1. Hasseena Malik :Ye hai hamari piyari Haseena Malik . Ye MPT ke SHO hai . Ek bohot he kabil , intelligent , beautiful office hai . . Ye sare cash jaazbaat se solve karte hai . MPT ko apna second family mante hai .Ye apne Ammi or choti behen ke saath rehte hai . Inke ammi inke liye ladka dhund rahe hai but hamari Madam ko Saadi me interest nahi hai . Dekhte hai age kia hota hai inko inki pasand ke koi milte hai ya nahi .( Hasseena , Ms, hassu , jiji, aapi)
2. Karishma Malik
Ye hai hamari dabang Karishma Singh . Ye mumbai me rehte hai or apne aami or beheno ko bohot miss karte hai . Ye ek Agent hai or saath me mumbai ke commissioner hai but ye baat koi nahi jante hai . Family wale sif ye jante hai ki ye mumbai me ek SI hai . Ye sare cash muka ,laat ,ghusha se slove karte hai . Inko jaazbaat ke j bhi nahi ate .but apno ke liye bohot postive hai . Piyar se bohot dur rehte hai kia lagta hai age jake inhe koi milega jo inki samajh sake .or kia hoga jab family ko inke bare me pata chalega .( Karishma , karu , Km, dii , Kashi)
3. Santosh Malik
Ye hai hamri Masum Santosh Malik. Ye MPT me constable hai . Ye social media Queen hai . Ye apne dono beheno ko apna idol mante hai or bohot piyar karte hai . MPT ko second family mante hai .ye km ko bohot miss karte hai .( SM, Santo , choti ,bacha)