3

1.1K 68 27
                                    

♫︎Chalu mein jaha Jaaye tu♪      ♪Daaye mein tere Baaye tu♫︎♡︎Hu rut mein hawaye tu

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Chalu mein jaha Jaaye tu♪
      ♪Daaye mein tere Baaye tu♫︎
♡︎Hu rut mein hawaye tu......
            ♪....Saathiyaaaaa.....♪

♥︎

Tanveer: Tum? Or yaha kya kar rahi ho??

Wo ek shock face ke saath use dekhta hai or puchta hai par instead of replying him wo bas use taakti rehti hai bina apni palke jhapkaye.

Aarti: Tanveer, tu abhi tak gaya----

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aarti: Tanveer, tu abhi tak gaya----

Waha Aarti Tanveer ko kuch bolne aai thi par us jagah jo wo log ek dusre ko dekh rahe the also bina palke jhapkaye, ye dekh kar Aarti ko kuch alag hi feeling aati hai.....wo tanveer ko or us ladki ko dekhti hai ke kis tarike se wo ek dusre ko dekh rahe the pyar bhari aankhon se esa wo sochti hai. Kyuke Tanveer humesha uski koi baat ko nazar andaaz nhi karta par aaj kiya kyu?? Aaj use uski maa se zaida kisi or ladki ki aankhe pasand aa rahi hai kyu?? Esa wo sochti hai.
Or ek smile uske lips par aa jaati hai un dono ko dekh kar.

Aarti: Samajh gayi!

Jab wo ye kehti hai to Tanveer or y/n apne senses mein aate hai or phir y/n or Tanveer Aarti ke taraf dekhte hai.

Aarti: Tune mujhe bataya kyu nhi ki ye aa rahi hai??

Wo tanveer se puchti hai par Tanveer ek confused look se uski maa ko dekhta hai ki kya ye ise jaanti hai??

Tanveer: Aap y/n ko jaanti hai??

Aarti: Haa, aakhir ab to jaanna hi padega naa!

Wo dono confusion bhare face se ek dusre ko dekhte hai or Aarti y/n ke aor jaakar use andar lekar aati hai. Y/n uske saamne smile karti hai kyuke use Aarti ka behaviour accha lagta hai par wo ye nhi samajh paati hai ke Aarti kya samajh rahi hai.

Y/n: Thank you aunty....

Aarti: Aunty?? Ab to tumhe mujhe maa bolna chahiye h ki nhi??

Wo confuse ho jati hai or Tanveer ko dekhti hai par wo usi ke taraf fully frustrate ho kar dekhta hai.

Aarti: Ajii sunte ho!!! Idhar aaiye....dekhiye kon aaya hai!!

Y/n, Tanveer ko 'ye kya ho raha hai?' wale look se dekhti hai or wo use ek gusse wale face se dekhta hai. Tabhi waha Vivek yani Tanveer ke papa aate hai. Wo un dono ko dekhte hai or Aarti jaakar unke kaan mein khusur-pusur karti hai. Wo apna sir haa mein hilate hai bina kuch samjhe. Aarti y/n ke paas aati hai or uske haath se jo book wo pakdi hui thi wo leti hai or kehti hai.

Aarti: Tum college jaati hai??

Y/n: haa...

Aarti: Accha....Par mere bete ki pasand bohot acchi hai. Tum bohot sundar ho....

Tanveer samajh jata hai ki uski maa ka kehne ka kya matlab hai. Par y/n ko abhi tak nhi samajhta ki aakhir wo kehna kya chahti hai.

Tanveer: Esa kuch bhi nhi hai maa!! Aap galat soch rahi ho.....

Aarti: Mujhe mat bata ki mujhe kya samjhna hai or kya nhi! Par ye bata ki tune mujhe abhi tak ye kyu nhi bataya tha??

Y/n: kya kyu nhi bataya tha?? Mujhe kuch samajh nhi aa raha hai??

Aarti: Tum ruko beta....Or tum Tanveer huh! Kyu nhi bataya mujhe ki tune mere liye bahu dhund li hai!??

