Important notes ::
Toh maine pehle apko batana bhul geya ki Karishma Malik or vihan Singh ek dusre ko college time se jante hai .or dono best friend hai .
Let's start the story 💞🙏(bonus part)
Sab waise ke waise he chal rahi thi km ne bhi apne duty fir se join kar li or apna duty nibhane lagi .
Karishma apne ghar me bethe the tabhi unhe vihan ke call aye .
Vs: hello Karishma .
Km: hello vihan .
Vs: kaise ho or kaha ho itne din no call no msg ekdom se gayab ho gei .
Km: Are rukh jaa saas toh le lai pehele .main cash me busy thi or work bhi jada ho geyi thi or tu bata kaise hai .sab thik na.Vs: main toh ek dam mast . Sun naa tujhse mujhe kush baat karni thi kia tu aaj free hai .
Km: kia baat hai koi important baat hai kia .
Vs: haa bohot important .tu free hai kia bol na
.
Km: haa main shaam ko aaj free hu toh bata kaha milna hai .Vs: okh thanks toh main tumko sham ko msg kar dungi kaha ana hai tu time se aah jana hai .
Km: okh main aah jaungi chal abhi rakhti hu mujhe headquarters jana hai .
Vs: okh bye main wait karungi .Or phone rakh dete hai or km ready hoke headquarter chali jati hai .
Ab ate hai hum MPT ke tarah .
Sab apna apna kam kar rahe the matlab bakaiti .
Tabhi woha hm ate hai or door par 10mins wait karte hai but kisko koi khabar nahi the isliye woh jor se chilate hai .Hm: ho geya aap logo ka kabhi toh kam kar lijiye jab dekho tab sif time pass .
Trio: sorry ms .
Trio: jai hind .
Hm: jai hind .sm any update
Sm: ji ms aaj na mera phone ke display tur gei hai aap main kaise photo click karungi main aaj ek bhi photo upload nahi kia abhi tak (fully masumiyat ).
Cs: uff ye maasumiyet santo ji ms cash ke bare me push rahe hai .
Sm: haa toh pehle bolne ka tha na abhi meri energy ase waste hui .
Santo apne charo tarah dekhte hai toh sab use ghur rahe the .Sm: sorry ms no update .
Hm: Okh toh sab log apna apna kam kijiye aaj DSP sir ayenge health report lene .
Or haa main cabin me hu agar koi jarurat ho toh bula lijiye ga .
Or woh woha se cabin me chale jate hai .Or sab apne apne kam me lag jate hai .
Thori der baad MPT me DSP sir ate hai .wohi hamare Anubhav Singh .( Sorry to guys mujhe sudh hindi nahi ate toh menage kar lijiye ga) .
Or santo anubav ko dekh lete hai .
Sm: jai hind sir aap yeha .
As: jai hind santosh Malik hum health report lene aye hai .
Or tabhi woha pushpaji bhi ate hai .Ps: are lalaa tum yeha .
As: mariyada ka palan kijiye pushpa ji abhi hum duty me hai .
Ps: sorry sir jai hind ( man me :tu ghar aah beta main dekhati hu tujhse aaj)As: jai hind ji mujhe health report milega
Sm: kiyu nahi sir abhi dete hai .Itne aawaz ke karan hm cabin se bahar ate hai or anubav ko dekh kar bolte hai .
Hm: jai hind sir .
As: jai hind hj .
Or santo DSP sir ko health report dete hai .
As:wase cs kaha hai dikhai nahi de rahe hai .
Hm: sir woh field duty pe gei hai .
As: thik hai toh hum bhi chalte hai or woh jaise he bahar jane lage niche giya hua pani me per fisal gei or direct _________ Haseena ji se takara gei .or dono me ho geya eye contact .Dono ek dusre me khui hui thi ass pass koi khabar nahi ta .
Or ye hamari santo or Pushpa ji dekh rahe the .Sm: dekhiye na pushpee kaise ek dusre me khui hui hai ye log ase kab tak rehenge..
Ps: hume bhi nahi pata santo rukh hum ine is duniya me late hai .
Or Pushpa ji jaan bujh kar santo ko bulate hai jor se or yeha dono apne duniya me ate hai .
As: sorry hj aap thik hai apko lagi toh nahi .Hm: nahi nahi sir hum thik hai aap thik hai .
As: ji hum thik hai . Ab hum chalte hai jai hind .
Trio: jai hind .
Ab santo or Pushpa ji ko thoda masti suchte hai or Pushpa ji bolte hai ki .
Ps: ye kia tha ms kaha khui gei thi .
Hm: kahi nahi pushpaji aap log kam kijiye or woh cabin me chale jate hai .
Or santo or pushpaji hasne lagte hai .Thodi der baad cheeta bhi field duty se aah jate hai or abhi time hai Lance time ki sab bethe hui thi or Hassena Karishma ko call kar rahi thi but Karishma call nahi utha rahi thi .
Hm: ye ladki bhi na agar phone uthane he nahi hote toh rakhte kiyu hai .
Ps: kiske bare me bol rahe hai ms.
Hm: or kon hoga pj karu kab se call kar rahi hu utha he nahi rahe hai .Ps: ms ek baat pucho .
Hm: ji pushiye .
Ps: ms hum ne aapko roj dekhte hai usko leke pareshan rehte hui kia woh itna careless hai ? Kisi ki sinta he nahi hai unhe aap kiyu itna tension lete hai woh ab choti bachi thodi nah hai or agar unko aap logo ki cinta nahi ahi toh aap. Bhi itna tension mat lijiye .Ye baat sunke hasseena ko ghusha aah gei fir bhi woh thoda cool hoke bolte hai .
Hm: pj aap ye kaise baate bol rahe hai or ase bhi ye personal baate hai aap tension mat lijiye .or haa aap log khana kha lijiye mera ho geya .
Sm: are ms apne toh kush khaya hi nahi hai .
Hm: nahi santo mera ho geya or woh woha se chali gei .
Pushpa ji ke baat se toh santo ko bhi ghusha aah gei thi or upar se uske dii ne kush nahi khaya hua tha .Sm: Pushpaji aap kaise hamari karu dii kai bare me ase bol sakti hai . Aap jante kia hai unke bare me aapse ye ummid nahi thi or woh bhi chala jate hai .
Ps: are maine kia galat bol diya.
Cs: pushpaji aap ko ye nahi bolna chahiye tha koi baat nahi aap tension mat lo ms or santo se sorry bol dena .
Ps: hmmOr ase he duty hours khatam ho jaye hai or sab ghar chale jate hai ( except cs) .
Ab ate hai Mumbai ke or .
Toh Karishma ready hoke vihan ne jo jagah bualya tha woh jate hai or shook ho jate hai .
Or hamri story bhi yehi khatam hote hai .
Toh aap logo ko kia lagta hai km ne kia dekha hoga?
Or kaise laga comments me batayega or vote please .
__________________$__________________$$