♪Tumhe mein bhool jauga
Ye baate dil mein naa lana..♫︎♫︎Kabhi mein yaad aau to
Chale aana...chale aana...♪♥︎
.The day after tomorrow.
Y/n: okay jyoti aunty ab hum chalte hai...
Jyoti: dhayan rakhna, or padhai jaldi khtam karle phir Teri bhi shaadi kara dege kisi bade khaandan mein... haina...
Y/n: hmm...
Wo bas ek blank se niche dekhti hai kyuke abhi tak wo incident uski dimaag se nikalna bohot mushkil ho raha tha, jab bhi usse koi baat karta hai uske saamne tanveer ka chehra aata hai or usme gussa bhar jaata hai. Hala ki usne use us din ke baad se dekhti bhi nhi hai wo log bhi aaj hi jaa rahe hai par usne Tanveer ke alawa sab ko dekhi hai uske ghar ke.
Sneha: y/n!!
Wo ek dum se aati hai uske paas uchalte huye jisse y/n thoda dar jaati hai but wo uske taraf ek smile karti hai or kuch nhi bolti Jisse Sneha ek pout karti hai sad sa.
Sneha: tu mujhse gussa hai?
Y/n: N-nhi, wo bas mein ye p-puch rahi thi ke T-tanveer ji dikhai nhi de rahe? Kaha gaye hai wo..?
Or lo, y/n apna muh band kar leti hai ek dum se kyuke ye baat uske muh se slip up gayi thi uske koi intentions nhi the ye kehne ke par uska ye bak baka muh kabhi chup nhi reh sakta. Uske dil ki baat uske zubaan par aa hi jati hai, Sneha thoda smile karti hai ki aakhir sirf use hi Tanveer ki itni fikar kyu hai?
Sneha:kyu? Wo chale gaye wapis...
Y/n: K-kab?
Sneha: sab puchna zaroori hai! Accha theek hai. Shaadi ke dusre din hi... reception bhi attend nhi kiya unhone. Unhone kaha unhe kuch kaam hai to maa ne jaane diya. Or unka yaha kaam bhi ky tha....?
Y/n: accha hai chale gaya, apna chehra to nhi dikhayega....
Wo ye mumble karti hai or sneha ko kuch bhi sune nhi aata, thodi der baad sabse milkar wo log station chale jate hai.
______________
Anamika: y/n, beta. Chalo jaldi jaldi apna saara saaman jama lo. Or shaadi khatam ho gayi hai, to kalse tumhe collage jaana hai taiyari karke rakho...
Y/n: Hmm...
Wo ye kehti hai ek blank face se or phir Anamika waha se ek smile ke saath chali jaati hai, y/n sach much mein better feel nhi kar rahi thi jis din se usne Tanveer ko thappad maara tha. Wo baate wo samaye or wo sara scene uske mind mein ghum raha hai jo use baar baar sad bana raha tha. Ek taraf use ye lag raha tha ke uske sahi kiya par ek taraf use bura bhi lag raha tha wo bichara to bas usse puch raha tha uski koi galti nhi thi. Ye baat soch soch kar hi uska dimaag pura pagal ho raha tha.
Y/n: Par wo haar to phirse jud sakta hai....haina? Lekin Tanveer ji phirse thodi apna badla lenge? Kya wo mujhse badla lege? Kya wo mujhe blackmail karege? Yaa fir......nhi nhi, tu pagal ho gayi hai y/n kuch bhi sochti hai! Wo ek accha ladka hai...par kya sachme??
Wo bas apni soch mein doob jati hai or balcony mein jaakar khadi ho jati hai jaha se use pura road dikh raha tha. Wo saare logo ko aate jaate dekhti hai tabhi use koi dikhta hai, to apni bike par beth kar smoke kar raha tha. Wo ek pal mein hi pehchan jaati hai ke wo insan aakhir hai kon. Use us Tanveer ko dekhne ka mann to nhi tha par wo jo smoke kar raha tha use uski bohot gussa aa raha tha. Wo andar jaati hai or ek kaagaz par likhti hai.
