Karishma duty hours khatam kar ke ghar ate hai or door open karne ke liye sabhi nikalte hai . Or woh door open karrne ki try karte hai but nahi hote hai .
Km: are ye door ko kia hua kiyu nahi khol rahe hai kahi vani toh nahi aye hai ghar me .rukho door bell bajate hai .agar koi under hoga toh door jarur kholega .
Or Karishma door bell bajate hai but koi kholte nahi hai toh woh vani ko call karte haiKm: hello vani .
Vs: ji bolo vani ki jaan .
Km: are door toh kholo main bahar hu .Vs: kaha .
Km: apne ghar ke bahar door kholo .
Vs: kia aa tum mere ghar ke door me kia kar rahe ho .
Km: are topa main apne ghar ke baat kar rahi hu tu Ander he na .Vs: are main toh abhi tak gei he nahi kiyu majak kar rahi ho
Km: kiaa tum yeha nahi ho toh kon hai under main key se door open kar rahi hu baat khol he nahi rahe hai .
Vs: kahi koi ghush toh nahi gei ghar me rukho kashi hum aah rahe hai Abhi .
Km: thik hai tu aah main dekhti hu .
Vs: haa dhiyan se koi gang bhi ho sakte hai main un tino ke saath aah raha hu .apna dhiyan rakhna .
Or call cut karte hai .
Km: iske maaya ki sassu maya kisii itni himat he ki km ke ghar me ghush rahe hai aaj inka akhiri din hoga .or woh apna goon nikalte hai or door ko jor se daka dene he wale the ki billu or cheeta door kholte hai .
Both: ji aap kon hai .
Km: abe meri he ghar me ghush kar mujhse he puchti ho main kon hu .tumari maya ki sasu maya tum dono ki itni himat Karishma malik ke gahr me ghuste ho aap dekho tum dono ke kia haal karti hu .
Cs: are madam aap meri baat toh suniye .
Billu: haa mam hamri baat toh suniye .hum chor nahi hai .
Km: chop ek dom chup or km undono ki jor se kantap lagaga jiske karan dono nise gir gei or fir Karishma pass me he rakhe ek danta se dono ko marne lage .
Km: bolo kia lene aye the or kon kon hai tum dono ke saath .
Cs: hum chor nahi hai madam hum police hai .
Km: chup jhut bolte ho .
Itne awaz ke base se sab bahar ate hai .
Or bahar ke najare dekh ke shook ho jate hai .As: ye kia akr rahe hai aap or kon hai aap .
Km: aama topa Aadmi mere ghar me rekh kar mujhe he puchte ho main kon hu lagao ek kantap .
Tabhi pise se Haseena or santo ate hai or Karishma ko bulate hai .
Both: karu ,karu di .
Km: kon he bee or pise murkar dekhte hai toh shook ho jate hai .
Km: aap dono yeha .
Sm: haa dii hum he yeha apko kia hum log bhoot lag rahe hai .
Or sab santi ko ghur ke dekhte hai .
Km: aama jarbudhi tum hamesha ase he rahogi . Tum log yeha kaise or under kaise aye .
Ami: are karu kia ate he itne hangama kar di .
Km: aami aap bhi .Ammi: haa bachi kaise hai tu .
Karishma bhaag kar aami ko gale laga lete hai .
Km: aami aap sach me hai mujhe believe nahi ho rhai hai .
Aami: haa baachi hum he hai .
Km: aami maine apko bohot miss kia .
Ami: hum ne bhi kia dekhi kIsi ho gei ho sukh gei ho khush khate nahi ho kia .
Karishma kush bolte use pehle Billu bolte hai .
Billu: are aap log baat me mil lena hum dono ko koi toh uthao .
Or sab un dono ko dekhte hai or Anubhav or Hassena dono ko uthate hai .
As: jada lagi toh nahi mohasaye .
Cs: ye aap kia puch rahe hai sir dekhiye kaise hal kia hai .
Billu: pehle bar ase mehman nivashi dekhi hai .
Hm: doctor bulao ki .
Both: nahi ms hum thik hai .
Billu: kia mara hai mam .
Cs: Karishma malik ki bokal ke bare me suna tha aaj dekh bhi lia .
Km: aama o topa Aadmi dusro ki ghar me ase ghusi gi toh ahi halat hoga na .
Ami: chup ase baat nahi karte karu ye mehman hai .
Km: kon hai ye log aami .
Hm: ye hamre team hai karu . Toh inse milo ye hai lakhnow ke DSP Anubhav Singh , ye hai head constable pushpa Singh ,ye hai constable cheeta singh or ye hai billu .
Km: okh but ase kon ghar me ate hai .
Hm: sucha tum ko surprise de du but yeha toh kush or he chal rahe the .
Km: toh batana chahiye na.
Sm: are dii choro na . Aap hame yeha dekh kar khush nahi hai .
Km: are meri piyari choto kiyu nahi hu main bohot Khush hu aah ja or santo Karishma ke gale milte hai .
Sm: apko pata hai di maine apko bohot miss kia .
Km: hum ne bhi kia .
Hm: main bhi yeha koi hum se bhi mil lo .
Both: aap kon hai .
Hm: waah kia din aye hai santo karu mili toh mujhe bhul geya . Jaa baat he nahi karni hai .Km: are hum toh mazak kar rahe the kaise hai aap hasu dii .
Hm: hum bohot ase hai bacha tum kaise ho .
Km: main toh ek dam mast
Or dono gale milte hai .Km: I miss you dii .
Hm: I miss you too bacah😘🥰
Ami: karu baki ke baate baat me kar lena pehele jaa frash ho ke aah.
Km: jii aami .
Or karu room me cahle jate hai .Or fir thori der baad door bell bajate hai or .santo door kholte hai .
Sm: aap --_________$__$
Note: main batana bhul geya ki Karishma apne uniform me nHi hai
The End
Aap logo ko kia lagte kon aye honge ?