IT'S ONLY YOU & ME

735 104 35
                                    

𝗨𝘀𝘀𝗶 𝗿𝗮𝗮𝘁 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗠𝗮𝗹𝗶𝗸 𝗔𝗽𝗻𝗲 𝗥𝗼𝗼𝗺 𝗠𝗲𝗶𝗻 𝗕𝗮𝗶𝘁𝗵 𝗸𝗲,

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Kal dekhte hain kis kis ki posting hui hai thaane mein...

By the way, Karishma Singh ko toh humne iss baare mein kuch bataya hi nahin hai...

Chalo, Unko call karke bata hi dete hain...

( 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗞𝗼 𝗖𝗮𝗹𝗹 𝗞𝗮𝗿𝘁𝗲 𝗛𝘂𝗲.... )

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Ab Kisne Phone kiya hoga??
Phone ke paas aake Arre Madam ka call...
Raat ko??

Phone uthaake...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Jii, Maddam Jai Hind!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Jai Hind!! Karishma Singh
Waise sorry, humne aapko iss waqt call kiya...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- It's okay Madam!! Waise kuch important baat hai kya??

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Jii... DSP Sir ka call aaya tha aur woh bol rahe thhe ki kal kuch new members ki posting hone waali hai thaane mein...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Okay, Madam!! Par iske pichhe kya raaz hai?? Humaari bhi posting Lucknow mein ki gayi aur kuch new members ko bhi yahan bheja jaa raha hai...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Jii... Aapne sahi kaha humein bhi aisa hi kuch lagta hai ki, shayad department kuch karne waala hai... Iss liye, yeh sab ho raha hai...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Shayad!!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Waise kal aap thoda jaldi aa jaaiyega, kyun ki aap Thaane ki SI hain... Aur Hum nahin chaahte ki Hamaare juniors ko aisa lage ki unke seniors ko time ki qadr nahin hai... Thik hai...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Okay, Madam...
Toh ab hum rakhte hain... Kal time pe pahunch jaayenge hum...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- A a aa.... Aap thoda rukengi... Aap se kuch baat karni hai, agar aapko koi problem naa ho toh,

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Jii boliye,

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Mumbai mein Coffee toh nahin pii paaye thhe, Par kya Lucknow mein Coffee pii sakte hain??

Mujhe uss time laga tha ki humne aapko coffee pe bulaaya par khud nahin aaye, par aapko apne thaane mein dekh ke hum bhi samajh gaye ki aap bhi nahin aa paati coffee pe...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Jii Humein bhi aisa hi laga tha... Par koi problem nahin hai... Lucknow ki Coffee bhi taste kar lenge...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Oh Great!!!

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Toh fir jab aap free ho location bhej dijiye ga, Hum pahunch jaayenge

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Toh fir jab aap free ho location bhej dijiye ga, Hum pahunch jaayenge...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Sure!!!

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Sure!!!

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Ab hum rakhte hain, kaafi late ho chuka hai kal jaldi thaane bhi jaana hai... Good night madam, Jai hind!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Good Night... Jai Hind!!! ( naa chahte hue bhi )

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮( 𝘆𝗲𝗵 𝘀𝗼𝗰𝗵𝘁𝗲 𝗵𝘂𝗲,) 𝘆𝗮𝗮𝗿 𝘆𝗲𝗵 𝗶𝘁𝗻𝗶 𝗷𝗮𝗹𝗱𝗶 𝗺𝗲𝗶𝗻 𝗸𝘆𝘂𝗻 𝗿𝗲𝗵𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶𝗻, 𝗸𝗮𝗮𝘀𝗵 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗮𝘂𝗿 𝗯𝗮𝗮𝘁 𝗸𝗮𝗿 𝗹𝗲𝘁𝗶.... 𝗕𝗮𝗱𝗮 𝗦𝘂𝗸𝗼𝗼𝗻 𝗺𝗶𝗹𝘁𝗮 𝗵𝗮𝗶 𝗶𝗻𝘀𝗲 𝗯𝗮𝗮𝘁 𝗸𝗮𝗿𝗸𝗲...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 ( 𝘀𝗼𝗰𝗵𝘁𝗲 𝗵𝘂𝗲 ) 𝗬𝗮𝗮𝗿 𝘆𝗲𝗵 𝗯𝗮𝗵𝘂𝘁 𝗮𝘇𝗲𝗲𝗯 𝗵𝗮𝗶𝗻, 𝗽𝗮𝗿 𝗱𝗶𝗹 𝗸𝗜 𝗮𝗰𝗰𝗵𝗶 𝗵𝗮𝗶𝗻, 𝗜 𝗵𝗼𝗽𝗲 𝗶𝗻𝗸𝗮 𝗻𝗮𝘁𝘂𝗿𝗲 𝗮𝗶𝘀𝗮 𝗵𝗶 𝗵𝗼...

Agle din Subah........

Haseena Uth ke ready hoke apne ghar se thaane ke liye nikalti hai...

Wahaan dusri taraf Karishma Singh bhi ready hoke apne Bike pe baith ke Thaane ke liye nikalte hue,

Haseena aur Karishma dono hi ek saath Thaane pahunchte hue, aur Karishma Singh Haseena Malik ko Jai Hind karne ke baad Dono ek saath thaane mein enter hote hue,

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Haseena aur Karishma dono hi ek saath Thaane pahunchte hue, aur Karishma Singh Haseena Malik ko Jai Hind karne ke baad Dono ek saath thaane mein enter hote hue,

"𝗞𝗮𝗹 𝘁𝗮𝗸 𝗿𝗮𝗮𝗵𝗲𝗶𝗻 𝗯𝗵𝗶 𝗷𝘂𝗱𝗮 𝘁𝗵𝗶
𝗔𝗯 𝘁𝗼𝗵 𝗸𝗮𝗱𝗮𝗺 𝗯𝗵𝗶 𝗲𝗸 𝘀𝗮𝗮𝘁𝗵 𝗽𝗮𝗱𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻,
𝗔𝗹𝗮𝗴 𝗵𝗮𝗶 𝗲𝗸 𝗱𝘂𝘀𝗿𝗲 𝘀𝗲 𝗳𝗶𝗿 𝗯𝗵𝗶 𝗸𝗵𝗮𝘆𝗮𝗹𝗮𝗮𝘁 𝗲𝗸
𝗷𝗮𝗶𝘀𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻... "

Ab aage kuch toh alag hone waala hai, par kya??


IT'S ONLY YOU & ME
______________________________

Next Part is Coming----------

EYE CONTACT ( KarEena ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें