🎀part 19🎀

271 36 20
                                    

First I m sorry main story daily nahi upload kar paa rahi hu . Kia hai nah main jo likhti hu woh such kar nahi rakhti hu . Likhte time meri dimag me jo ate hai wohi likh deti hu . But   kabhi kabhi mujhe lagte hai ki sayad logo ko meri story PASAND nahi aah rahe hai isliye views also vote comments bohot kam ate hai .
Agar aap logo ko ye story pasand nahi aaah rahe hai toh comments section me bata dena ya personal ke msg kar ke bhi bata sakte hai tahki main ise jald se jald khatam kar du yaa ye story likhu he na.

AAP LOG KIA CAHTE HAI KI MUJHE YE STORY AGE LIKHNA CHAHIYE YA MAIN YEHI END KAR DU .ABHI AGE JE JO PART HAI WOH AAP LOGO KE UPAR DEPEN KARENGE KI MUJHE UPLOAD KARNA HAI YAA NAI .
.
.
.
.
.
..

.
.
.
.
..
.
.
.

.
.






TOH CHALO LETS START THE STORY ❣️

HASSEENA ABHI AAMI KE ROOM SE NIKAL KAR KARISHMA KE ROOM ME JATE AHI SANTO KE PASS . BUT UN DONO ME ITNI HIMAT NAHI THI KI KARISHMA KO ASE HALAT ME DEKH PAYE . ISILIYE KAI BAR DOOR ME ATE HE THAM JATE HAI .

ISE TARAH DO TIN. BAR APNE MAN KO HAMAT DE KE DONO KARISHMA KE PASS JATE HAI .

DONO ANDER AKE DEKHTE HAI KI AGENT LOG KARISHMA KE PASS BETHE THE OR SAB KI HALAT KHARAB THI.

TABHI RAJVEER SANTO OR HASSEENA KO DEKH LETE HAI .

ARE SANTO OR HASSEENA MADAM AYE .

RAJVEER KE AWAZ SE SAB KE DHIYAN UNDONO KE PASS JATE HAI .

HASITOSH  UN LOGO KE PASS JATE HAI .

TABHI CHAVI BOLTE HAI KI HIMAT RAKHO AAP DONO KARU KO KUCH NAHI HOGA.

AAP LOG KARU SE MIL LIJIYE HUM AAMI SE MIL KE ATE HAI.

OR HASITOSH HAA ME NODE KARTE HAI OR SARE AGENT ROOM SE BAHAR AH JATE HAI KIYUKI WOH LOG BHI SAMJHTE HAI KI ABHI UN TINO KO AKELE TIME DENA SAHIYE.

HASITOSH KARISHMA KE DONO OR BETH JATE HAI OR KARISHMA KE DONO HAAT PAKAR LETE HAI .

SM: KARU DII AAP KO PATA HAI .AAAJ NAH CHEETE NE MUJHE BOHOT TAANG KIA . MAIN USKO BOLA KI ABHI MERI KARU DII AYENGE OR TUSHE EK KANTAP LAGAYENGE .
AAP KO PATA HAI .MAIN NAA APKO BOHOT MISS KAR RAHI HU .. ABHI MERE SAATH MASTI KON KARENGE . MERE HAR JID KON PURA KARENGE .AAMI OR HASU DI KI DAAT OR MAR SE KON BASENGE AGAR AAP ASE LATE RAHE NAH . TOH SAB MILKE MUJHE BOHOT PARESHAN KARENGE .

AAP KO PATA HAI DII AAMI KI HALAT NAH KARAB HO GEYA THA PLEASE AAP JALDI THIK HO JAYE NA .APKE BINA MUJHE BILKUL AACHA NAHI LAG RAHE HAI . AAP UTHIYE FIR HUM HASU DII KO DONO MILKE BOHOT PARESHAN KARRNGE

BUT KARISHMA KE OR SE KOI RESPONSE NAHI MILNE KE KARAN SANTO RO PADE THE BUT  APNE BADI BEHEN KE  SAMNE KAMJUR NAH PADE ISLIYE WOH ROOM SE BAHAR CHALA GEI THI.

ABHI ROOM ME SIF KAREENA THI . HASSEENA APNA HAAT KARU KE HEAD ME RAKHTE HAI OR UNKE BAAL SEHLANE LAGTE HAI .OR BOLTE HAI KI.

