♪Mene chodhe hai baaki
saare raste....♫︎♫︎Bas aaya tu tere Paas re...♪
♪Meri aankhon mein tera
Naam hai, pehchaan le....♫︎♥︎
Y/n: Kya aap mujhe yaha yu hi chodh kar chale jaoge?
Raghav: to mein aa raha hu tu jab tak atleast teri books to le le...
Raghav use ek understanding look deta hai or y/n bas thoda sa sir hilati hai kyuke use Raghav ke kaam mein taang nhi Adani, or yaha par wo library aaye hai jaha unhe y/n ki kuch books leni hai par Raghav ko kuch kaam hai to jab tak y/n apni books leti hai tab tak Raghav apna kaam karke wapis aa jayega... lekin y/n maan nhi rahi thi, par ab wo maanti hai or Raghav waha se chala jata hai or now y/n apni collage ke Library mein chali jaati hai, aaj collage nhi tha par y/n ko kuch books chahiye thi to isiliye wo yaha aaye hai. Wo apni books dhundne lag jati hai par tabhi use feel hota hai ki koi use dur se dekh raha tha. Puri Library us wakt khaali thi. Y/n apni books jaldi se collect karti hai or chalne ke liye waha se door ke taraf jaati hai ke tabhi use yaad aata hai ke wo ek book to lena bhool hi gayi. Wo use lene wapis jaati hai or shelf mein use dhundti hai jab use wo book mil jati hai to wo, use lekar ek kadam chalne hi wali hoti hai ke use whistle ki awaz aati hai or puri Library khali rehne ke wajah se wo aawaz goonj rahi thi, y/n thoda dar jaati hai ke yaha to koi bhi nhi dikh raha to phir ye whistle kon baja raha hai?? Jab wo whistle band hoti hai to wo waha se bhaagna start karti hai par wo whistle phir start ho jaati hai y/n door ke paas jati hai or use kholne ki koshish karti hai lekin wo bhi nhi khoolta.
Y/n: h-hello! K-koi hai!!! Please darwaza kholiye...
???: Koi nhi kholega....
Use apne piche se ek awaz aati hai or jese hi wo piche mudti hai to use ek boy dikhta hai par y/n jaanti hi nhi wo kon hai??
Y/n: k-kon ho tum?? Or yaha kese aaye??
???: Jaanti nhi ho, to jano bhi mat....bas ye batana tha ki tum bohot khoobsurat ho.....
Y/n: k-kya?
Y/n, ek dare huye face se kehti hai kyuke sach much mein use us ladke ke intentions sahi nhi lagte, wo uske paas aata hai or y/n piche piche jaati hai.
Y/n: dekho mein abhi tumhe ek thappad maar sakti hu....apni had mein raho!
Wo use warn karti hai par wo sirf ek smile karta hai or kehta hai.
???: Tanveer ko jese maara tha wese?
Y/n ki aankhe badi badi ho jati hai kyuke use khud nhi samajhta ke is ladke ko kese maalum hai ke usne Tanveer ko thappad maara tha?? Ye baat to abhi tak uski khudki behen ko bhi pata nhi hai?? To phir kese?? Tabhi darwaze khoolne ki awaz aati hai or y/n turant piche dekhti hai, or use Tanveer dikhta hai. Uske aankho mein aasu aa jate hai use dekh kar kyuke wo uspe zaida nhi par thoda to trust karti hai, kyuke ese hi koi bhi ladki kisi bhi ladke ko thappad maar degi or wo ladka kuch bole bhi naa ye to alag baat hai. Agar uski jagah koi or ladka hota to usi samaye usse badla leta use thappad maar kar, par Tanveer ne esa nhi kiya, kyu?? Use pata tha galti uski nhi thi par phir bhi usne kuch nhi bola, kyu??
Y/n: T-tanveer ji...hume bachaiye....
Wo ye ro ro kar kehti hai or Tanveer confuse ho jata hai ke use aankhir hua kya hai?? Wo to sirf apne dost ko dekhne aaya tha jo andar apni behen ke liye ek book lene gaya tha, y/n zor se roti hai. Aakhir wo aansu sirf jo wo ladne ke bola uspar hi nhi tha balki ye wo saare aansu the jo wo us din se apni aankho mein daba kar rakh rahi thi. Ye wo saare aansu the jo sirf Tanveer ko dekhne ne nikal gaye, or Tanveer ye samajh gaya ki kuch hua hai kyuke y/n ko usne dusri baar ese rote huye dekha hai. Wo uski peeth seh lata hai or use chup hone ke liye bolta hai or usse puchta hai ke aankhir huya kya hai wo bacchi ki tarah apni ungli us ladke ke taraf dikhati hai or Tanveer ek confuse look banata hai.
Tanveer: Sachin bhai ne kya kiya??
Y/n: s-sachin?? Tum ise jaante ho???
Tanveer: ye mera dost hai jo andar book lene aaya tha apni behen ke liye....
Y/n uske embrace se uthti hai or apne aansu pochti hai tabhi Sachin zor zor se hasne lagta hai.
Tanveer: kya hai??!
Sachin: Anjaan ladki ek anjaan ladke ko gale laga kar ro rahi hai, wo bhi ek ladke ne sirf usse baat ki hai uske liye....sachme??
Tanveer or y/n ek dusre ko dekhte hai awkwardly or Sachin apni hasi rokta hai.
Sachin: agar ye tumhe jaanti hai tabhi tumhe gale laga kar ro rahi thi, lekin kaise?? Kya tum dono koi relationship mein ho??
Wo dono apne sir naa mein hilate hai or Sachin kuch nhi kehta or y/n embarassed ho kar waha se chali jaati hai. Pata nhi kyu lekin use ek shyness feel hoti hai ke usne kyu Tanveer ko hug kar ke kyu rona chalu kar diya??
_______________
.After a month.
In this month, naa Tanveer naa y/n uske baad se ek dusre se mile the naa hi baat ki thi. Y/n ne ye soch liya tha ke tanveer uska kuch bhi nhi hai or un dono ke liye ek dusre se dooor rehna hi accha hoga. In dino mein shristi ne y/n ko kuch rishte bhi dikhaye par y/n kabhi manne ke liye taiyar nhi thi. Par aaj y/n ko ek rishte walo se milne ek hotel mein jaana hai apni bua, chacha or chachi ke sath. Y/n ke chacha is rishte ke sakt khilaaf hai lekin uski bua ne y/n ke liye te kar hi liya hai. Ladka zaida ameer bhi nhi sirf ek job Hai. Y/n ko paise se yaa kisi or cheez se koi matlab nhi hai bas use shaadi nhi karni is 19 saal mein. Kya uski shaadi us ladke se ho jayegi or Tanveer or y/n phir kabhi nhi milege?
___________________________________
Janne ke liye dekhiye next part👀
आप पढ़ रहे हैं
~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔
Fanfiction"𝑾𝒐 𝒌𝒚𝒂 𝒋𝒂𝒂𝒏𝒆 𝒔𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 𝒌𝒚𝒂 𝒉𝒐𝒕𝒂 𝒉𝒂𝒊....." ___________________________________ 𝐓𝐡𝐞 𝐟𝐚𝐧𝐟𝐢𝐜𝐭𝐢𝐨𝐧 𝐈 𝐚𝐦 𝐠𝐨𝐢𝐧𝐠 𝐭𝐨 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞. 𝐈 𝐰𝐢𝐥𝐥 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐧 𝐡𝐢𝐧𝐝𝐢 𝐛𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐬 𝐠𝐨�...