𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗮𝘂𝗿 𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗸𝗼 𝗱𝗵𝗼𝗼𝗻𝗱𝗵𝘁𝗲 𝗿𝗲𝗵𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻...
𝗞𝘂𝗰𝗵 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗯𝗮𝗮𝗱 𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 𝗯𝗼𝗹𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶 𝗠𝗮𝗱𝗱𝗮𝗺𝘀𝗶𝗿 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗠𝗮𝗱𝗱𝗮𝗺𝘀𝗶𝗿 𝗸𝗮 𝗹𝗼𝗰𝗮𝘁𝗶𝗼𝗻 𝘁𝗿𝗮𝗰𝗲 𝗵𝗼 𝗴𝗮𝘆𝗮...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Good Job!!! Santosh Sharma...
Ab bataaiye location kya dikha raha hai Karishma Singh ke phone ka ??𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Maddamsir, Yahan se 2 kilometers ki doori pe hain Karishma Madam...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Toh fir Chaliye Santosh Sharma... Karishma Singh ko saath lekar aate hain...
𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Jii Maddamsir.... Tab takk main Karishma Madam ko call karti rehti hoon... Shayad Madam call utha lein....
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Haan, please...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝘁𝗲𝗻𝘀𝗶𝗼𝗻 𝗺𝗲𝗶𝗻 𝘀𝗼𝗰𝗵 𝗿𝗮𝗵𝗶 𝗵𝗼𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶, 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗦𝗶𝗻𝗴𝗵 𝗣𝗹𝗲𝗮𝘀𝗲 𝗮𝗮𝗽 𝘄𝗮𝗵𝗶𝗻 𝗿𝗮𝗵𝗶𝘆𝗲𝗴𝗮... 𝗛𝘂𝗺 𝗮𝗮 𝗿𝗮𝗵𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻 𝗮𝗮𝗽𝗸𝗲 𝗽𝗮𝗮𝘀.... 𝗔𝗮𝗽𝗸𝗼 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝗻𝗮𝗵𝗶𝗻 𝗵𝗼𝗻𝗲 𝗱𝗲𝗻𝗴𝗲... 𝗖𝗵𝗮𝗮𝗵𝗲 𝗵𝘂𝗺𝗲𝗶𝗻 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝗯𝗵𝗶 𝗵𝗼 𝗷𝗮𝗮𝘆𝗲...
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗖𝗵𝗮𝗶 𝗽𝗲𝗲𝗻𝗲 𝗸𝗲 𝗯𝗮𝗮𝗱 𝘄𝗮𝗵𝗮𝗻 𝗽𝗲 𝗯𝗮𝗶𝘁𝗵𝗶 𝘁𝗵𝗶, 𝗽𝗮𝗿 𝗸𝘂𝗰𝗵 𝘁𝗶𝗺𝗲 𝗸𝗲 𝗯𝗮𝗮𝗱 𝘄𝗼𝗵 𝘄𝗮𝗵𝗮𝗵 𝘀𝗲 𝘂𝘁𝗵𝗻𝗲 𝗹𝗮𝗴𝗶 𝗮𝘂𝗿 𝗖𝗵𝗮𝗶 𝗸𝗮 𝗽𝗮𝗶𝘀𝗮 𝗱𝗶𝘆𝗮 𝗮𝘂𝗿 𝗯𝗶𝗸𝗲 𝘀𝘁𝗮𝗿𝘁 𝗸𝗮𝗿𝗻𝗲 𝗸𝗶 𝗸𝗼𝘀𝗵𝗶𝘀𝗵 𝗸𝗶 𝘁𝗼𝗵 𝗯𝗶𝗸𝗲 𝘀𝘁𝗮𝗿𝘁 𝗵𝗶 𝗻𝗮𝗵𝗶𝗻 𝗵𝘂𝗮....
𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 :- Amma!! Ab tum bhi Nakhre dikhaane lag gaye ho... ( Bike ki taraf ishaara karte hue ) bhakk saala... Itna bolte hue, apni bike wahaan chhord ke paidal chali jaati hai....
Rickshaw dhoondhte dhoondhte....
𝗣𝗮𝗿 𝗴𝗮𝗹𝘁𝗶 𝘀𝗲 𝘄𝗮𝗵𝗶𝗻 𝗽𝗮𝗿 𝗮𝗽𝗻𝗮 𝗽𝗵𝗼𝗻𝗲 𝗯𝗵𝗼𝗼𝗹 𝗷𝗮𝗮𝘁𝗶 𝗵𝗮𝗶....
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 𝗮𝘂𝗿 𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 𝘂𝘀𝘀 𝗰𝗵𝗮𝗶 𝗸𝗶 𝗱𝘂𝗸𝗮𝗮𝗻 𝗽𝗲 𝗽𝗮𝗵𝘂𝗻𝗰𝗵𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻....
𝗪𝗼𝗵 𝘄𝗮𝗵𝗮𝗮𝗻 𝗵𝗮𝗿 𝘁𝗮𝗿𝗮𝗳 𝗞𝗮𝗿𝗶𝘀𝗵𝗺𝗮 𝗸𝗼 𝗱𝗵𝗼𝗼𝗻𝗱𝗵𝘁𝗲 𝗵𝗮𝗶𝗻....𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Santosh Sharma... Yeh dekhiye Karishma Singh ki Bike... Shayad woh iss dukaan ke andar hongi.... Andar Chaliye...
𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Jii chaliye....
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Karishma Singh.... Yahan toh Karishma Singh nahin hain... Par unki bike toh bahaar hai....
𝗦𝗮𝗻𝘁𝗼𝘀𝗵 :- Rukiye Maddamsir... Main Chaiwaale se puchhti hoon....
Bhaiya Woh Bike jin Madam ka hai, woh kahan hain bata sakte hain??𝗖𝗵𝗮𝗶𝘄𝗮𝗮𝗹𝗮 :- Jii nahin Madam... Humka nahin pata... Woh Madam toh humre yahan chai pikar paise deke nikal gayi thi...
𝗛𝗮𝘀𝗲𝗲𝗻𝗮 :- Woh kahan baithi thi bata sakte ho??
आप पढ़ रहे हैं
EYE CONTACT ( KarEena )
RomanceIt is the story of 2 police officers who go on an undercover mission, where they develop a loving relationship... And the secret behind this relationship is eye contact.. Read on to know what the story is