Chapter 2

120 14 5
                                    

What do I say... let's not let the author bore you, ya'll anyways skip this stuff, so just go read 😂

----------

Naira's POV:

K: Hello Ms Naira Singhania, nice to meet you, myself Mr Kartik Goenka.

He put his hand forward and shakes hands with me, with the same smile that I loved, and maybe still love.

It's been 4 years, since I heard his voice, since I saw him, felt his touch, all of a sudden his presence made me feel happier than I was normally. What happened 4 years ago was all wrong, it was my fault, and he had to suffer. I made the love of my life, my life suffer, it was my mistake, my misunderstanding and it all ruined his life. Every moment spent with him was heaven, it made me feel like I was the most special human, but since the day he left, I had never felt so special and loved ever again, it felt as if a part of me had left with him.

FLASHBACK OF FOUR YEARS AGO:

I couldn't believe what I had seen, I never knew that the guy who made hundred promises to me could break all of them in one go, that he could betray me like this. I was not going to let him hurt me, I needed an explanation. I ran to his flat, to see him sitting on the sofa, half sleepy and tired.

N: Kartik mujhe kuch sawalon ke jawab chahiye
K: Kya hua Naira, sab thik toh hain na
N: Sab thik nahi hain Kartik, aur yehi toh problem hain, tum yeh batao, tum aise sleepy aur tired kyun lag rahe ho, jaise ki drink karke aye ho
K: Naira kal main reunion mein gaya tha na, toh waha pe pata nahi drinks shayad exchange ho gaye the, aur mujhe kuch yaad bhi nahi hain.
N: Acha aur uss Natasha ke saath kya hua yeh yaad hain
K: Natasha, abb voh kaha se beech mein aa gayi
N: Yaha se

I showed him the CCTV footage of the hotel room, were the reunion was held. It showed Natasha and Kartik in a compromising situation.

K: Naira yeh, mujhe sachme nahi pata ki yeh sab, lekin yeh tumhe mila kaha se, tum mujhpe nazar lageye baithi thi
N: Nazar nahi fikar, tum phone nahi utha rahe the toh uss hotel mein aa ke tumhari inquiry ki, aur bahut request karne ke baad mujhe CCTV check karne diya, taaki mujhe pata chale ki tum kaha ho aur thik ho ya nahi, lekin jab footage dekha, tab pata chala ki tum toh kuch zyada hi thik ho
K: Naira, tum kya bol rahi ho, mujhe sachme nahi pata ki Natasha aur main kaise...
N: Kaise toh tumhe hi pata hoga na, mujhe kabhi nahi laga tha ki tum kabhi mujhe dhoka de sakte ho, hum dono ki akele hain, humari koi bhi family nahi hain, aur jabse hum mile mujhe laga hum ek doosre ka pyaar nahi balki family banenge, but mujhe kya pata tha ki tumhe rishte jodna nahi balki todna aata hain
K: Naira please calm down, hum yeh sab solve kar denge, main pata lagata hoon ki actually kya hua, tha yeh CCTV footage mein jo bhi hain na, sab jhooth hain
N: Kuch jhooth nahi hain Kartik, siway unn waadon ke jo tumne mujhe diye tha, kya kaha tha, ki Naira tum meri dhadkan ho, meri saans ho, mera hona na hona tumse hain.
K: Sab saach tha jaan
N: Jaan maat bolna please, aur agar yeh sab saach tha toh yeh sach Natasha ke saath voh sab karte waqt kyun nahi yaad aya.
K: Naira baas, bahut hua, kabse sun raha hoon, dhoka diya, jhooth bola, yeh kiya voh kiya, main tumse pyaar karta hoon, aur maine tumse kahi haar baat saach hain, aur rahi Natasha ki baat toh jo tumne dekha sab galat hain, usme se kuch bhi saach nahi hain.
N: Main kaise maan lu ki maine jo apni aankhon se dekha voh saach nahi hain, balki tum jo bol rahe ho voh bhi nashe ki halat mein jo yaad tha voh saach hain, kaise Kartik.
K: Meri aankhon mein dekho Naira, kya dikhta hain, saach ya jhooth
N: Tumhari aankhon mein mujhe tumhara dhoka dikhta hain Kartik, you know what, it's over, main aise insaan se pyaar nahi kar sakti jo pehle mera bharosa jeete aur phir usse tod de, aur voh bhi aise, itne ghatiya tarike se.
K: Naira meri baat toh suno

Yeh Dooriyan | ONGOINGWhere stories live. Discover now