A TRAP

309 71 40
                                    

𝗕𝗮𝗸𝘀𝗵𝗶 𝗦𝗶𝗿 𝗸𝗲 𝗸𝗲𝗵𝗻𝗲 𝗸𝗲 𝗠𝘂𝘁𝗮𝗯𝗶𝗸, 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗻𝗲 𝗔𝗶𝗿𝗹𝗶𝗻𝗲𝘀 𝘀𝗲 𝗣𝗮𝘀𝘀𝗲𝗻𝗴𝗲𝗿𝘀 𝗸𝗶 𝗗𝗲𝘁𝗮𝗶𝗹𝘀 𝗺𝗮𝗻𝗴𝗮𝘄𝗮𝗮 𝗹𝗶 𝘁𝗵𝗶....

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Santosh Sharma Humne uss flight ki details mangwaayi thi, unhone bheja aapko??

𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Jii Maddamsir... Unhone details bheja hai...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Toh Check kijiye kya, Woh 2 ladkiyaan hain... Inn passengers mein...

𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Jii Maddamsir... Yeh dono hain uss mein... Aur woh flight kuch time mein land karne waali hai....

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Great!!! Toh Pushpa ji, Cheetah aur Billu ko bolo Kaam pe lag jaayein....

𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Okay Maddamsir.... Jai Hind..!!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗦𝗼𝗰𝗵𝗻𝗲 𝗹𝗮𝗴𝘁𝗜 𝗵𝗮𝗶, 𝗦𝗵𝗮𝘆𝗮𝗱 𝗛𝗮𝗺𝗮𝗮𝗿𝗮 𝘆𝗲𝗵 𝗽𝗹𝗮𝗻 𝗸𝗮𝗮𝗺 𝗸𝗮𝗿𝗲, 𝗮𝘂𝗿 𝗵𝘂𝗺 𝘂𝘀𝘀 𝗦𝗽𝗶𝗱𝗲𝗿 𝗸𝗲 𝗹𝗶𝘆𝗲 𝗲𝗸 𝗧𝗿𝗮𝗽 𝗯𝗶𝗰𝗵𝗵𝗮 𝗽𝗮𝗮𝘆𝗲𝗶𝗻...

𝗨𝘀𝘀𝗶 𝘄𝗮𝗾𝘁 𝗸𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗮𝗮𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶....

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Jai Hind...!!! Maddamsir... Waise aap humko bolti, hum unn Videshiyon ko dhar ke laate aapke saamne...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Karishma Singh please...!!! Abhi humein soch samajh kar kadam uthaana hoga... Ek galti aur, iski bhaari kimat sabko chukaani padegi... So, please calm down...

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Jii Maddamsir... Jaisa aapko sahi lage... Hum chalte hain... Agar zarurat pade toh bula lijiyega... Jai Hind!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Karishma Singh....... Ab yeh kya Naaraazgi hai inki, Bina sune hi chali gayin....

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗕𝗶𝗸𝗲 𝗣𝗲 𝗖𝗵𝗮𝗸𝗸𝗮𝗿 𝗹𝗮𝗴𝗮𝗮𝘁𝗲 𝗵𝘂𝗲, 𝘀𝗼𝗰𝗵𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶....  𝗔𝗯 𝗵𝘂𝗺 𝗶𝘁𝗻𝗲 𝗡𝗮𝗮 𝗸𝗮𝗮𝗯𝗶𝗹 𝗵𝗼 𝗴𝗮𝘆𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻 𝗸𝗶, 𝗛𝘂𝗺𝗮𝗮𝗿𝗲 𝗵𝗼𝘁𝗲 𝗵𝘂𝗲 𝗯𝗵𝗶, 𝗵𝘂𝗺 𝗽𝗲 𝗯𝗵𝗮𝗿𝗼𝘀𝗮 𝗻𝗮𝗵𝗶𝗻 𝗸𝗮𝗿 𝗽𝗮𝗮 𝗿𝗮𝗵𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻....

𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗕𝗶𝗸𝗲 𝘀𝗲 𝘂𝘁𝗮𝗿 𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶 𝗮𝘂𝗿 𝗖𝗵𝗮𝗶 𝗸𝗲 𝘀𝘁𝗮𝗹𝗹 𝗽𝗲 𝗯𝗮𝗶𝘁𝗵 𝗷𝗮𝗮𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶... 𝗔𝘂𝗿 𝗖𝗵𝗮𝗶 𝗺𝗮𝗻𝗴𝘄𝗮𝗮𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶....

𝗔𝗯 𝘂𝗱𝗵𝗮𝗿 𝗖𝗵𝗲𝗲𝘁𝗮𝗵 𝗠𝗮𝗱𝗱𝗮𝗺𝘀𝗶𝗿 𝗸𝗼 𝗰𝗮𝗹𝗹 𝗸𝗮𝗿𝘁𝗮 𝗵𝗮𝗶....

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Haan Cheetah bolo
𝗖𝗵𝗲𝗲𝘁𝗮𝗵 :- Jai Hind!!! Maddamsir Woh 2 ladkiyaan aa chuki hain...

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Good!!! Ab suno Billu ko bolo ki woh unke saamne jaaye aur khud ko, unke boss ka Assistant bole... Jisko unhe pick karne ke liye bheja gaya hai....

𝗖𝗵𝗲𝗲𝘁𝗮𝗵 :- Thik hai Maddamsir, Hum Billauta ko bata denge... Jai Hind..!!

𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Jai Hind... Par yaad rakhna kaise bhi karke woh 2 ladkiyaan humein chaahiyein... warna saara plan bekaar jaayega....

EYE CONTACT ( KarEena ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें