🎀part 17🎀

290 44 8
                                    

Good morning everyone ❤️
Chalo let's start the story 💞
.
.
.

.
.
Toh apko pehele part me pata chala ki 8 hour's operation ke baad doctor ne Karishma ke condition bata rahi thi .
Ab age ki story.

All: per kiya doctor.

(Jab doctor Karishma ki  condition bata rahi thi tab tak vihan bhi hospital aah gei thi )

Vs: doctor abhi Karishma ki condition kaisi hai woh thik toh hai na.

Cs: bhai doctor wohi bol rahe hai . Aap tension mat lijiye .

D: dekhiye main aap logo ko jhuti ummid nahi dungi .  Karishma malik ke condition bohot he critical hai . Hum logo ne goli toh Nikal dia hai . But inke body na medicine . Nahi le rahe hai . Or agar ase he rahe na toh Karishma malik   ko  hum basa nahi payenge .

Or ye bol ke doctor woha se chale jaati hai .

Or  yeha doctor ke baad sunke sare log shook me the
Hasseena  wohi par beth gei , santo pass ke beth kar  ro rahi hai . Or vihan   abhi bhi shook me thi .or aami ki halat kharab hote jaa rahe thae . Sab ke akho me  acho thi or chavi toh tut sukhe the .

Rajveer Shivani , pushpaji or Anubhav ,cheeta  bhi tute hui thi but woh log khud thoda himmat kar ke baki ke logo ke pass gei .

Pj: behen ji km ko kuch nahi hoga .woh serni hai . Ye doctor ase he kuch bhi bolte hai .aap tension mat lijiye .

Anubhav hasseena ke pass jate hai .

As: hj .

Hm: no response.
As( jur se ): hj khud ko sambhaliye . Agar aap he ase tut jayenge toh aami or santo ki kia halat honge .  Sambhaliye khud ko .

Hm: anu dekho ko na kaise hum khud ko sambhale meri karu abhi apne jibon or mout ke biz lad rahe hai .

As: hj sambhaliye . Karishma Madam ko kuch nahi hoga . Ab jaye aami ke pass .

Hm node karte hai .

Cheeta jate hai santo ke pass.

Cs: santo ji ase nahi rote . Aap toh jante hai na Karishma Madam kitne Bahadur hai . Use kuch nahi hoga .

Sm: cheete meri karu dii ko kuch nahi honge. Na main bohot piyar karti hu dii se . Ye doctor kuch bhi bolte hai .

Cs: haa santo ji or  aap agar ase tut jayenge toh dekho ms or aami ko kon hosla dega . Or jab  km thik hoke aye ge toh tum kia  answer karenge . Ki aapke hote  aami or hasu dii ki ase haal hui hai .

Sm: nahi nahi  main nahi roh rahi hu .

Cs: good girl abhi aap aami or ms ke pass jaye .

Sm: node karte hai .

Ab ate hai agent ki  or .
Sab tut suke hai or tute bhi kiyu nah unke dost cum sinior cum   siblings abhi apne life se lad rahe hai .
Fir bhi woh log khud ko himmat de kar khare hai .

Ab ate hai hamare vihan ke pass .

Vihan abhi bhi shook me the ki usne jo suna  woh  unke kano me gunz rahe the .  Abhi tak kisine vihan par dhiyan nahi dia .

Tabhi agent log or cheeta dekh te hai ki vihan ek expression less hoke khare hoke sif ander ke or dekh rahe hai .

Cheeta vihan ki halat dekh kar shook honjate hai kiyuki  usne pehele bar use ase dekhe hai .

Rajveer or cheeta vihan ke pass ate hai .

Cs: bhai .bhai
No response
Rt: vihan _
No response .

Abhi vihan response nahi de rahe the ki woh dono ghabra jate ho .

Dono ko ase awaz se meera  bhi unke pass ah jate hai .

Mr: kia hua.

Rt: dekho na vihan response nahi kar rahe hai .

Mr: ( vihan ke shoulder me haat rakhkar ). Viyu  , viyu

Vs: haaa  or vihan cheeta ko gale laga lete hai .

Cs: ( sudden reaction se ghabra jate hai )  bhai kia hua .

Vs: vihan ke akho se laga tar Acho nikal rahe the .

Fir Rajveer bolte hai
Rt: vihan kia hua .
Vs: kashi .

Rt: chup chup . Karishma ko kuch nahi hoga . Woh bilkul thik ho jayenge  . Or use toh or bhi tang karna he hume ase kaise kuch ho jayenge.

Vs: woh thik toh ho jayegi na.

Trio: haa viyu bhai

Ase he sab ek dusre ko hosla de rahe the but ander se sab dar rahe the ase he 8 hours for nikal geya .

Abhi doctor Karishma ko dekh rahe hai or room se bahar ate hai .

Hm: kyaa hua doctor karu thik hai nah.

D: dekhiye  hum ne bohot try kia but Karishma.

All: kyaa doctor.

Vs: boliye .

D: Karishma Malik coma me jaa Suki hai .

All: kyaaaa.

Cp: ye aap kia bol rahe hai karu coma .

Hm: ye kiamazak hai doctor meri karu ko kuch nahi hua hai aap thik se dekhiye .

D: dekhiye aap logo ke halat me samajh rahi hu . But yehi sach hai . Ab sab god ke upar hai . Ab Karishma kitne din me coma se bahar agenge koi nahi jante hai . Kabhi kabhi 1,days2 month kabhi kabhi saal bhi lag sakte hai . Aap log himmat rakhiye .

Or doctor woha se chale jate hai .

Sab tut ke bikhar gei hai tabhi un logo ko ek awaaz ate hai
.
.
..
.

....
.

...
..
.
..
.
.
.

.....

.
.
.
.

All: Aami .

Agent/ cheeta : Vihan / bhai .

1) kia lagta hai apko  aami or vihan ko kia hua hoga .

Note :

Ek request hai aapse agar apko story pasand aah rahe hai toh please vote or comments kar dijiye.

                      🤝   The end 🤝

Hamsafar ❤️Where stories live. Discover now