"Cigarette abhi phek do warna waha aakar tumhe thappad marugi!"
Or us kaagaz ki ek choti si knot jesi banakar uski aor phek deti hai jisse wo kagaz uske sir par jaakar lagti hai or y/n niche chup jaati hai.
Tanveer: Kon hai ye pagal?!!
Wo mumble karta hai or niche gire huye kagaz ko uthata hai, jab wo us kagaz ko kholta hai to usne jo likha hota hai use padhta hai.
Tanveer: Kya??!!
Wo ek gusse wala muh banakar y/n ki balcony mein dekhta hai kyuke wo jaanta hai acchi tarike se ki jab wo uske ghar ke saamne khada hai or wo use cigarette ke liye mana na kare esa to ho hi nhi sakta!
Tanveer: kya ye dil se chachti hai ke mein cigarette pina band kar du??
Wo ye baat us kagaz ko dekh kar kehta hai or apne pocket se pen nikal kar uspe kuch likhta hai or ek stone mein pack karke y/n ki balcony mein phekta hai par...........
Shristi: ARE YE KON HAI JISNE MERE GHAR KI KHIDKI TOD DAALI!!!!
Y/n or Tanveer dono ki aankhe ek saath badi badi hoti hai or y/n phatak se khadi ho jati hai, jisse Tanveer use dekh leta hai ek worried face se y/n Tanveer ko dekhti hai or haat jodkar kehti hai use jaane ke liye, kyuke agar use uski bua ne yaha dekh liya to uski Kher nhi! Tanveer ek smile ke saath apni bike start karta hai par pehle y/n use wo cigarette phekne ke liye kehti hai, or wo use apne per se kuchal deta hai. Or ek smirk ke saath wo waha se chala jaata hai.
Y/n: Bua ji aapko niche koi bula raha hai!!!
Y/n ye bahana banati hai andar jaane ke baad jab wo us kagaz ke paas jaane hi wali hoti hai tab. Shristi haa mein sir hilati hai or y/n se kehti hai.
Shristi: dekh zara is kagaz ko khol kar! Kis andhe ne pheka hai, are kahi bhi phek dete hai dekhna nhi hota logo se....
Wo ye kehte kehte chali jaati hai niche ki aor or y/n turant wo stone lekar jisme kagaz lipta hua tha lekar apne kamre mein bhaag jati hai.
Y/n: Aaj ke baad kabhi nhi piyuga, tumhari kasam....
Ek smile uske lips par aati hai jab wo ye sentence padhti hai, aaj uski khushi 14 we aasman par pohoch jaati hai ke tanveer ne uski baat mani jo kabhi kabar hi kisi ki maanta hai. Pata nhi y/n wo necklace wali baat bhool gai hai ya nhi lekin ye zaroor te hai ke chahe kuch bhi ho jaye Tanveer ko dekhe bina wo nhi reh sakti....
___________________________________
Bye bye good night~
Sweet dreams.
And let's see the ahead in next part!👀
आप पढ़ रहे हैं
~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔
Fanfiction"𝑾𝒐 𝒌𝒚𝒂 𝒋𝒂𝒂𝒏𝒆 𝒔𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 𝒌𝒚𝒂 𝒉𝒐𝒕𝒂 𝒉𝒂𝒊....." ___________________________________ 𝐓𝐡𝐞 𝐟𝐚𝐧𝐟𝐢𝐜𝐭𝐢𝐨𝐧 𝐈 𝐚𝐦 𝐠𝐨𝐢𝐧𝐠 𝐭𝐨 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞. 𝐈 𝐰𝐢𝐥𝐥 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐧 𝐡𝐢𝐧𝐝𝐢 𝐛𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐬 𝐠𝐨�...