♫︎Zindagi ki shaakh se loo♪
♪Kuch hasi pal mein chun♫︎♫︎Tujhko mein kar loo♪
♪Hasil lagi hai yahi dhun.....♥︎
.After few hours.
Y/n: Alia!!!
Alia: Y/N!!!
Wo dono ek dusre ko tightly hug karte hai or sab log unhe smile karte huye dekhte hai.
Jyoti: Y/n! Kaisi ho tum beta?
Y/n: mein theek hu or aap kesi hai....
Jyoti: Mein theek hu, betho Raghav beta or y/n mein paani lekar aati hu, tum aaram karo bohot dur se aaye ho.....
Wo ye kehkar kitchen mein chali jaati hai or y/n alia ko dekhti hai or ek devil smile karti hai.
Y/n: bhaiya aap bethiye or mera bag de dijiye mein alia ke kamre mein rahugi...
Raghav bas apna sir haa mein hilata hai or y/n or alia andar chali jati hai or Raghav beth jata hai sofe par.
.In alia's room.
Y/n: tune to tera kamra bohot accha baba liya hai....
Wo kehti hai pura kamra dekhte huye acchi tarike se, alia bas smile karti hai or wo log bed par bethte hai, I mean y/n to direct jump kar deti hai. Alia uspar hasti hai or wo bhi after wo uthke beth ti hai tab.
Y/n: ab hum pura sheher ghume ge or haa shopping bhi karege, mein apne shaadi ke kapde yahi se lugi....
Alia: teri shaadi hone wali hai??
Y/n: Abe teri shaadi ke liye mein yaha is sheher ke shopping mall se kapde lugi...
Alia: M-mall se?
Y/n: Accha dikhna hai teri shaadi mein isiliye or tujhe pata hai mall mein traditional dress saste milte hai....fayda dekhna hai mujhe...
Alia confusingly hasti hai or y/n pure kamre ko phirse dekhti hai tabhi thodi der mein alia bahar chali jaati hai or y/n balcony mein jaakar khadi ho jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔
Fanfiction"𝑾𝒐 𝒌𝒚𝒂 𝒋𝒂𝒂𝒏𝒆 𝒔𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 𝒌𝒚𝒂 𝒉𝒐𝒕𝒂 𝒉𝒂𝒊....." ___________________________________ 𝐓𝐡𝐞 𝐟𝐚𝐧𝐟𝐢𝐜𝐭𝐢𝐨𝐧 𝐈 𝐚𝐦 𝐠𝐨𝐢𝐧𝐠 𝐭𝐨 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞. 𝐈 𝐰𝐢𝐥𝐥 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐧 𝐡𝐢𝐧𝐝𝐢 𝐛𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐬 𝐠𝐨�...