HM:APKO PATA HAI KARU  . HUM NAH BILKUL AKELE PAD GEI HAI . DELHIYE NAH . AAP TOH JANTE HE HAI KI AGAR APKO KUCH HOTA HAI TOH TAKLIF MUJHE BHI HOTE HAI .KIA AAP APNE HASU KO TAKLIF ME DEKH SAKOGI .AAPKO PATA HAI SAB LOG TUT CHUKE HAI BUT SAB LOG EK DUSRE KE LIYE ASE DIKHA RAHE HAI JAISE UNHE KUCH HUA BHI NAHI HAI . APKE AAMI ,CHOTI OR HUM TOH APKE MUH SE EK AWAZ SUNNE KE LIYE  TARASH RAHE HAI . SAATH ME APKO PATA HAI AAKE DOST SPECIALLY VIHAN  WOH TOH UNCONSCIOUS HO GEYE THI .OR  APKI JO FAN HAI NAH WOH LOG APKE LIYE GOD SE PRAY KAR RAHE HAI KI AAP JALDI SE THIK HOKE SABKE BIZ JALDI AYE .

KARU . PLEASE UTH ....JAO NAH. ...ASE NAHI.......DEKHA.....JAA....RAHE HAI... PLEASE BAACHA. ... HUM APKO KABHI TANG NAHI AKRENGE .....APKI SARE BATE MANENGE .... PLEASE UTHI JAAYE OR EK BAR BOLIYE HASU DII.

FIR HASSEENA RONE LAGTE HAI OR THODI DER ASE HE BATE KARKE AAMI KE PASS CAHLE JATE HAI .

...
.
..
..
.
.
. Abhi thodi der baad vihan sabse chupke Karishma ks room me ate hai or apne love , apne world ko ase bed me dekh kar or tut jate hai bohot himat karke Karishma ke pass ate hai or Karishma ke pass beth jate hai .
Or Karishma ke haat pakar ke bolte hai.

Vs:  kashi tum ase kaise kar sakti ho . Tum ne mujhe promise kia tha nah kia tum kabhi mujhe ase akele nahi chodogi . Kia Karishma mailk apne bade bhul gei . Tum toh janti he ho ki tum meri dunia ho agar meri dunia mujhse  baat nahi karenge toh main kaise jiyungi tum he bolo .
Abhi toh hume sabko batana hai apne bare main . Ek family banana hai bohot sare  jagra karna hai .

Hum apse bohot piyar karte hai kashi please uth jaye .  Naa

.
Thik hai tum meri baat nahi sun rahi ho nah toh thik hai hum bhi khud ke dhiyan nahi rakhenge . Hum bhi khud ko dard dange   kashi sun rahi ho main kia bol rahi hu.

I love you  so much kashi . Please uth jao . Hume jald se jald Saadi karna hai. Mere gahar me apke new family member  wait kar rahe hai.

Or tum ko yaad hai  hum jab college me the toh kitne masti karte the .  Hum dono ghumne jate the . Kitne beutiful memories create kia hai dono ne milkar hume age or bhi karna hai please kashi uth jaye.
..
.
.ase he baaate karte karte vihan bhi apne room me chala jata hai kiyuki doctor ne vihah ko rest karne ke liye bole the .

Ase he din nikal jatehai ammi or vihan ki discuss ho jate hai .

Aami  hasseena ke saath Karishma ke pass ate hai .

A: meri baachi hasseena dekh nah kaisi halat bana li hai apni bikulhamri fikar nahi hai tume karu . Hum log tumse bohot piayr karte hai kari nahi dekh sakte tumhe ase . Jab main tumko ase dekhti hu nah mano koi meri dill me kanjar se bar karte ase lag jate hai.karu jaldi thik ho jaa tere bina ghar suna suna lag rahe hai .

🥺🥺🥺🥺

Haseena aami ko sambhalte hai.

Ase he 1monthnikal jate hai but Karishma me koi improvement nahi hote hai .

Sab log har time Karishma ke saath bitaya hua moment yaad karte hai . Anubav or ps or cheeta lucknow bapas aah jate hai or mailk family Karishma ke pass rakhu jate hai .

Ghanto hasseena Karishma ke pass beth kar bate karte hai.
Apne Jo sweet memories hai woh sab recol karte hai or thoda smile karte hai but woh smile jata time nahi rehte hai kiyuki unlogo ko  Karishma ki condition yaad aah jate hai .



Toh aaj ke liye  yehi end hote hai .

Age aap log kia dekhna cahte hai.

1) Karishma ko coma se bahar aye yaa nahi .

2) Vihan or Karishma ke bare me mailk family ko pata chalna chaiye ki nahi .

3) voyoshma ki Saadi .

Comment me bataye .

Abhi ke liye Good Night .

Bye bye 🙏


                    🤝❣️ THE END ❣️ 🤝

   

Hamsafar ❤️Where stories live. Discover now