♫︎Har wakt dil ko jo sataye...
Esi kami hai tu....♪♪Mein bhi na janu ye ke itna...
Kyu lazmi hai tu....♫︎♥︎
Tanveer: H-haa....
Wo ek embarassed look se saath kehta hai or wo tino uska chuckle karte hai uske ek ese look ko.
Y/n: chalo....
Wo ye kehti hai or Tanveer waha se chala jata hai or wo log bhi bahar aa jate hai.
.In hall room.
Sneha: Betho tum yaha....hum aate hai...
Alia: Par tum log kaha jaa rahe ho? Mujhe akela chodh kar mat jao...
Wo ek pout karke kehti hai or y/n chuckle karti hai.
Y/n: mein hu yaha! Wo sab logo ko zara dekh kar aa rahi hai ke kab aayege bohot time lagate hai...
Alia: beth yaha!
Wo apne baju mein tap karti hai or y/n waha bethti hai. Wo dono baat karte rehte hai.
Raghav: Ye pehli dulhan ye dusri!
Wo un dono ke taraf point karke kehta hai or wo dono usko dekhte hai, aakhir wo y/n ko dulhan kyu naa bolta wo bethi hi dulhan ke jesi hai jo haldi mein beth ti hai.
Note: I hope you guys know how a bride sit on her haldi.
Alia: Wo to theek hai ke me pehli dulhan hu or ye dusri, par iska dulha kaha hai...
Y/n: Hoga kahi, yaha kahi or kahi kahi...mujhe kya pata kaha?
Y/n idhar udhar dekh dekh kar bolti hai ek cute si smile dekar or playfully alia ke arms ko marti hai. Raghav un dono par hasta hai or tabhi waha Tanveer aata hai or sab log bhi.
Y/n: Mein uth jaati hu....
Wo ye bolti hai or khadi hone hi wali hoti hai ke alia uska haath pakad kar use phirse niche bitha deti hai.
Alia: Tu nhi jayegi!
Y/n: tu kya mujhe sach me dulhan banana chahti hai?
Alia: mera wo matlab nhi hai! Mein ye bol rahi hu ke tu beth yahi I mean ek dum chipak ke nhi, thoda dur par beth...I don't like sitting alone as everyone put haldi on me...
Y/n ek understanding look se nod karti hai, or beth jati hai waha ek stool lakar.
Y/n: bas meri maa!
Alia cutely nod karti hai or phir sab log aa aa kar alia ko haldi lagate hai par y/n ko bhi. Wo kuch bolti nhi kyuke wo sirf thodi thodi hi haldi lagate hai par use ye nhi pata hota ke uske thodi si smile se hi or uske cute se yellow face ko dekh ke hi kisi ke chehre par smile aa rahi thi...
Raghav: lagta hai aaj ise bhi dulhan banane ka irada hai sabka...
Wo ye cheez ek joke mein kehta hai par Tanveer use halka sa serious leta hai.
Tanveer: Kya esa jayaz hai ke bina dulhe ke uski shaadi ho jayegi?
Raghav: mein mazak kar raha hu, meri behen ki shaadi mein itni jaldi nhi hone duga..Uski life nhi barbaad karni hai...
Wo ye sadly bol kar niche dekhta hai par Tanveer sirf y/n ko dekhta hai jiske face ko log golgappa samajh kar pura yellow kar dete hai bichari ke baal bhi nhi chodhte.
???: Hey bhagwan!! Ye kya ho raha hai...
Jyoti: are shristi ji aaiye, Aditya bhaiya or aap kese hai...?
Aditya: hum log theek hai, par aap logo ne haldi ka function start bhi kar diya or hamara intezaar bhi nhi kiya?
Aakash(alia's father): Humne koi late nhi start kiya hai aap log late ho gaye ho....
Aditya: Are wo train thoda late ho gayi...
