Let's start e story 🪔Hasseena or santo thane se ghar ate hai or freash hoke bethe the .tabhi aami puchte hai .
Ammi: hasu karu ke phone lage .
Hm: nahi na aami phone karke thak gei hu main kabhi uthate he nahi phone nahi uthana toh na uthaye but ek massage toh kar sakte hai .Sm: are aami aapi aap kiyu tension le rahe ho dekho abhi main phone karti hu karu di mere phone received karenge he karenge .
Hm: aacha ye baat hai toh lagao .
Sm: haa haa laga rahi hu na or woh call karte hai .but phone nahi uthate .
Aami: waah kia baat hai santo dekha hasu Santo ke phone utha liya .Hm: haa ami santo karu se puch toh kia haal hai .
Sm: haa haa nahi uthaya iske liye kiyu tana mar rahe hai aap dono .Or muh fulaa late hai .
Mumbai me ek lady uth ke apna phone dekhte hai .or shook ho jate hai .
Lady: are baap re itne sare misscall , massage . Karishma tu toh aaj geya . Aami ke 50 times, hasu ke 80times or choti ke 30 times . Hey bhagwan bacha lena .
Or woh call karte hai .(yes woh lady Karishma malik hai)Hasseena apne phone dekte hai or phone me karu name Falah ho rahi thi .
Ami: kon hai hasu . phone kiyu received nahi kr rahi ho .
Hm: or kon hoga apke laadli bati Time mil geya hoga isliye abhi call kar rahi hai .
Ammui: toh utha na kia dekh rahe ho .
Hm: nahi aami hume baat nahi karna .
Or udar ks phone kar rahe hai . Or abhi woh thakke santo ko call karte hai .
Or santo call recived kar lete hai .
Km: hello choti phone kiyu nahi utha rahi the . Main call kar rahi hu or hasu or aami kaha he dono ke dono phone nahi utha rahe hai .Sm: are dii dono bohot ghushe me hai aap itne dono se phone nahi utha rahi thi na isliye . Aap agar yeha hoti toh aaj aapki kher nahi hoti .
Km: are choti kiyu data rahi ho phone speaker par rakh main baat karti hu .
Or santo ase he karte hai .
Km: hello aami hasu aap log kaise hai phone kiyu nahi utha rahi thi .
.........
Km: hello koi kush kiyu nahi bol rahi hai .
Ammi: lo pucho kon puch rahe hai jo khud phone nahi uthate hai .
Km: hihi kaise hai aap aami .hum apko bohot miss kar rahe hai .
Ami: hum thik hai karu tum kaise ho .
Km: hum bhi ekdom mast . Aami hasu kaha hai .
Ami: yehi hai sun rahe hai teri baate .
Km hello hasu dii . Aap mere se baat nahi karogi apne piyari si kar u se naraz rahogi .
Hm: kiaa baat karu ha apne kusu bolne ko chora hai . Itne din kaha gayab the aap matlab koi phone nahi massage nahi . Khud toh karte nahi or hum jab kare toh uthane me bhi time nahi rehte .ase kia kam hai apko haa ek phone nahi kar sakte hai .
Ks(mind aapko kaise bataye dii hum mission me busy thi)
Hm: aap kush bolegi bhi .Km: soorry na hasu dii galti ho gei kaam he jada thi toh isliye .
Hm: asa kia kam karu hum bhi ek police officer hai . Par fir bhi apko call karte hai na toh . Tumhe pata hai kitna sinta ho rahi thi apki .
Km: are aap kiyu lood le rahe ho dii main thik hu .or ase bhi Karishma malik ko koi kush nahi kar sakte .
Hm: haa haa bade he naa aap mumbai ke commissioner hai naa ap jo apko department kush nahi bolegi aap kiyu vul jate hai karu ki tum ek si ho . Itna ghusha kiyu karte ho gar kam me .
Km(in mind ) aap ko kaise batao dii main sach me mumbai ki commissioner hu . Mujhe kon order denge main khud sab ko order deti hu .
Km: are hume yaad gai dii ki hum ek si hai but he toh police naa .or ye sab chodoor bolo ghar me sab thik hai naa ap logo ko main bohot miss kar rahi hu .Hm: yeha par sab thik hai .hum bhi tum ko bohot miss kar rahi hu .tu kiyu lakhnow transfer le na fir sab ek saath yeha rehenge .
Km: are dii transfer kaha se hoga mera yeha se nahi jaa sakti . Aap log kush dino ke liye aah jaye naa .
Hm: asa naho ho sakte hai karu thane me bhi bohot kam hai . Hum abhi nahi aah sakte hum aami ko vejh deti hu kush din tumhare saath reh ayenge .
Km: are nahi dii ammi ko akele mat vejhna itne dur jaab aap ko time mile aah jana or main bhi try karti hu ki kush din choti mil jaye .
Hm: okh abhi hum rakhte hai khana time se khana or apna dhiyan rakhna .Km: jii aap bhi .
Km : good night dii ,choti aami .
Trio: good night karu , karu dii ._____________________________________
Age aap log kia dekhna chate hai comments section me jaroor bataye . Or haa vote karna mat bhuliyega .
::::::::::::::.:::::::::::::::::::: :::::::::::