Haseena Aur Karishma dono ek dusre ki taraf dekh rahe thhe... ( Shocking reaction )Aap yahan par... ( dono ke munh se yeh ek saath nikla )
Toh Pichhe se ek Thaana staff aake Haseena Malik ko Jai Hind bola, aur ek envelope diya...
Haseena :- Kya hai ismein??
Staff :- Maddam Sir... Yeh envelope Head quarter se aaya hai aapke liye...
Haseena :- Thik hai... Ab tum jaao...
Staff :- Jai Hind!!
Haseena ek pal ke liye Karishma ke aur dekhne ke baad woh envelope khol ke, letter padhti hai... Joh ki karishma ka posting letter hota hai...
Haseena thoda shocked ho jaati hai... Fir thoda khush jaati hai, yeh soch ke ki...
"Ab Faasle itne bhi nahin rahe ki,
Ek dusre se Mil na sakein,
Raahein toh apne aap hi mil gayi,
manzil takk jaane ki...
Ab toh Shayad koi Bewakoof hi hoga...
Joh ispe chal naa sakein... "Haseena :- Hello!! I'm SHO Haseena Malik...Thaana Incharge...
Karishma :- ( Thoda nervous hote hue...) Jai Hind!!! SI Karishma Singh Reporting Maddamsir...
Haseena :- Jai Hind!!! Welcome to this thaana SI Karishma Singh... ( Happy waala expression )
Karishma :- Ab hum jaayen??
Haseena :- Jii..
Karishma :- SHO ke Cabin se aane ke baad... Yaar yeh yahan ki SHO hain...
Pata nahin aage kya hone waala hai...Haseena :- Apne Cabin mein Muskuraate hue... Aaj kal khuda hum pe kuch zyaada hi meharbaan hai shayad...
Karishma :- Chalo Karishma, kaam pe lag jaao... Pata nahin tumhaari Senior ka nature kaisa hoga... Kahin tumhaara impression kharaab naa ho jaaye...
Haseena Malik ko DSP Sir ka call aata hai... Aur Haseena call uthaati hai...
Haseena :- Jai Hind Sir!!!
DSP :- Jai Hind!!! Miss Malik..
Haseena :- Jii sir boliye... Aapne humein kisi kaam se call kiya sir...
DSP :- Jii Miss Malik... Hum aapke thaane mein aur 3 members ko bhej rahe hain...
Haseena :- Sir... Aur 3 ??
DSP :- Jii.. Miss Malik... Unka transfer order unko mil chuka hoga... Woh log kal aapko report karenge...
Haseena :- Lekin... Sir..
DSP :- It's an Order... Miss Malik...
Haseena :- Jii sir... Jai Hind!!!
Phone cut karte hue...
Haseena Malik sochte hue... Ab kaun kaun aane waale hain... Ab kis kis ki new reporting hone waali hai??
Dekhte hain....
NEW REPORTING
_____________________________________
Next Part is Coming ------
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is