Karishma Haseena ke phone mein woh file ki details dhoondh rahi thi, joh ki Haseena ne unhe check karne ko kaha tha....
Karishma check kar rahi thi tabhi galati se unse Haseena ke phone ka notepad open ho gaya...
Woh back kar hi rahi thi unki nazar mein ek likhaavat padi...
Joh ki Haseena ne likha tha...
____________________________________
𝗡𝗼𝘁𝗲𝗽𝗮𝗱
_______________Nazar Nazar mein,
haal- e dil ka pata chalta hai...
Hum aap pe ho gaye hain fida,
Kya aapko bhi yeh pata chalta hai??2 din pehle Ajnabi thhe
Ab jaane pehchaane lagte hain,
Ab unko yeh bataaye kaise,
Ki kyun aaj kal hum,
itne Diwaane se lagte hain..._____________________________________
Karishma ne yeh sab padha aur sochne lagi, yaar yeh ek Police officer hain...fir bhi, kitna achha likhti hain...
Par inhone yeh kis ke liye likha hoga??
Kaun inko 2 din mein itna pasand aa gaya??Dekhte hain Maddamsir ne Aur kya kya likha hai??
___________________________________________
𝗠𝗬 𝗦𝗧𝗢𝗥𝗬
__________________Hey,
Main 𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗠𝗮𝗹𝗶𝗸.... Meri kahani sirf mere takk hi reh chuki hai... Socha kisi se bol toh nahin sakti par apna dard likh deti hoon shayad thoda kam jo jaaye...
Bachpan mein jab main 3rd standard mein thi, tab mere Abbu ( 𝗦𝗵𝗮𝗵𝗷𝗮𝗵𝗮𝗻 𝗠𝗮𝗹𝗶𝗸 ) ka inteqaal ho gaya tha... Mere Abbu ek police officer thhe... Terrorist attack mein desh ke liye Shahid ho gaye...
Meri Ammi ( 𝗡𝗼𝗼𝗿𝗷𝗮𝗵𝗮𝗻 𝗕𝗲𝗴𝘂𝗺 )... Abbu ke inteqaal ke baad Ammi yeh sadma bardaasht nahin kar paayi aur kareeb 1 saal ke andar hi, woh Humein chhord ke chali gayi...
Tab mein 4th standard mein aa chuki thhi, Ammi aur Abbu ke Guzar jaane ke baad... Padhaayi ke liye Itne paise bhi nahin thhe....
Pehle hamaare ghar mein ik maali uncle thhe, unhone humein apne paas rakha...
Jitna ban padta tha woh karte thhe, Sirf khaane ke liye aur pehne ke liye kapde hi ho paate thhe...Baaki padhaayi ke liye itna paisa unke paas bhi nahin tha...
Par mujhe padhna tha... Iss liye main ek dusre uncle ke bagh mein paudhein lagti thi, unmein paani deti thi... Unn paudhon ka khayal rakhti thi... Tab jaake mujhe thode bahut paise mil jaate thhe....
Aur main gaon ke chhote se school mein hi sahi, par padh paati thi....
Main jinke bagh mein kaam karti thi ek din unn uncle ne mujhe puchha, Beta aap itni si umar mein yeh sab kaam kyun karte ho??
Aap padhaayi nahin karte??
Toh maine bola Uncle padhaayi karne ke liye toh yeh sab karti hoon...
Main kaam karti hoon iss liye toh aap paise dete ho... Agar paise nahin milenge toh main padh nahin paaungi....
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Par beta aapke Mummy Papa kahan hai??
𝗛𝗠 :- Mere Mummy Papa toh iss duniya mein hi nahin hai... ( Maasoomiyat ke saath boli )
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Shocked!!! Par beta, aap kiske saath rehte ho??
𝗛𝗠 :- Hamaare maali uncle ke saath...
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Beta mera ek kaam karoge??
𝗛𝗠 :- Ji Uncle
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Apne Maali uncle ko kal saath leke aana... thik hai...
𝗛𝗠 :- Thik hai Uncle...
Dusre din main Maali uncle ko unn uncle se milwaane lekar aayi thi....
𝗛𝗠 :- Uncle... Yeh hain hamaare maali uncle...
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Maali uncle se bole main iss bachhi ko apne saath rakhna chahta hoon...
𝗠𝗮𝗮𝗹𝗶 𝘂𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Ji... Par aap kyun isse apne paas rakhna chahte hain??
𝗨𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Main iss bacchi ko Padhana likhana chahta hoon... Aur isse ek acchi zindagi dena chahta hoon.... Badi pyaari bacchi hai... Bade hi kismat waalon ko naseeb hoti hai aisi beti....
Aur haan tum chinta matt karo... Main tumhe kuch paise dunga...
𝗠𝗮𝗮𝗹𝗶 𝘂𝗻𝗰𝗹𝗲 :- Ji... Thik hai... Aaj se yeh bacchi aapki...
Toh Uncle ne humein padhaaya likhaaya... Humein apne Abbu ke jaisa ban na tha bachpan mein... Bahadur, nidarr, aur ek saccha officer...
Aur hamaare uncle, joh ki tab uncle thhe... Uske baad se hum unhe Papa bulaate hain...
Hamaare Papa 𝗟𝘂𝗰𝗸𝗻𝗼𝘄 𝗸𝗲 𝗰𝗵𝗵𝗼𝘁𝗲 𝗡𝗮𝘄𝗮𝗮𝗯 𝗦𝗵𝗮𝗵𝗮𝘂𝗱𝗱𝗶𝗻 𝗦𝗶𝗱𝗱𝗶𝗾𝘂𝗶 hain...
Jinhone hum pe bharosa dikhaaya, aur humein apni beti ki tarah paala...
Jis wajah se hum ek itne acche aur immandaar Police officer ban paaye hain...
Yeh thi humaari Matalab Haseena Malik ki kahani...
Ab dil thoda halka ho gaya...
.................Karishma yeh sab padhne ke baad.... Thoda emotional ho gayi...
Aur unki ankhein nam ho gayi....
Aur Unhein Haseena Malik pasand aane lagi... Ki woh actually bahut acchi hain...
Kitna sab kuch jhelna pada hain unhein...( 𝗞𝗦 𝗸𝗲 𝗵𝗲𝗮𝗿𝘁 𝗺𝗲𝗶𝗻 𝗛𝗠 𝗸𝗲 𝗹𝗶𝘆𝗲 𝗳𝗲𝗲𝗹𝗶𝗻𝗴𝘀 𝗸𝗶 𝘀𝗵𝘂𝗿𝘂𝘄𝗮𝘁 )
Kuch waqt ke liye KS khyaalon mein kho gayi....
𝗞𝘂𝗰𝗵 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗸𝗲 𝗯𝗮𝗮𝗱....
Karishma sochne lagi, maine yeh kya kardiya... Kisi ki personal chizein check karna galat hota hai... Mujhe aisa nahin karna chahiye tha...Aur woh meri senior hain...
Main unse kal maafi maang lungi coffee pe... Iss chiz ke liye... Abhi main woh file ki details hi check kar leti hoon...
THAT NIGHT
__________________________Next part is coming-----
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is