17

863 55 4
                                    

♫︎Tumhari tasvir ke sahareMousam kayi guzare

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

♫︎Tumhari tasvir ke sahare
Mousam kayi guzare..♪

♪Mosami na samjho par ishq
Ko humare...♫︎

♥︎

???: Ye lo humara beta bhi aa gaya...

Sabhi log us direction mein dekhte hai jaha wo point karti hai siwaye y/n, ke or wo ladka aata hai or y/n ke baju beth jata hai. Y/n thoda idhar sarak jaati hai kyuke use yu aadat nhi hai ladko ke saath bethne ki or use clearly uncomfortable lag raha tha.

Shristi: shanti ji, ab bataiye rishte ki baat aage badhaana hai ya nhi?

Shanti: agar aapke bhai ya bhabhi ko atraaz naa ho to baat aage badhaate hai...

Aditya: Kya karta hai aapka beta??

Shanti: ji usi se baat kar lijiye...

Wo ek bitter tarike ke kehti hai jo ke y/n ko accha nhi lagta ke use chacha ji se bitterly baat karne wali wo hoti kon hai?? Tabhi Aditya puchta hai.

Aditya: kya naam hai tumhara or kya kaam karte ho??

???: Mera naam arjun hai or mein ek company me job karta hu...

Aditya: kya position hai company mein?? Kitni salary hai?? Ghar mein koi or hai tumhari maa ke alawa??

Arjun thoda piche hat ta hai or baki sab bhi Aditya ko dekhte hai jo bohot zaida sawal pooch raha tha.

Shanti: aapko nhi lagta aap kuch zaida hi sawal pooch rahe hai??

Aditya: aankhir rishta tey ho raha hai, naa ki hum apni ladki ko aapke ghar 4 din rehne bhej rahe hai. Puri zindagi ka sawal hai uske...

Shanti kuch nhi bolti or bas ek glare deti hai Aditya ko or y/n ki nazro se ye cheez nazar andaaz nhi hoti. Wo mann hi mann shanti or arjun ko kosti rehti hai ke ye log mana karde rishte ke liye apne aap hi.

Arjun: ji meri 20 hazar ke karib hai salary or ghar mein maa or mere alawa koi or nhi hai...

Shristi: Dekho kitni khusnasib hai aapki bhatiji bhaiya, itne acche log or wo bhi padha likha job wala ladka mil raha hai or chota pariwar bhi hai. Esa rishta or kaha milega aaj ke zamane mein??

Y/n apna face dusri taraf mod leti hai kyuke use ye sari baate bohot bor ho rahi thi. Sirf arjun or arjun ki hi taarif ho rahi thi. Y/n ko koi padha likha nhi bata raha tha bas uske chacha ji thoda 
rude pana dikha rahe the or shristi sirf y/n ke ghar ke kaamo ki tarif kar rahi thi. Ha ye baat galat nhi hai ke y/n padhai mein or khana banane mein dono kaamo mein hi acchi hai par uski padhai ko na batana ye to galat baat hai. Tabhi wo ek person ko dekhti hai jisse uski aankhe badi badi ho jati hai. Or wo person bhi uski aankhon mein directly dekhta hai jisse y/n ko hichki lag jati hai.

A/n: duh! Ye old scene phir se aagaya..!🙄

Anamika: kya hua y/n beta??

Aditya: paani...?

Uske chacha or Chachi use poochte or baaki bas use ek blank face se dekhte hai. Shanti ko to ye bhi khayal aate hai ke kahi ise koi Achanak se hichki aane ki problem to nhi hai!
A/n:haaye reh anpadh 🤦

Shanti: tum theek ho na y/n?

Y/n: j-ji...

Wo baar baar us direction mein dekhti hai or uski hichki rukti hi nhi aankhir paani Pine ke baad bhi nhi. Uske ghar wake uske liye thode concern ho jate hai ke ek dum se use hichkiya kyu shuru ho gayi or band kyu nhi ho rahi hai.

Arjun: Are you okay?? Or should we take you hospital??

Y/n use ek glare deti hai or wo ye dekh kar use hi death glare deta hai par humari y/n bhi kam nhi hai.

Shristi: ek dusre ko kyu dekh rahe ho??

Wo ek shak wale face se puchti hai par wo jaaanti hai ke wo log pyar se nhi dekh rahe ek dusre ko balki gusse se. Y/n phirse wahi dekhti hai or use Tanveer Abhi tak wahi dikhta hai par wo uske taraf ek smirk karta hai jisse y/n apne aap ko facepalmed karti hai.

Y/n: yarr kesa ladka hai??

Wo ye mann mein apne aap ko kosti hai ke mat dekh waha or phir use wo baat yaad aati hai usne abhi thodi der pehle hi uska haar toda hai or abhi yaha aaya hai. Par wo yaaha kyu aaya hai?? Kya use pata tha ke y/n bhi yahi aane wali hai?? Yaa fir wo use follow kar raha tha abhi tak?? Ye wo sochti hai or phir jab uski hichki band nhi hoti to wo excuse lekar washroom ke taraf jaati hai.

Aditya: kya ho gaya ise ek dum se??

Anamika: shayad nervousnes ke wajah se wo thodi ghan ra gayi....

Sab log waha chup beth te hai thodi der or y/n washroom mein jaane ke baad darwaze tika deti hai lock nhi karti wo washbasin ke paas khadi hoti hai mirror ke taraf face karke or uski hichki thodi control mein aati hai.

Y/n: hey bhagwan...

Wo apni aankho ko close karti hai or saans bahar leti hai, tabhi wo piche mudti hai or apni aankhon ko band kar ke phirse saanse leti hai ek lambi or use esa feel hota hai ke uske saath koi or bhi hai yaha. Wo jese hi aankhe kholti hai to dekhti hai........................

Uska face y/n ke bohot karib hota hai ke waha unki breaths bhi ek dusre ko touch ho rahi hai agar ek or inch karib aa gaye to kuch bhi ho sakta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Uska face y/n ke bohot karib hota hai ke waha unki breaths bhi ek dusre ko touch ho rahi hai agar ek or inch karib aa gaye to kuch bhi ho sakta hai.

Y/n: t-tum.....--

Tanveer: shhh.....!!

Y/n chup ho jati hai or bas uski aankho mein dekhti hai jo ke use bohot saare emotions dikha rahi thi. Unme gussa bhi tha, pyar bhi tha, wo emotional bhi thi or unme care bhi thi. Wo uske baalo ko uske ear ke piche karta hai jo uske face ko cover kar rahe the or kehta hai ek deep voice mein.

Tanveer: jaan bujh kar yaha aai ho naa rishte walo ko lekar?? Kisika Dil jalane...?

Y/n: k-kya...me-mein samjhi n-nhi....?

Tanveer: par mein sab samajh raha hu ke tum mera dil jalane ki koshish kar rahi ho...mujhse badla le rahi ho jo mene tumhara haar tod diya....haina?

Y/n apna sir naa mein hilati hai par Tanveer uske or closely jaata hai jisse wo piche jhukti hai.

___________________________________

Let's see the ahead in next part!!👀

~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें