR ne Unke 2 bahadur agents ko bheja hai, iss mission ke liye... Aur unhone SHO Haseena Malik urf Secret Agent ( Carey )ko iss mission ka leader banaya hai...
Aur Dusri Bahadur Agent SI. Karishma Singh urf Secret agent ( Hazel ) ko Iss mission mein Carey ka Associate banaya hai...
𝐂𝐀𝐑𝐄𝐘 :-
Captain!! Mujhe ek acchi team chahiye, Mujhe mere team mein ek Hacker, Ek Psychologist, Ek Spy, aur ek Counselling Expert ki Zarurat padegi Mission Black Mouse ko Successful bana ne ke liye...
𝐂𝐀𝐏𝐓𝐀𝐈𝐍 :- Okay!!
𝐌𝐈𝐒𝐒𝐈𝐎𝐍 𝐁𝐋𝐀𝐂𝐊 𝐌𝐎𝐔𝐒𝐄
_____________________________________Next Part is Coming-----
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is