Sneha: are koi late nhi hua hai ab haldi to lagana start karo mein kabse intezaar kar rahi hu ke kisi ko haldi lagane ko mile...
Anamika: Tum.....?
Y/n: Chachi ji, ye Tanveer ji ki behen hai or iska naam Sneha hai or ye meri college friend bhi hai...
Anamika: accha par Tanveer ji kon hai?
Tanveer: Mein hu!
Wo apna haath utha kar unke saamne aata hai or shristi use dekhte se hi pehchan jaati hai.
Shristi: Tum Maheshwari sahab ke bete ho naa?
Wo nod karta hai or phir after sabko greet karne ke baad haldi ka function start hota hai.
Aditya: Y/n, kaha hai dikhai nhi de rahi...?
Anamika: Usi me to mujhe jawab diya tha or bataya tha Sneha ke baare mein, wo bethi hai dulhan banke...
Shristi: Meri aadi iccha to puri ho gayi, kitni pyari lag rahi hai dulhan ke jesi bethi hai to...
Wo uski balaye leti hai dur se or Aditya ek annoyed face banakar Anamika ko dekhta hai.
Aditya: Kyu dulhan shabd istemal kiya tumne?
Wo whisper karta hai Anamika ke kaan mein or wo bas sorry kehti hai or phir sab log acche se pura function end karte hai.
____________________
.On marriage day.
Y/n: Yarr please baraat Aajayegi mujhe ye dupatta lagane mein madad karo....
Wo kehti hai Sneha se jo apne khudke dupatte ke saath struggle kar rahi thi.
Sneha: Sabar hai!
Y/n: nhi!
Wo dono ek gusse wale muh se ek dusre ko dekhte hai or sneha apna face fir se mirror ke taraf modti hai or y/n dusre kamre mein jaati hai jo use khud nhi pata kiska hai? Wo kamra pura khali tha jisse wo ek opportunity ke roop mein le leti hai or waha mirror mein apne dupatte ko set karna start karti hai tabhi uski ek safety pin niche gir jaati hai wo use uthane ke liye jhukti hai par jab wo upar uthti hai to wo mirror mein jis insaan ko dekhti hai wo dekh kar shock ho jati hai or ya fir esa bhi keh sakte hai ke uske saamne uska dupatta bhi set nhi tha properly.
Y/n: t-tum yaha??
Tanveer: ye kamra mera hai to mein yaha nhi houga to or kon?
Y/n: Then, I think I should go....
Wo ye kehti hai or mudkar piche steps leti hai or bhagne hi wali hoti hai ke wo uski wrist pakad leta hai or use apni taraf khichta hai....
Tanveer: ab aaai ho to itni aasani se nhi jaane dege hum....
___________________________________
Let's see in next part! And thanks to all of you for support and also happy birthday to jiminie💜🎂
he is my bias well!🌝
आप पढ़ रहे हैं
~ 𝑺𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 ~ [ˢʰᵒʳᵗ ˢᵉʳⁱᵉˢ] ✔
Fanfiction"𝑾𝒐 𝒌𝒚𝒂 𝒋𝒂𝒂𝒏𝒆 𝒔𝒂𝒄𝒄𝒉𝒂 𝒑𝒚𝒂𝒓 𝒌𝒚𝒂 𝒉𝒐𝒕𝒂 𝒉𝒂𝒊....." ___________________________________ 𝐓𝐡𝐞 𝐟𝐚𝐧𝐟𝐢𝐜𝐭𝐢𝐨𝐧 𝐈 𝐚𝐦 𝐠𝐨𝐢𝐧𝐠 𝐭𝐨 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞. 𝐈 𝐰𝐢𝐥𝐥 𝐰𝐫𝐢𝐭𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐧 𝐡𝐢𝐧𝐝𝐢 𝐛𝐞𝐜𝐚𝐮𝐬𝐞 𝐢𝐭 𝐢𝐬 𝐠𝐨�...