IN LUCKNOW

673 99 27
                                    


Shaam ke 7pm baje Haseena Aakar Lucknow mein Pahunch gayi...

Lagbhag  7:20pm ko Karishma bhi Lucknow mein aake pahunchi...

Yeh dono Anjaan thhe ek dusre ke baare mein... Ki dono ek hi Shehar mein hain...

Yahan takk ki Karishma ki Posting ki baat se bhi Haseena anjaan thi...

Haseena Apne Ghar pahunch jaati hai... Unke Papa Joh ki Nawaab Shahauddin Siddiqui hain...

Woh Haseena ko bolte hain... Aa gayi hamaari bacchi.... ( Gale laga kar )

 ( Gale laga kar )

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aaja... Andar aaja... Baith jaa... Pehle thoda...

Apne Papa ki Yaad aa hi gayi... Joh itni jaldi laut aayi...

Haseena :-  Papa.. Aap aisi baatein matt kiya karo... Aapki yaad waise bhi humein hamesha aati hai... Agar hum kahin bhi jaate hain toh...

Papa :- Hahaha...!!!!! Arre hamaari pyaari si bacchi hum mazaak kar rahe thhe... Tu toh apne Papa se gussa hi ho gayi...

Bachpan mein bhi yahi karti thi... ( haste hue)

Chal ab itna door safar tay kar ke aayi hai... Jaa apne kamre mein thoda Aaram karle...

Khaana khaa lena thik hai beta...

Haseena :- Jii Papa... Par aapne khaana khaaya toh hai naa??

Papa :- Haan... Humne khaa liya hai...
Tu bhi khaana khaa le... Hum apne kamare mein jaa rahe hain...

Haseena :- Jii Papa... Thik hai...

Udhar Karishma bhi Lucknow mein new thi... Raat ko aise hi ghoom rahi thi... Lucknow mein...

Raat ka time ho gaya tha... Toh Karishma ne chai order kiya
Raaste ke side ke dukaan se...

Aur wahaan  chair pe baith gayi...

Aur woh wahaan Haseena ka msg check kar rahi thi... Ki kahin koi msg ki call toh nahin aaya hai??

Par kuch nahin aaya hota....

Karishma sochti hai kahin Haseena unpe gussa toh nahin hai?? Kyun ki, woh coffee pe bulaayi thi par main haan bol ke bhi nahin jaa paayi...

Shayad woh iss chiz se gussa hongi...

Karishma Apna Chai peene ke baad 2 minutes sochti hai... Ki woh msg kare yaa naa kare??

Fir sochti hai... Kal thaane jaake join karle uss se ek problem khatam hogi toh, Haseena ko call karke bata degi...

Karishma Chai peeke paise dene ke baad...

EYE CONTACT ( KarEena ) जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें