Characters name :
1.hassena Malik : Hm
2.karishma Malik : Km
3. Santosh Malik: Sm
4.vihan Singh : vs
5.pushpa Singh : ps
6.Anubav Singh : As
7.Cheeta Singh :Cs
8.Salma Malik : Aami
9.Ragini Singh :Rs
10. Devendra Singh : DsLet's start the story .
Lakhnow ke ek ghar me ek lady chila rahi hai apne bacho ko .
Lady : Hasu , Santo uth jaa kab tak soyegi .thana nahi jana hai .
But koi response nahi aye room se isliye woh lady direct room me chale gei .
Lady: hasu ,Santo uth jaa abhi ke abhi nahi toh aaj thana bina nasta kare jana ko milega .Lady ke awaaz se dono uth jate hai .
Hm: Good morning Ammi .
Ammi : good morning abhi uth jaa or frash hoke nise aah ja main nasta lagti hu or is gaadhi ko bhi utha de kaise so rahi hai .
Hm: ji Ammi .
Or aami room se chali jate hai or Hassena santo ko uthate hai .Hm: choti uth jaa nahi toh AAMI tujhe nahi chodegi or nasta bhi nahi milegi .
Sm: Aappi 5mins sone do na .
Hm: nahi abhi ke abhi utho ,thana nahi jana hai kia .Or santo uth jate hai
Sm: Good morning Aapi .
Hm: Good morning choti jaa freash hone or niche chal ammi wait kar rahi hai .Or dono freash hoke niche aah jate hai .
Sm: good morning Ammi .
Ammi: Good morning aah beth or nasta kar le .
Both: ji Ami.
Or sab beth ke nasta kar rahi thi .Ammi: Hasu uska koi phone aya .
H: nahi ami main try kar kar ke thak gei hu .
Ammi: pata nahi kaha busy rehte hai ye ladki .
Hm: jab phone uthate he nahi toh rakhte kiyu hai ek bar utha le uski khir nahi .
Sm: Are aapi dii ko game khelna hota hai na isliye phone rakhte hai or apke jaazbaato ke baate dii ko nahi sunna hote hai isliye nahi uthate hai phone (full on masumiyat)
Or yeha hasseena santo ko ghur ke dekhte hai but hamari santo khane me busy hai .Aami : use chor or unke dosto ko phone karke dekh na .kush pata he sayad un logo ko .
Hm: maine kia tha aami but koi kush nahi jante hai aap tension mat lijiye main kush karti hu .
Ammi: kitna din ho geya usko dekhe huye ase bhi kia kam hai ek phone nahi kar sakte .
Hm: aap tension mat lo haa hum abhi thane jate hai or kush para lagate hai .santo chalo thana ke liye late ho rahi hai .
Sm: ji aapiOr dono thane ke liye nikal jate gai hai .
Idhar thane me sab apna apna kam kar rahi thi matlab time pass .cheete so rahe the or Pushpa ji shiv ji se baate kar rahi thi .billu kisi se phone me bate kar rahi thi .
Ps: hey shivji aap toh jante he na ki hum apne laala ke liye ek ladki dhund rahe hai or Saadi karana chate hai par hamare laala he ki man he nahi rahe hai aap kush kijiye na .
Billu: maa shiv ji kush nahi kar sakte aapke laala ko he Saadi karana hoga .
Ps: ye baak bille .Or tabhi hasseena or santo thane me ate hai or sab ms ko selute karte hai .
Trio: jai hind ms .
Hm: jai hind .cheeta Singh koi update .
Cs: koi case nahi hai ms
Hm: okh main cabin me hu agar koi kam ho toh bula lena .or hm apne cabin me chala jate hai .In Mumbai :
Lady: jai hind sir
S: jai hind agent Qayamat . Congratulations aq baki mission ke tarah ye mission bhi apne successful kar dikhaya hai .
AQ: ye toh mera farash hai or ek bar agar aq ne koi than liya toh use koi nahi Rukh sakte .
S: aap hamare sabse kabil agent hai I m proud of you .
AQ: thank you sir .sir or koi order .
S: Abhi toh nahi .aaj aap rest lijiye . Mission ase aye hai aap thak gei hunge .
AQ: okh sif .jai hind .Or woh lady woha se apne ghar chale jate hai .
Chalo abhi so jati hu kal Headquarter report karna hai for se or woh so jate hai .
Ek company me ek ladka aPne haat me ek photo leke bethe hai or bol rahe hai ki .
P: main apko bohot piyar karti hu kabhi na kabhi apko me apna bana ke he rahungi miss beautiful ❤️.Or ase he woh kam karna start karte hai .
______________________________________Kaise laga batana or haa vote and comments jarur karna .
And 🪔🌼 HAPPY DIWALI TO ALL🪔🌼