HASEENA NE TEAM KO PLAN KE MUTAABIQ KAAM PE LAGA DIYA...
FLASH BACK.........
HASEENA KA PLAN :-
________________________
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Sab Humaari baat dhyaan se suniye... Hum aur Karishma Singh bhesh badal kar... 2 foreigners ko replace karke unki jagah pe hum uss gang mein ghushenge...Aur Santosh Sharma humein Original lagne waali ID proofs chaaiye honge... Agar hum pakde gaye toh problem hogi...
𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Jii, Ho jaayega Maddamsir... Aap tension matt lijiye...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Pushpa ji... Aap Woh joh 2 foreigners hain unko Pakad ke saath laayengi iske liye Cheetah aur Billu aapki help karenge...
Unko joh bhi pata hoga aap saari information nikaalengi unse...
Billu apne Khabri Network ko active kardo... Aur iss gang se related har chhoti se chhoti information collect karo...
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :-Lekin Maddamsir, humein abhi takk unn logon ke baare mein kuch pata nahin chal paaya hai... Aise mein bhesh badal kar jaana khatre se khaali nahin hoga...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Karishma Singh aapko darr lag raha hai??
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Humein darr nahin lag raha Maddamsir... Bas aapke liye fikr ho rahi hai...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Humein kya hoga aap hai naa... Aur rahi baat Humein kuch hone ki, toh agar hum marne se darte toh shayad hum bardi mein naa hote...
Desh ke liye kuch karne ka Jazwa hi humein itna nidar banata hai... Toh aap chinta matt kijiye hum dono ko kuch nahin hoga...Santosh Sharma humein ek Secret Phone, kuch Smoke Bombs, Face Masks, aur 2 extra guns chahiye honge...
Aur haan Aap aur Bakshi Sir Door se Gaadi mein baith ke Situation ko mark karenge...
Aur haan Cyber department aapko iss mein help karega...
𝗜𝗚 𝗕𝗮𝗸𝘀𝗵𝗶 𝗸𝗮 𝗰𝗮𝗹𝗹 𝗔𝗮𝘁𝗮 𝗵𝗮𝗶 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗸𝗼...
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is