8

954 55 15
                                    

♫︎Haa hum badalne lage♪♪Girne sambhal ne lage♫︎

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Haa hum badalne lage♪
♪Girne sambhal ne lage♫︎

♫︎Jab se hai jaana tumhe♪
♪Teri aor chalne lage.........

♥︎

Y/n: RUKO!!!

Suyash: Kyu?? Yaha to koi bhi nhi hai.?

Y/n: Kya??

Wo waha jaakar dekhti hai or wo confuse ho jati hai dekhkar ke sachme waha koi nhi tha. Use laga ki Tanveer wahi rehkar suyash ke saamne bhi use dekhe ga taki uski family wale uske baare mein galat soche par esa nhi tha. Uski soch Tanveer ke baare mein galat nikli. Wo ek fully idiot ki tarah hasti hai or suyash se kehti hai.

Y/n: Wo, mein ye dekh rahi thi ke Mohan uncle ki wife kaha gayi hai or mere mann mein ye sawal aa rahe the ke kahi unka jhagda to nhi hua or wo bhag to nhi gayi??

Wo ek cute si smile ke saath kehti hai par suyash ek confuse face banata hai to ki ek esa face lag raha tha jo keh raha hai, 'kuch bhi?!' Wo literally hasti hai uske ese face ko dekh kar or phir y/n andar chal deti hai still suyash wahi khada rehta hai.

Suyash: Yaha koi to tha, wo itni sidhi si baat par itna smile or ishare nhi kar sakti? Kuch to hai to jo chupa rahi hai, pata to karna hi padega....

Wo dobara bahar ke taraf dekhta hai.
On the other hand,

Tanveer: Yarr! Mene aaj uski baat kyu maani!?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Tanveer: Yarr! Mene aaj uski baat kyu maani!?

Jay: Tu kabhi kisi ki bhi baat nhi manta, mujhe pata hai khaskar apne parents ki hi nhi to uski kese.?

Tanveer: Mujhe khud nhi pata?

Javin: ise hi kehte hai pyar! Yahi hoti hai shurwat. Itni baar milna ek dusre se hi ladna, baat karna bin faaltu...ye to coincidence nhi hai?! So party party yeah! Because humare pyara Maheshwari sahab pyar mein hai...haina?

Tanveer: Shut up and go to your house javin kyuke teri maa tujhe Kutegi nhi to....

Javin apni eyes roll karke waha se chala jata hai or jay bhi. But eyes roll karke nhi. Tanveer apne ghar mein enter hota hai wohi soch wale face se. But use nhi pata tha ke wo kisi se takrane wala hai. Saamne se uske papa aa rahe the or wo dono ki takkar ho jati hai tabhi Tanveer ke papa uskar chilla dete hai.

~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें