𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 & 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗧𝗵𝗮𝗮𝗻𝗲 𝗺𝗲𝗶𝗻 𝗘𝗻𝘁𝗲𝗿 𝗞𝗮𝗿𝗻𝗲 𝗸𝗲 𝗯𝗮𝗮𝗱...
Haseena aur Karishma Thaane mein dekhte hain toh koi ni hote thaane mein...
Dono thoda tension mein aa jaate hain aur Dono Haseena ki Cabin ki Aur jaate hain....
Tab dono ki Nazar New members ki tarah jaati hai... Kyun ki woh log uniform mein hote hain... Aur Kareena under cover team ke members bhi hain...
Toh obvious si baat hai ki, yeh log hi join karne rahe hain... Par unmein se ek member side mein call pe hoti hai...
Baaki ke log HM & KS ko dekh ke Jai Hind bolte hain...
Jai Hind Madam!!!
Head Constable cum Counseling Head Pushpa Singh Reporting...
Jai Hind Madam!!Constable & Women Psychologist Cheetah Chaturvedi Reporting...
( Woh joh member call pe thi woh jaldi se aakar Sorry Madam woh Control room se Urgent call tha... )
Jai Hind Madam!!
Constable & Cyber Expect Santosh Sharma Reporting...
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Santosh tum yahan??
𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- ji madam jis din aap ka Transfer order aaya tha ussi din mera bhi transfer order aaya tha... Aur mujhe idea nahin tha ki jis thaane mein aap ka transfer hua hai... Wahan pe mera bhi transfer hone waala hai....
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Waise Maddamsir Yeh toh Hamaari hi undercover team hai... Jinko ki Transfer karwa ke yahan bheja gaya hai...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Humein ab Samajh aa raha hai thoda bahut... Yeh Humaare Higher Authority ne jaan bujh ke kiya hai...
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Iska matlab kya tha Maddamsir?? Kya yeh transfer Mission se related hai??
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Ji Karishma Singh.... Aapne sahi samjha... Ek team ko hamesha Saath mein reh ke kaam karna padta hai... Jis se team ka power badhta hai... Aur iss se
Humein planning karne mein zyada problem nahin hogi....𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Toh fir Mission ki taiyaari karte hain Maddamsir... Ab toh hamaari team bhi hamaare saath hai...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Karishma Singh jaldi baazi mein liya hua har kadam hamaare liye musibat badha sakta hai...
Hum pehle DSP sir aur Bakshi Sir se baat kar lein, uske baad decide karenge ki kya karna hai...
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Ji Maddamsir... Jaisa aapko thik lage...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- By the way Agents!! Hum ab sirf Undercover Agents nahin... Iss thaane ki new team hai... Hum yahan ke 𝗦𝗛𝗢 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗠𝗮𝗹𝗶𝗸, 𝗬𝗲𝗵 𝗦𝗜 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵...
𝗔𝘂𝗿 𝗔𝗮𝗽 𝗵𝗮𝗺𝗮𝗮𝗿𝗲 𝘁𝗵𝗮𝗮𝗻𝗲 𝗸𝗲 𝘁𝗲𝗮𝗺 𝗺𝗲𝗺𝗯𝗲𝗿𝘀 𝗵𝗮𝗶𝗻...
Aur abhi ke liye sirf yahi aapko yaad rakhna hai... Hamaare Mission ke baare mein jaise kisi ko kuch pata naa chal paaye.... Got it!!!
𝗡𝗲𝘄 𝗧𝗲𝗮𝗺 :- Yes Maddamsir...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Good!!
Aur yeh yaad rakhna ki humein ek dusre ko samajhna hai... Kyun ki sirf members se team ki strength nahin badhti... Sabke beech Understanding hona bhi Zaroori hai... Aur humein yeh karna hai...
𝗔𝗳𝘁𝗲𝗿 𝗔𝗹𝗹....
𝗪𝗘 𝗔𝗥𝗘 𝗔 𝗧𝗘𝗔𝗠....
Next Part is Coming-------
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is