part 5

329 47 14
                                    


Karishma or vihan ko reletionship me aye hui  1month ho gei or is 1month me un dono ke piyar hamesha barta he geya . Ek dusre ko or ache se samajhne lage . Dono bohot Khush the saath me .

Lakhnow me bhi sab bhahiya chal rahi thi ise biz  ek cash aye MPT me jo ki DSP sir ne dia tha .

MPT me anubav .

As: jai hind .
Mpt : jai hind sir
Hm: sir aap yeha koi jaruri baat the .
As: ji hj sab log cabin me aye .

Or sab log hasseena ke cabin me gei .
As: toh hum aap logo ko ek bohot he mahatrapurno  kariyo sup rahe hai .

Sm-: kaisa kariyo sir .

As: santosh Malik  bata rahe hai .

Sm: go head sir .

As: thank you 😊

Sm: it's ok .

Or sab santo ko ghur ke dekh te hai .

Hm: sm aap thoda sup rahenge .sir aap boliye .

As: ji toh hum aap logo ko ek cash dena sahte hai . Hamare lakhnow sir me   bohot sare Iligan kam ho rahe hai jise hamare lakhnow ko khatara hai .or aap sab ko jan ke dukh hoga ki is me sabse jada  bacho ko effect kar rahe hai .
Koi   log  chote chote basee jo chocolate khate hai unme darges milake de rahe hai toh hame ye rokhna hoga .

Hm: ye toh bohot khatarnak hai sir ise baache ki jaan bhi jaa sakte hai .

Ps: ji sir log ase kaise kar sakte hai itne chote chote baso ke jibon ke saath kaise khel sakte hai .

As: hum samajh sakte hai aap logo ke man me kia bit rahe hai toh team aap logo ko ye jald pata lagana padega .
Kia aap log is mission ke liye ready hai .

Mpt: yes sir hum log ready hai ..

Hm: sahe hamari jaan he kiyu nahi jaye hum log unlogo ko pakarkar rahenge .

As:  Hume aaplogo se yehi umid the .toh team ready .

Hm: yes sir .

Hm: pushpaji or cheet Singh aap dono lakhnow me jitne factory me chocolate bante hai sab me jake dekhiye kia chal rahe hai or santosh Malik or hum dukano me hake dekhte hai or Billu tum apna chor network on karo .

Sab: yes ms

As: thik hai hum chalte hai or haa koi help  cahiye toh bolna .

Hm: ji sir

Or sab apne apne kam me lage rehte hai .

Mumbai agency.

AQ: jai hind sir Agent Qayamat reporting .

Dig sir : jai hind AQ hum apko ek bohot important case de rahe hai hume umid hai ki aap ye bhi succuss full karenge .

AQ: ji sir hum pure kosish karenge sir case kia hai.

Digsir : Aq  hamare desh ke    chote chote baacho ko darges diye jaa rahe hai . Dusmono ne chocolate me darges milake  chote chote baacho ke jibon ke saath khel rahe hai hame ye kisi bhi kimat me rukhna hai .

AQ: ji sir woh log sayad bhul rahe hai ki ye bharat dash hai ase bohot se logo ne try kia hai hamare dash ko hani puchane ke liye or kamiyab kabhi nahi hua or na kabhi hoga .

Dig sir : hum jante hai Aq jab tak aap jaise   log hai hamare desh koi kush nahi kar payenge or haa apko apne team ko bhi  bula lijiye .or hame  lakhnow se pata chala hai ki woha ke koi ek team bhi ise cash me kam kar rahe hai toh aap unhe bhi apne me samil kar lijiye .

Hamsafar ❤️Where stories live. Discover now