Y/n ekdum badi badi aankhe kar ke tanveer ko dekhti hai jo khud hi fully shock me tha.

Vivek: Haa tujhe batana chahiye tha, dekh mujhe to bohot acchi lagi meri hone wali bahu teri maa se bhi puchle....

Aarti: are isme puchna kya hai... mujhe to dekhte se hi pasand aa gayi thi mera chand ka tukda....

Wo y/n ke paas jaati hai or uske gaal halke se khichti hai par y/n sirf Tanveer ko ek rone wale face se dekhti hai. Tanveer tabhi kuch bolne hi wala hota hai ke.............

Aarti: Ab hume jald se jald shaadi ki taarikh nikalni padegi h ki nhi ji...

Vivek: haa or mujhe bhi bohot saari taiyariya karni padegi, Hum Sabse badi shaadi karenge humare ladle bete ki....

Y/n Tanveer ko naa karte hue dekhti hai or vo apne sar ko dabane lagta hai due to headache. Tabhi waha par Sneha aati hai aadhi nind mein chalte hue par wo ye sab baato se thodi aware hoti hai.

Sneha: Y/N!!!!!

Sabhi log uski taraf mudte hai or dekhte hai ke wo y/n ke paas bhagti hui aati hai or use lage laga leti hai. Y/n bhi use lage lagati hai. Or Aarti or Vivek ka face thoda confuse dikhta hai...

Aarti: Tu jaanti hai mere chand ke tukde ko.....

Tanveer: Maa,ye kya chand ka tukda..chand ka tukda laga rakha hai! Kabhi mujhe to nhi bola itne pyar se...??

Aarti: Kyuke tu humesha apni man marzi chalata tha par humari hone wali bahu esi nhi hai! Wo ek sanskari or sundar ladki hai! Samjha!! To ap chup beth....!

Tanveer y/n ko ek gusse wale face se dekhta hai par y/n ko koi farak nhi padta ulta wo Sharma jati hai ki uski taarif ho rahi hai.

Sneha: Ye mein kya sun rahi hu! Y/n, tune suna Tanveer bhai ki shaadi ho rahi hai!! Yaahuuu!!! Meri bhabhi aayegi!!! Kon hai wo badnaseeb ladki??

Tanveer Sneha ko death glare deta hai par wo ignore karke apni maa se puchti hai or uski maa smile karte hue y/n pe ungli karti hai jisse Sneha ki aankhe or badi ho jaati hai.

Sneha: Ye kab hua!! Tum dono shaadi kar rahe ho??! Or y/n tu meri bhabhi?!!!

Y/n: esa nhi hai!!

Tanveer: Ha wohi to mein bhi keh raha hu!!

Aarti: chup betho tum dono, pehle mujhe ye batao Sneha tu kaise jaanti hai mere chand ke tukde ko??!

Sneha: YE CHAAND LA TUKDA AB KON HAI!!!!😭

Y/n:mein!!

Sneha: Tu kabse chand ka tukda ban gayi??

Aarti: Woh chod ye bata tu kaise jaanti hai mere chand ke tukde ko????

Sneha: Woh collage mein meri friend hai! Par ye dono ki shaadi kab hone wali hai or kisne tay ki??!

Aarti: Accha ab samjhi isiliye kal tu bohot late aaya tha Sneha ko jab lene gaya tha tab.....

Tanveer: MUMMY YARR!!😬

Y/n: Aunty, pehle meri suniye. Mein kuch bhi nhi hu inki, or aap jesa soch rahi hai wesa kuch bhi nhi hai mein to sirf Sneha ki dost hu....

Sneha: haa...wohi to!

Tanveer:mein bhi to yehi keh raha hu kab se!

Aarti: phir tum dono ek dusre ko itni pyar bhari aankho se kyu dekh rahe the jab mein aayi to?? Huh!

___________________________________

Aage dekhte hai ki kya hoga?! Or ye bhi guess karte hai ki wo dono kyu dekh rahe the ek dusre ko itne pyar se!!

BTW hope you lovies like it because this part is too much funny! Well, bye bye

Purple you💜

~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें